Latest :
तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां, बेबी शावर Photos वायरलजानें योगी आदित्यनाथ क्यों बोले- अंग्रेजों की देन नहीं है वर्तमान भारतIND vs SA: तीसरा टेस्ट मैच रांची में लेकिन धोनी कहां हैं?PMC बैंक में 6500 करोड़ से ज्यादा का घोटाला, रिकॉर्ड से 10.5 करोड़ कैश गायब: जांच टीमकैप्टन की सबसे ज्यादा 93 करोड़ संपत्ति बढ़ी तो किरण चौधरी की दौलत में 19 करोड़ की आई कमीसिर150 टांके और 4 जगह से टूटी थी हड्‌डी, 7 महीने कोमा में रहे, पत्नी की सेवा से फिर पैरों पर खड़े हुए ब्लॉक फॉरेस्ट ऑफिसरवॉर ने बनाया कमाई का एक और रिकॉर्ड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में हुई शामिलसेंसेक्स 104 अंक चढ़कर 38700 के ऊपर, निफ्टी 11480 पर पहुंचाकरतारपुर कॉरिडोर जाने वालों के लिए चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा में लगेंगे पासपोर्ट मेलेपानीपत और बहादुरगढ़ में अमित शाह बोले- देश में कांग्रेस का मतलब है दरबारी, दामाद और दलाल
Haryana

INLD को लगा एक और झटका, दो विधायक जाकिर हुसैन व परमिंदर ढुल भाजपा में शामिल

June 25, 2019 05:12 PM

 Star Khabre, Faridabad; 25th June : इनेलो विधायक दल के नेता अभय सिंह चौटाला के विश्वासपात्रों में शामिल नूंह के विधायक जाकिर हुसैन और जुलाना (जींद) के विधायक परमिंदर सिंह ढुल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम लिया है। इससे पूर्व दोनों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया। इस्तीफा मंजूर होते ही उन्होंने भाजपा का दामन थामा।

जाकिर हुसैन और परमिंदर सिंह ढुल का भाजपा में शामिल होना इनेलो के लिए बड़ा झटका है। इन दोनों विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद इनेलो के मात्र आधा दर्जन विधायक ही अभय सिंह चौटाला के साथ बचेंगे। इनेलो कार्यकर्ता इस बात से हैरान हैं कि पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के हरियाणा दौरे के बावजूद विधायकों में भगदड़ मची हुई है।

इनेलो के पास कभी 19 विधायक हुआ करते थे। दो विधायकों जसविंदर सिंह संधू और डॉ हरिचंद्र मिढ़ा निधन हो गया जबकि एक विधायक नगेंद्र भड़ाना पहले दिन से ही भाजपा के पाले में खड़े हुए हैं। इनेलो ने आज तक भड़ाना के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर सका।

इनेलो में टूट के बाद जननायक जनता पार्टी का गठन हुआ जिसमें चार विधायक दुष्यंत चौटाला के साथ चले गए तो दूसरी तरफ आधा दर्जन विधायक भाजपा का दामन थाम चुके हैं। विधायक नसीम अहमद पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल हुए थे, लेकिन उन्हें भी कांग्रेस से तोड़ने की कोशिश हो रही है।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

कैप्टन की सबसे ज्यादा 93 करोड़ संपत्ति बढ़ी तो किरण चौधरी की दौलत में 19 करोड़ की आई कमी

पानीपत और बहादुरगढ़ में अमित शाह बोले- देश में कांग्रेस का मतलब है दरबारी, दामाद और दलाल

करनाल की हवा देश में सबसे ज्यादा प्रदूषित, हरियाणा के दो और शहरों की हालत बेहद खराब

स्वामीनाथन रिपोर्ट को भूल गई भाजपा-कांग्रेस, घोषणा पत्रों में जिक्र तक नहीं

टोहाना में गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा आज, चाक चौबंद सुरक्षा इंतजाम

18 विधानसभा सीटें 18 दिग्गज नेता, कांटे की टक्कर और साख का सवाल

नामांकन के आखिरी दिन भूपेंद्र हुड्डा और दुष्यंत चौटाला ने नामांकन भरे, अनिल विज समेत चर्चित चेहरे करेंगे आवेदन

केंद्र में NDA की सहयोगी अकाली दल ने हरियाणा में नहीं मिलाया BJP से हाथ, INLD के साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव

टिकट न मिलने पर बगावत, डैमेज कंट्रोल में जुटी भाजपा, पर पीछे नहीं हटेगी

बबीता फोगाट को टिकट मिलने से सांगवान खाप के प्रधान नाराज, BJP को कह सकते हैं अलविदा

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech