Latest :
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे लिंक रोड पर डेढ़ महीने तक डायवर्ट रहेगा ट्रैफिकफरीदाबाद की मोहना मंडी में किसानों ने जड़ा ताला, सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटमजल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीशलोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नामपहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमानभगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलकपहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदान
Faridabad

एनएसयूआई से डर कर खट्टर सरकार ने पुलिस को किया आगे : कृष्ण अत्री

August 15, 2018 02:58 PM

Star Khabre, Faridabad; 15th August : भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) से डर कर खट्टर सरकार व उनके मंत्री ने पुलिस को आगे कर दिया। खट्टर सरकार काँग्रेस के छात्र संगठन से डरने लगी है। इसलिए आज उन्हें गांधीगिरी तरीके से भी मंत्री से मिलने नहीं दिया गया। उक्त वाक्य एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहे। कृष्ण अत्री ने कहा कि इतना ही नहीं पुलिस प्रशासन ने सुबह छात्रों की आंख खुलने से पहले ही उन्हें धरने स्थल पर आकर नजरबंद कर लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन ने यहां सीआईए के जवान भेजे हुए थे, जबकि सीआईए तो गंभीर आपराधिक मामलों में आती है।

सेक्टर-16 स्थित पं. जवाहर लाल नेहरू कॉलेज के सामने चल रहे भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन(एनएसयूआई) के अनिश्चितकालीन धरने प्रदर्शन पर आज सुबह ही पुलिस प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री को नजरबंद करने पहुंच गई। कृष्ण अत्री ने बताया कि सुबह उनकी जब आंख खुली तो सामने सीआईए बडख़ल के जवान खड़े थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनसे आज के कार्यक्रम के बारे में पूछा तो उन्होंने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पवार को झंडा फहराने के बाद गांधीगिरी तरीके से फूल और झंडा भेंट करेंगे। साथ ही उन्हें अपना एक मांगपत्र भी सौंपेंगे। उनका कार्यक्रम पूछने के बाद पुलिस ने अपने आलाधिकारियों को इस बारे में फोन पर सूचित किया।

कृष्ण अत्री ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने उनसे कहा कि मंत्री जी झंडा फहराने के बाद सेक्टर-16 सर्किट हाऊस आएंगे, हम आपको वहीं उनसे मिलवा देंगे। प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि सुबह से पुलिस ने उन्हें इस प्रकार घेरा हुआ था, जैसे वह कोई आंतकवादी हो। जहां वह जाते, पुलिस उनके पीछे-पीछे आती।

कृष्ण अत्री ने बताया कि सुबह 11 बजे उन्हें पुलिस सेक्टर-16 सर्किट हाऊस ले गई लेकिन डेढ़ घंटे इंतजार के बाद भी मंत्री जी वहां नहीं आए। सर्किट हाऊस में भी उन्हें नजरबंद करके रखा गया। जब डेढ़ घंटे बाद भी मंत्री जी नहीं आए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि मंत्री जी का यहां आना कैंसिल हो गया है।

कृष्ण अत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार एनएसयूआई से डर रही है। जबकि वह तो गांधीगिरी तरीके से उन्हें फूल और झंडा भेंट कर अपना मांगपत्र देना चाहते थे लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें मिलने नहीं दिया गया। बल्कि हमें नजरबंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार का इस तरीके का कार्य यह दर्शाता है कि उन्हें छात्र हितों का बिल्कुल भी ख्याल नहीं है। उन्होंने कहा कि छात्र पिछले 10 दिन से दिन रात धरने पर बैठे हुए हैं लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही। अभी तक उनसे कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मिलने तक नहीं आया और न ही छात्रों की रात के समय कोई सुरक्षा व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि उनकी मांगे पूरी न होने तक एनएसयूआई का धरना प्रदर्शन अनिश्चितकालीन जारी रहेगा। इस मौके पर काँग्रेस सेवादल फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष संजय त्यागी, इंसाफ मंच के राजवीर सिंह, एनएसयूआई जिला महासचिव रूपेश झा, छात्र नेता विकास फागना, अंकित, सौरभ देशवाल, उत्कर्ष त्यागी, कन्हैया, रवि रावत, शिवम, मनीष आदि मौजूद थे ।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे लिंक रोड पर डेढ़ महीने तक डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक

फरीदाबाद की मोहना मंडी में किसानों ने जड़ा ताला, सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

जल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीश

लोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी

श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी

सभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना

21 अप्रैल को आयोजित होने वाली संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर प्रशासन मुस्तैद

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार : राजेश भाटिया

लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टल

विकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जर

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech