Latest :
जल्द शुरू होगी संजय-आयुष की गैंगस्टर ड्रामा मूवी, महत्वपूर्ण रोल में बॉबी देओल भी आएंगे नजरफाइनल में बाउंड्री काउंट नियम पर सचिन ने कहा- एक और सुपर ओवर होना चाहिए थाकुछ दिनों पहले बेची थी करोड़ों की जमीन, 15 दिन से अपहरणकर्त्ता कर रहे थे रेकीकिडनैप कर चलती गाड़ी में चाचा के सामने भतीजी से रेप, रास्ते में फेंक गएसेंसेक्स में 163 अंक की बढ़त, निफ्टी 49 प्वाइंट चढ़कर 11600 के ऊपर पहुंचाऋतिक और टाइगर का एक्शन पैक्ड वॉर, सामने आई मोस्ट अवेटेड फिल्म की पहली झलकविंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन 19 जुलाई को, कोहली-बुमराह को आराम मिल सकता हैआदि गोदरेज ने कहा- देश में असहिष्णुता बढ़ने से आर्थिक विकास को नुकसान हो सकता है'साकी साकी' का री-क्रिएट देख भड़कीं कोइना मित्रा, बोलीं- गाने को बर्बाद कर दियाइंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11
Sports

World Cup 2019 में इस खास मुकाम पर पहुंचे डेविड वार्नर, टूट सकता है सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

June 25, 2019 05:29 PM

Star Khabre, Faridabad; 25th June :ICC cricket world cup 2019 Australia vs England एक वर्ष तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहने के बाद ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर रन के भूखे लग रहे हैं और वर्ल्ड कप में ये साफ तौर पर झलक भी रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ भी डेविड वार्नर ने अपनी टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेलते हुए फिंच से साथ पहले विकेट के लिए शतकीय (123 रन) साझेदारी की और अपनी टीम को मजबूत शुरुआत भी दिलाई। अपनी इस पारी के बाद वार्नर ने इस विश्व कप में 500 का आंकड़ा छूने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। 

वार्नर के 500 रन पूरे

वर्ल्ड कप 2019 में डेविड वार्नर ने अपने 500 रन पूरे कर लिए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप के 32वें मैच में वार्नर ने ये आंकड़ा छुआ और 61 गेंदों पर 53 रन की पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने छह छक्के लगाए। इस विश्व कप में वार्नर 500 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। वार्नर ने इस वर्ल्ड कप में अब तक वार्नर 7 मैचों में 83.33 की औसत से कुल 500 रन बनाए हैं। इसमें दो शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं। इस विश्व कप में उनका बेस्ट स्कोर 166 रन है। 

टूट सकता है सचिन का रिकॉर्ड

विश्व कप के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर ने नाम पर है। सचिन ने वर्ष 2003 विश्व कप में कुल 673 रन बनाए थे और गोल्डन बैट जीता था। तब से विश्व कप के एक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड उनके नाम पर ही है, लेकिन इस बार ऐसा लगा रहा है कि उनका रिकॉर्ड टूट सकता है। वार्नर जिस अंदाज में खेल रहे हैं वो सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। वार्नर के अलावा ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज व कप्तान आरोन फिंच भी सचिन के रिकॉर्ड को तोड़ने वाले खिलाड़ी की लिस्ट में शुमार हैं। फिंच भी शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और कमाल की फॉर्म में हैं।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

फाइनल में बाउंड्री काउंट नियम पर सचिन ने कहा- एक और सुपर ओवर होना चाहिए था

विंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन 19 जुलाई को, कोहली-बुमराह को आराम मिल सकता है

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

डिविलियर्स को मिला विराट और युवराज का समर्थन, दोनों ने कहा- हम आपके साथ हैं

Pakistan vs New Zealand World Cup 2019: कहीं बारिश में धुल न जाएं पाकिस्तान की उम्मीदें !

India Vs South Africa: क्या बारिश मैच में डालेगी खलल? ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

ICC World Cup 2019 Sri Lanka Squad: इन खिलाड़ियों पर होगा जीत का दारोमदार

CWC-2019: आज कीवियों का मुकाबला कर पाएगा 'कमजोर श्रीलंका'?

KKR के इस खिलाड़ी ने किया कुछ ऐसा कि BCCI को करना पड़ा सस्पेंड!

शाहिद अफरीदी ने उगला था जहर, अब गौतम गंभीर ने यूं दिया करारा जवाब

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech