Latest :
सडक़ दुर्घटना में एक गर्भवती महिला की मौत, पति घायलनेता बनने से पहले ही उड़ाने लगे नियमों की धज्जियां, सील इमारत में काम शुरू7 मर्डर व 600 चोरी करने वाला गैंग पकड़ा, हर पाप से पहले करता था 108 बार जापजिले के कांग्रेसियों ने गरीब बच्चों के साथ मनाया इंदिरा गांधी का जन्मदिवसफिर मिली एक नवजात बच्ची, जाने कहांअमृतसर ब्लास्ट : पंजाब के अमृतसर में निरंकारी भवन में धमाका, 3 की मौत 8 गंभीर घायल...??नवनियुक्त पुलिस आयुक्त ने संभाला पदभारफरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग में आज एक बड़ी कार्रवाईगंदगी के ढेरों पर सफाई अभियान चलाकर कांग्रेसियों ने दिखाया पर्यावरण मंत्री को स्मार्ट सिटी का आईना गुरूपूर्व के अवसर पर नगर कीर्तन का आयोजन
Faridabad

बाहर से आए पत्रकार पर हमला, कांग्रेसी नेता कुरैशी के बेटों पर जताया शक

October 14, 2018 08:03 AM

Star Khabre, Faridabad; 14th October : कल देर रात बाहर से आए पत्रकार पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में पत्रकार के शरीर में काफी चोट आई है।  हमले में पत्रकार का हाथ टूट गया है, साथ ही पैर में भी काफी चोटें आई है।  मौके पर जमा भीड़ ने एक हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

आपको बता दें कल देर रात कोटद्वार से आए पत्रकार वैभव उर्फ़ गुड्डू के ऊपर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। पत्रकार का हाथ टूट गया है साथ ही पैर में काफी चोटें आई हैं। पत्रकार पहले अमर उजाला में सेवाएं दे रहा था फिलहाल नवोदय टाइम्स का ब्यूरो चीफ है।  मौके पर जमा भीड़ ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान युवक ने बताया इसमें कांग्रेसी नेता शमसुद्दीन कुरैशी के बेटे भी थे। मौके की नजाकत को समझते हुए पुलिस देर रात शमसुद्दीन सहित उसके दोनों बेटों को दो नंबर चौकी ले आई, हालांकि शमसुद्दीन ने अपने बेटों की संलिप्तता से साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उसके बेटे घर पर ही थे। मेरे बेटों का कोई हाथ नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

देर रात तक विधायिका रही कोतवाली में

हमले की सूचना मिलते ही विधायक सीमा त्रिखा, निगरानी समिति के अध्यक्ष आनंद भाटिया, भाटिया सेवक समाज के प्रधान मोहन सिंह भाटिया, विशंबर भाटिया तथा दो नंबरी E ब्लॉक के नागरिक थाने पहुंचे। विधायक सीमा त्रिखा ने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी ,निष्पक्ष जांच और सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा।

क्या कहना है घायल पत्रकार का

पत्रकार वैभव ने बताया कि वह फरीदाबाद शहर एक शादी में आया है। उन्होंने बताया कि पानी की बोतल लेने के लिए एक दूकान पर रुका तभी अनजान लोग आए और केवल मेरा नाम पूछा जैसे ही मैंने अपना नाम बताया उन्होंने मेरे ऊपर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि केवल नाम के चक्कर में पत्रकार के साथ यह घटना हुई है। दरअसल वह लोग किसी गुड्डू नाम के व्यक्ति को मारने आए थे। दुर्भाग्यवश पत्रकार का उपनाम भी गुड्डू था जिसकी वजह से उसके साथ यह घटना हुई। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने दो युवक को हिरासत में ले रखा था ,साथ ही शमसुद्दीन के बेटों से भी पूछताछ की जा रही थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

सडक़ दुर्घटना में एक गर्भवती महिला की मौत, पति घायल

7 मर्डर व 600 चोरी करने वाला गैंग पकड़ा, हर पाप से पहले करता था 108 बार जाप

जिले के कांग्रेसियों ने गरीब बच्चों के साथ मनाया इंदिरा गांधी का जन्मदिवस

फिर मिली एक नवजात बच्ची, जाने कहां

नवनियुक्त पुलिस आयुक्त ने संभाला पदभार

फरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग में आज एक बड़ी कार्रवाई

गंदगी के ढेरों पर सफाई अभियान चलाकर कांग्रेसियों ने दिखाया पर्यावरण मंत्री को स्मार्ट सिटी का आईना

गुरूपूर्व के अवसर पर नगर कीर्तन का आयोजन

तिगांव की 37 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

नेहरू कॉलेज के 250 छात्र छात्राओं का रोल नंबर रुका, विरोध में फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech