Latest :
प्रत्‍यर्पण विधेयक को लेकर बैकफुट पर हांगकांग सरकार, ड्रैगन ने ली राहत की सांसजानिए क्या हैं Gratuity के नियम और कैसे करते हैं इसका कैलकुलेशनइस खिलाड़ी को बोर्ड ने एक साल के लिए किया बैन, वर्ल्ड कप में तोड़ा था अनुशासनहाथों में तिरंगा थामे Hina Khan ने 'India Day Parade' में ऐसे चलाया जादू,जीरकपुर में आफत की बारिश : घरों में भरा पानी, अगले दो दिन के लिए अलर्ट कांग्रेस को बडा़ झटका, हुड्डा ने पकड़ी अलग राह, बोले- अतीत से हुआ मुक्‍त, पहले वाली कांग्रेस नहीं रही, भटकी राहकई रातें जागकर श्रद्धा ने सीखे अपने तेलुगु डायलॉग्स, प्रभास ने भी की मददतेज बारिश से अजमेर में ढहा मकान, पुष्कर के डूब क्षेत्र में खाली कराए होटलइंग्लैंड के लिए बुरी खबर, टीम को पहला विश्व कप जिताने वाले मॉर्गन छोड़ेंगे कप्तानी !ढाई माह के बाद शुरू हुआ मत्स्य आखेट, पहले दिन पकड़ी गई 22 मीट्रिक टन मछली
Faridabad

GST छापा NIT : पूर्व विधायक भाई के समर्थक के घर पड़ा छापा, छुड़ाने पहुंचे पूर्व पार्षद

May 14, 2019 06:39 PM

Star Khabre, Faridabad; 14th May : एनआईटी-2 का GST टीम से पीछा ही नहीं छूट रहा। अभी लगभग एक महीने पहले GST ने एनआईटी-2 में कई जगह छापेमारी की थी और GST का गोरखधंधा करने वालों पर लगाम कसी थी। एनआईटी 2 के निवासी अभी उन छापों को ही नहीं भूले थे कि आज फिर एनआईटी-2 में GST टीम ने छापा मार दिया। आपको बता दें कि सबसे पहले 28 मार्च को कांगे्रसी नेता मनोज अग्रवाल को GST टीम ने टैक्स न भरने के कारण गिरफ्तार कर लिया था। तब से लेकर अब तक GST टीम लगातार छापेमारी कर रही है। आज इसी कड़ी में GST टीम ने पुन: 2 नंबर बी ब्लॉक के एक व्यापारी के यहां छापा मारा है।

क्या हुआ आज

आज लगभग दोपहर एक से ड़ेढ बजे के बीच में GST टीम एनआईटी-2 बी ब्लॉक में छापा डालने आई। यह छापा 2बी ब्लॉक निवासी व पूर्व विधायक चन्द्रर भाटिया के भाई राजेश भाटिया के समर्थक वरूण ग्रोवर के यहां पड़ा। यह वही वरूण ग्रोवर हैं जिनके ऊपर कुछ समय पहले पूर्व विधायक चन्द्रर भाटिया के भाई राजेश भाटिया व पूर्व पार्षद राजेश भाटिया पुत्र मानक चंद भाटिया सहित वरूण ग्रोवर के ऊपर मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद उक्त लोगों ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत ली थी। इतना ही नहीं इसके बाद भी वरूण ग्रोवर के खिलाफ बीते दशहरा पर्व के दौरान भी पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इस केस में वरूण ग्रोवर जमानत पर है।

सूत्रों की माने तो GST टीम लगभग एक बजे वरूण ग्रोवर के घर पर पहुंची। GST टीम के वरूण ग्रोवर के घर पहुंचने की सूचना मिलते ही पूर्व पार्षद राजेश भाटिया अपनी i20 कार में तुरंत वहां पहुंच गए। पूर्व पार्षद राजेश भाटिया के साथ उनका भाई मनोज भाटिया भी था। GST टीम ने लगभग आधे घंटे तक वरूण ग्रोवर की दुकान और घर पर पूछताछ की। उसके बाद GST टीम अधिकारी कुछ दस्तावेजों को अपने कब्जे में लेते हुए वरूण ग्रोवर को अपने साथ ले गई। प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि इस दौरान पूर्व पार्षद राजेश भाटिया बराबर फोन करते रहे लेकिन GST टीम ने उनकी एक न सुनी और वरूण ग्रोवर सहित दो नंबर-ए ब्लॉक के एक निवासी कमल को भी साथ ले गई।

सूत्र बताते हैं कि वरूण ग्रोवर से GST टीम ने अपने कार्यालय पर तीन से चार घंटे तक पूछताछ की और उसके बाद उन्हें भेज दिया। हालांकि उन्हें पूछताछ के लिए फिर बुलाया गया है।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

फरीदाबाद के सांप्रदायिक सौहार्द की पहचान है पंखा मेला- विपुल गोयल

हितेश हत्याकांड मामला : मामूली कहासुनी ने लिया विकराल रूप, एक आरोपी गिरफ्तार

शिक्षा का बंटाधार करने में खट्टर सरकार ने हांसिल किया प्रथम स्थान : कृष्ण अत्री

युवा कांग्रेस अध्यक्ष नितिन सिंगला का जन्मदिन मना रहे युवा

भाजपा की वायदा खिलाफी का छात्र विधानसभा चुनावों में देंगे जवाब : कृष्ण अत्री

फ़रीदाबाद की अनीशा ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जीता प्रथम पुरस्कार

विपुल गोयल लंदन के लिए रवाना

उन्नाव रेप केस में शामिल आरोपियों को मिले फाँसी की सजा : कृष्ण अत्री

बीजेपी का "बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ" नारा महज एक जुमला, दाखिले को लेकर बेटियां परेशान : कृष्ण अत्री

12वीं श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ का आयोजन

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech