Faridabad

जेल में बंद कोच की रिहाई के लिए परिजनों पर बनाया जा रहा दबाव

September 19, 2018 06:33 PM

Star Khabre, Faridabad; 19th September : नाहर सिंह स्टेडियम में बने फुटबॉल ग्रांउड के कोच की रिहाई के लिए खिलाडिय़ों के माता-पिता पर केस वापिस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। सूत्रों की माने तो पंजाब स्पोट्स क्लब के कुछ सदस्य खिलाडिय़ों के परिजनों पर इस केस में बयान बदलने और केस वापिस लेने का दबाव बना रहे हैं। वह अपनी इस कोशिश के तहत कोच पीटर के बेटे को साथ लेकर खिलाडिय़ों के परिजनों से मिलने उनके घर भी जा रहे हैं और खिलाडिय़ों के भविष्य की बात करते हुए उनसे इस केस को वापिस लेने को कह रहे हैं।

क्या था मामला

27 मार्च को एक मामला प्रकाश में आया कि नाहर सिंह स्टेडियम के साथ बने फुटबॉल ग्राउंड में प्रदीप शर्मा उर्फ पीटर कई वर्षों से खिलाडिय़ों को फुटबॉल की प्रैक्टिस करवाया करता था लेकिन कुछ समय पहले कोच पीटर की शिकायत कमेटी के पास पहुंचने लगी। आरोप था कि कोच पीटर उक्त नन्हें खिलाडिय़ों के साथ गलत काम करता है। कमेटी ने शुरुआती दौर में तो मामला दबाने का पूरा प्रयास किया था लेकिन जब कोच पीटर की बच्चों के साथ हरकतें ज्यादा बढ़ गई तो कमेटी ने एक बैठक बुलाकर आई हुई शिकायतों पर संज्ञान लेने का मन बना लिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को कोच पीटर के खिलाफ शिकायत दे दी। 30 मार्च को पुलिस ने इस पूरे मामले में मामला भी दर्ज कर लिया। अब इस समय कोच पीटर न्यायिक हिरासत में है और कोर्ट में मामला चल रहा है।

कमेटी के सदस्यों द्वारा केस वापिस लेने के लिए खिलाडिय़ों के माता-पिता पर दबाव बनाए जाने को लेकर जिला फुटबॉल एसोसिएशन के प्रधान आनंद मेहता से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। 

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech