Latest :
सचिन तेंदुलकर के नाम जुड़ा एक और रिकॉर्ड, वर्ल्ड कप की जीत का वो पल बन गया सबसे यादगार'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला पर प्रिंस नरूला ने साधा निशाना, सलमान खान को भी नहीं बख्शादुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस जलवायु परिवर्तन पर खर्च करेंगे 71 हजार करोड़ रुपयेशाहीन बाग: वकीलों की बात मानेंगे प्रदर्शनकारी? संजय हेगड़े से मिलने पहुंचे अन्य वार्ताकारटोल पर टॉयलेट गई महिला को चाकू की नोंक पर किया अगवा, रेप कर फरार हुए आरोपीराेज फेस्ट में शहरवासी 1700 रु. में हेलीकॉप्टर में 7 से 10 मिनट की उड़ान का आनंद लेंगेSA vs ENG T20 Series: तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इयोन मोर्गन ने जड़ी तेज तर्रार फिफ्टी, अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी कीकोरोना का असर: पेट्रोल हो सकता है 4 रुपये तक सस्ता, पिछले एक महीने में 20 फीसद गिरा कच्चा तेलगोवंश से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर मंदिर में घुसी, 4 गोवंश की मौत; 2 गौ तस्कर घायलफाइटर पायलट के रूप में नजर आईं कंगना रनोट, इंडियन एयरफोर्स की बहादुर महिलाओं की कहानी होगी 'तेजस'
National

सागौन माफिया ने वनकर्मियों को बंधक बनाकर पीटा, 16 गिरफ्तार

August 07, 2019 12:17 PM

Star Khabre, Faridabad; 07th August : खालवा ब्लाक के सुंदरदेव वन क्षेत्र में मंगलवार सुबह सागौन माफिया और वन रक्षकों में भिड़ंत हो गई। माफिया ने वनरक्षकों व चौकीदार को बंधक बनाकर पिटाई कर दी। सूचना पर विभाग के अफसरों ने ग्रामीणों के साथ घेराबंदी की तो आरोपियों ने हवाई फायर से धमकाया। हालांकि ग्रामीणों ने घेरकर उनकी पिटाई की और डायल 100 बुलाकर सभी 16 आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया। आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। 


जानकारी के अनुसार सुबह 5 बजे वनरक्षक पंकज कुमार, आशुतोष पांडे चौकीदार के साथ सुंदरदेव-गोगईपुर मार्ग पर निकले थे। उन्होंने बाइक सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया तो वे तेजी से भाग निकले। उसी ओर से एक डंपर आ रहा था। डंपर से 8-10 लोग उतरे और वन रक्षक पंकज कुमार, आशुतोष पांडे व चौकीदार पर लकड़ियों से हमला कर दिया।

पांडे जैसे-तैसे भाग निकले लेकिन पंकज और चौकीदार को आरोपियों ने पिस्टल दिखाकर बंधक बना लिया। दोनों को बांधकर पटक दिया और बाइक लेकर डंपर सहित भाग गए। पांडे ने सुबह 6 बजे एसडीओ व रेंजर को घटना की जानकारी दी। रेंजर उत्तम सिंह सस्तिया टीम के साथ कुम्हारखेड़ा वन चौकी पहुंचे। एक खेत पर 20-22 लोग मिले। पूछताछ करने पर वे भागने लगे। इसकी सूचना उन्होंने कुम्हारखेड़ा, सांवलीखेड़ा व ढकोची के ग्रामीणों को दी। कुछ देर बाद ग्रामीण पहुंचे। घेराबंदी की तो एक आरोपी ने पिस्टल से चौकीदार रेम सिंह पर हवाई फायर कर दिया। चौकीदार ने जमीन पर लेटकर जान बचाई। एक फायर हवा में भी किया गया। ग्रामीणों की मदद से 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी आसपास के गांवों के हैं। 

एसटीएफ की टीम को बुलाया 

आरोपी आदतन अपराधी हैं। कई के खिलाफ पहले से भी लकड़ी तस्करी के मामले दर्ज हैं। पहले ही यह वन कर्मियों पर हमले करते रहे हैं। इनके रिकार्ड को देखते हुए एसटीएफ को बुलाया है।'

 

 
Have something to say? Post your comment
More National

शाहीन बाग: वकीलों की बात मानेंगे प्रदर्शनकारी? संजय हेगड़े से मिलने पहुंचे अन्य वार्ताकार

गोवंश से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर मंदिर में घुसी, 4 गोवंश की मौत; 2 गौ तस्कर घायल

जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने जारी किया वीडियो, लाइब्रेरी में छात्रों पर दिल्ली पुलिस ने बरसाए डंडे

कवि कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार ले उड़े चोर, घर के बाहर खड़ी थी

गार्गी कॉलेज मामला: सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर 17 फरवरी हो हाइकोर्ट में सुनवाई

दिल्ली दरबारः नेता प्रतिपक्ष पद के लिए भाजपा में जोर-आजमाइश शुरू

कानपुरः गंगा नदी में स्नान करने पर हो रही है खुजली, लेकिन प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने कहा स्थिति बेहतर

गार्गी कॉलेजः छात्राएं बोलीं- नशे में धुत थे लोग, पुलिसकर्मी देखते रहे तमाशा

दिल्ली चुनावः कल सुबह आठ बजे शुरू हो जाएगी वोटों की गिनती, 27 मतगणना केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा

दिल्लीः फेसबुक पर दोस्ती कर विदेशी महिला ने ज्योतिष से ठगे 61 हजार

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech