Latest :
प्रत्‍यर्पण विधेयक को लेकर बैकफुट पर हांगकांग सरकार, ड्रैगन ने ली राहत की सांसजानिए क्या हैं Gratuity के नियम और कैसे करते हैं इसका कैलकुलेशनइस खिलाड़ी को बोर्ड ने एक साल के लिए किया बैन, वर्ल्ड कप में तोड़ा था अनुशासनहाथों में तिरंगा थामे Hina Khan ने 'India Day Parade' में ऐसे चलाया जादू,जीरकपुर में आफत की बारिश : घरों में भरा पानी, अगले दो दिन के लिए अलर्ट कांग्रेस को बडा़ झटका, हुड्डा ने पकड़ी अलग राह, बोले- अतीत से हुआ मुक्‍त, पहले वाली कांग्रेस नहीं रही, भटकी राहकई रातें जागकर श्रद्धा ने सीखे अपने तेलुगु डायलॉग्स, प्रभास ने भी की मददतेज बारिश से अजमेर में ढहा मकान, पुष्कर के डूब क्षेत्र में खाली कराए होटलइंग्लैंड के लिए बुरी खबर, टीम को पहला विश्व कप जिताने वाले मॉर्गन छोड़ेंगे कप्तानी !ढाई माह के बाद शुरू हुआ मत्स्य आखेट, पहले दिन पकड़ी गई 22 मीट्रिक टन मछली
Chandigarh

किडनैप कर चलती गाड़ी में चाचा के सामने भतीजी से रेप, रास्ते में फेंक गए

July 16, 2019 01:05 PM

Star Khabre, Faridabad;16th July :चलती गाड़ी में चाचा के सामने 27 साल की भतीजी से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों पिंटू, निपुण और अपण के खिलाफ आईपीसी की धारा 365,341,342,376,506 और 34 के तहत किडनैपिंग और रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साथ ही एफआईआर में पुलिस ने उस स्कॉर्पियो का नंबर एचआर 49ई 1938 भी दर्ज किया है जिसमें यह घटना घटी है। पीड़ित ने बताया कि वह पटियाला की रहने वाली है और जीरकपुर में रहती है।

13 जुलाई को वह अपने चाचा के साथ एक्टिवा पर सवार होकर वीआईपी रोड स्थित अपनी एक बीमार सहेली का हालचाल जानने के लिए गई थी। वापसी में दोपहर करीब ढाई बजे स्कोर्पियो में सवार तीन युवक मिले। उन्होंने रोककर पूछा कि क्या उन दोनों ने कोई टैटू वाला युवक देखा है।

चाचा ने साफ मना किया। इतने में तीन आरोपियों ने पहले उसके चाचा को पीटकर अपनी कार में डाल लिया और फिर उसे। आरोपी गाड़ी फ्लाईओवर से चंडीगढ़ की ओर ले गए और उसके बाद चंडीगढ़- जीरकपुर बाउंड्री के पास से यू टर्न लेकर कालका रोड पंचकूला की ओर गए।

यहां पर एक आरोपी ने चलती गाड़ी में ही उसके साथ रेप किया और उसके बाद चाचा व उसे रास्ते में फैंक गए। पीड़ित ने बताया कि वे बहुत डरे हुए थे। बड़ी मुश्किल से घर पहुंचे। घर से बाहर निकलने में भी डर लग रहा है। इस डर की वजह से ही शिकायत देरी से दर्ज कराई है।  

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh

जीरकपुर में आफत की बारिश : घरों में भरा पानी, अगले दो दिन के लिए अलर्ट

ढाई माह के बाद शुरू हुआ मत्स्य आखेट, पहले दिन पकड़ी गई 22 मीट्रिक टन मछली

पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंची नाबालिग निकली गर्भवती

पंजाब में आतंकवाद के दिनों में टंडन सांप्रदायिक सौहार्द के लिए प्रयासरत रहे, पार्टी से ऊपर होकर काम किया, हैं प्रेरणास्त्रोत

हड़ताल में क्लाइंट्स को रोका तो कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी: हाईकोर्ट

एक करोड़ की पुरानी करंसी के साथ तीन गिरफ्तार, पिस्टल व तेजधार हथियार भी बरामद

उफनती नदी पार करते वक्त ट्रक पलटा, लोगों ने वीडियो बनाया

शादी से पहले ही मंगेतर मांगने लगा दहेज में 15 लाख, पुलिस ने दर्ज किया केस

मां को था कैंसर, आहत 24 साल के इकलौते बेटे ने फंदा लगाकर दी जान

यूनिवर्सिटी में डिबेट की जान हुआ करतीं थी सुषमा स्वराज, अंबाला से आईं थी हिस्सा लेने

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech