Latest :
पुलवामा हमले में घायल जवान संदीप हुए शहीदएनआईटी का विशु 8 दिनों से गायब, एनआईटी के 8 व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज, जाने क्या हैं नामगुरू सेवक संघ ने सैनिकों की शहादत पर की श्रद्धाजंलि सभाशहीद जवानों को दी श्रद्धांजलिएनएसयूआई ने जवानों की शहादत को किया नमनआतंकी हमले में मारे गए शहीद जवानों को युवाओ ने दी श्रद्धांजलिफॉयरिंग कर कांग्रेसी नेता के बेटे ने उड़ाई धज्जियांसोमवार को नगर निगम करेगा सीलिंग या तोडफ़ोड़ की कार्रवाई, जाने कहांनिगम सदन बैठक : वार्ड 24 में 50 बैड का अस्पताल और 66केवी सबस्टेशन का प्रस्ताव मंजूर55 साल से अधिक उम्र के किसानों को मिले पेंशन : अभिमन्यु
Faridabad

तिगांव की 37 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

November 17, 2018 06:54 PM

Star Khabre, Faridabad; 17th November :  राजकीय महाविद्यालय तिगांव की 37 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह बड़ी धूमधाम से सम्पन्न हुआ। इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि के रूप में नगर निगम फरीदाबाद के वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी व वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर थे। जबकि विशिष्ठ अतिथि के रूप में सतवीर नागर, सरपंच पप्पू, सरपंच रिन्कू मौजूद थे। आए हुए सभी अतिथियों का महाविद्यालय के प्राचार्य डा. रोहताश कुमार ने स्वागत किया।

आज इस प्रतियोगिता के द्वितीय दिवस 15 सौ मीटर, 8सौ मीटर, 4 सौ मीटर, 200 मीटर, 100 मीटर, रिले रेस, थ्री लेग रेस और हाई जंप और थ्री लेग रेस की प्रतियोगिता करवाई गई। इस प्रतियोगिता में बेस्ट एथलीट छात्र बीए प्रथम वर्ष के पवन, बेस्ट एथलीट छात्रा बीए प्रथम मनीषा बनी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि देवेन्द्र चौधरी व वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर ने सभी प्रतिभागियों को बहुत बधाई एवं इस प्रतियोगिता में सभी विजयी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए।

इस आयोजन के मौके पर शारीरिक शिक्षा की प्राध्यापिका डा. शशिबाला ने खेलकूद की वार्षिक रिपोर्ट भी पढ़ी, जिसमें बताया कि इस महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय व अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर भी कबड्डी एवं टच रग्बी जैसे खेलों में विजयी होकर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है।अंत में महाविद्यालय की उपप्रचार्या डा. संध्या सूद ने आयोजन समिति एवं मुख्य अतिथि का धन्यवाद किया व सफल आयोजन के लिए सभी को बहुत बधाई दी, साथ ही महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों का भी धन्यवाद किया।

इस अवसर पर डा. राजेन्द्र कुमार, शशि कुमार, कामायनी, कविता आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech