Latest :
फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरणनिर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहींवर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूकधार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान? नामदार सदियों से कामदार को गाली देते आए हैं, लोगों को गुस्सा नहीं होना चाहिए', PM का राहुल गांधी पर निशानारोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नामभारत में लॉन्च हुई 2025 Aston Martin Vantage, 3.99 करोड़ रुपये है कीमतडेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौतघर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई
Faridabad

श्रीराम के आदर्शों पर चलें भारत के लोग - लखन सिंगला

October 18, 2018 05:35 PM

Star khabre, Faridabad; 18th October : सेक्टर सात में श्रीराम लीला कमेटी द्वारा आयोजित श्रीराम लीला आयोजन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार ङ्क्षसगला ने कहा कि भगवान श्रीराम के आदर्शों पर भारत के लोग चलें तो भारत फिर से सोने की चिडिय़ा बन सकता है। इस अवसर पर सैक्टर आठ स्थित नीलकंठ मंदिर के प्रधान अमर बंसल एवं लीला आयोजक विकास गुप्ता व अन्य ने श्री सिंगला का स्वागत किया।

इस अवसर पर लखन कुमार सिंगला ने कहा कि भारत राम और कृष्ण का देश है। भारतवासियों और भारतवंशियों के लिए राम और कृष्ण के जीवन चरित्र आदर्श की तरह हैं। सिंगला ने कहा कि वक्त के साथ साथ भारत के लोग अपने अराध्य के आदर्श चरित्र को भूलने लगी तो समाज में अनेक दिक्कतों का सामना होना शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि रामलीला वास्तव में भगवान राम के चरित्र का समाज में चित्रण है। जिसे देखकर लोग अपने चरित्र को सुधार सकें। उन्होंने कहा कि भारत के लोग यदि भगवान राम के चरित्र को अपने जीवन में उतारने का प्रयास करें तो भारत फिर से सोने की चिडिय़ा और विश्वगुरु हो सकता है। लेकिन यह काम केवल बात करने से नहीं होगा। बल्कि इसके लिए गंभीर प्रयास करने होंगे।

श्री सिंगला ने लीला चरित्रों को निभाने वालों से भी बात की। उन्होंने कहा कि भगवान का चरित्र निभाने वाले का चरित्र भी उच्च कोटि का होना चाहिए तभी समाज पर कुछ असर पड़ेगा। इस अवसर पर पं कपिल कृष्ण शास्त्री, अनन्त कौशिक, हर्ष भारद्वाज, अशोक अग्रवाल, अमित शर्मा, रविन्द्र चौधरी, प्रवीन कपाहि, रमन गुप्ता, अजय अग्रवाल, पवन गुप्ता, प्रतिमा गर्ग,रीना परमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरण

निर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहीं

वर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।

डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूक

डेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौत

घर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई

रिवाल्वर व जिंदारोंद सहित आरोपी को अपराध शाखा सेक्टर-17 की टीम ने किया गिरफ्तार

वाहन चोरी करने वाले आरोपी को अपराध शाखा उंचा गांव की टीम ने मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान : राजेश भाटिया

एक्सीडेंट के मामले में 7 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech