Latest :
समाजसेवी अजय कत्याल ने बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिवसएनसीआर में संडे के बड़े इवेंट फरीदाबाद हाफ मैराथन की सभी तैयारी पूरी, सीएम मनोहर लाल होने मैराथन में चीफ गेस्टफरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भलोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजनयुवाओं के लिए युवा संसद का आयोजनफरीदाबाद हाफ मैराथन में तीन दिन शेष, रजिस्ट्रेशन बंद, एक लाख से अधिक लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशनयुवा वैज्ञानिक के रूप में चयनित हुए छात्र सिद्धार्थहाफ मैराथन में अब तक 40 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन09 मार्च को न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालतमहारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा
Haryana

प्रेमी को बुलाकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या, वारदात से पहले बेड में छिपाया था हत्यारोपी प्रेमी

August 08, 2019 01:43 PM

Star Khabre, Faridabad; 8th August : नगूरां गांव निवासी लगभग 32 वर्षीय कर्मबीर की हत्या पत्नी पूजा ने अपने प्रेमी हिसार के नहला निवासी विक्की के साथ मिलकर की थी। पति के आने से पूर्व महिला ने अपने प्रेमी को चौबारे में रखे बेड के अंदर छिपाया था। 2 अगस्त शुक्रवार देर शाम को पति कर्मबीर अपने कार्य आदि निपटाने के बाद लगभग साढ़े 11 बजे घर पहुंचा। घर आने के बाद नहाने के साथ ही खाना खाने के बाद चौबारे के बाहर पड़ी चारपाई पर सो गया। पूजा ने अपने पति कर्मबीर के सोने के बाद लगभग रात को एक बजकर 30 मिनट पर विक्की का बेड से बाहर निकाला। विक्की के कमरे से बाहर आने की भनक लगते ही कर्मबीर चारपाई से खड़ा हो गया। इसके बाद मौके की तलाश में हाथ में तेजधार दरांत लिए ताक में खड़े विक्की ने कर्मबीर की गर्दन पर वार कर दिया। इसके बाद विक्की ने कर्मबीर के शरीर पर दरांत से कई वार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद प्रेमी विक्की छत से कूदकर मौके से फरार हो गया।  यह खुलासा मृतक की पत्नी आरोपी महिला पूजा ने अदालत से पूछताछ का लिए रिमांड के दौरान पुलिस के समक्ष किया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी महिला को जींद अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं हत्या में शामिल हिसार के नहला निवासी विक्की को पुलिस ने मंगलवार देर रात को महिला की निशानदेही पर बरवाला से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को बुधवार को जींद अदालत में पेशकर पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है।

शुक्रवार रात को की थी हत्या: विदित रहे कि शुक्रवार रात को घर की छत पर चारपाई डालकर सो रहे लगभग 32 वर्षीय कर्मबीर की किसी ने तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। सूचना मिलते ही उचाना के डीएसपी दलीप सिंह व अलेवा थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया था। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

शादी से पहले ही पूजा का विक्की से था प्रेम-प्रसंग

पूछताछ में महिला पूजा ने बताया कि उसका नहला निवासी विक्की के साथ शादी से काफी समय पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। गैबीपुर निवासी पूजा बचपन से ही अपने मामा के यहां नहला गांव में रहती थी। शादी करने के बाद भी पूजा व विक्की की मोबाइल फोन पर अकसर बातें होती रहती थीं। महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि नगूरां निवासी कर्मबीर से उसकी शादी लगभग तीन वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद दो वर्ष तक तो पति ठीक रहने के साथ ही हर चीज समय पर लाता था, लेकिन पिछले एक वर्ष से पति अकसर छोटी-छोटी बातों को लेकर तंग करने के साथ मारपीट करने लग गया था। महिला ने बताया कि नहला निवासी प्रेमी ने बात करने के लिए फोन भी दिया हुआ था। उसने मारपीट के मामले की जानकारी विक्की को दी थी, जिस पर दोनों ने कर्मबीर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इसी के तहत विक्की 2 अगस्त शुक्रवार देर शाम को घर आ गया था। विक्की के घर आने पर महिला ने प्लान के तहत उसे बेड में छिपाने के बाद हवा आदि लेने के लिए बेड के अंदर तकिया लगा दिया था। 

रिमांड के दौरान बरामद किया जाएगा सामान

हत्या के मामले में आरोपी महिला पूजा को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, उसके प्रेमी आरोपी विक्की को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जहां से अदालत ने उसे रिमांड पर भेजा है। रिमांड के दौरान आरोपी से हमले में इस्तेमाल किया गया दरांत व मोबाइल भी बरामद किया जाएगा। रिमांड के दौरान और बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

-वीरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी, अलेवा 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

दो बीबी वाले सतारूढ़ दल के पदाधिकारी को लेकर राजनेता और संगठन आमने सामने!

उप कृषि निदेशक की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल पहुंचे रेवाड़ी, टिड्डी दल से फसल के नुकसान का लिया जायजा

सोनीपत के एक्सप्रेस-वे पर भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

Rohtak PGI के CMO छह माह के लिए सस्‍पेंड, पूर्व उपराज्यपाल के इलाज में लापरवाही पर गाज गिरी

मुख्य आरोपित जसवीर सिंह रोहतक से गिरफ्तार, SIT को मिली बड़ी कामयाबी

हाईकोर्ट ने कहा- तीन महीने की फीस नहीं मिलने पर स्कूल नहीं चला पाएंगे, ऐसी दलील देने वाले स्कूलों को बंद ही कर देना चाहिए

हरियाणा में 429 और कोरोना मरीज ठीक हुए, 412 नए मरीज, 11 की और की मौत

प्रदेश में 547 नए केस मिले, नौ की मौत, एंटीजन डिटेक्शन टेस्ट होंगे शुरू, 30 मिनट में आएगा रिजल्ट

दिल्ली से लगते हरियाणा के तीन जिलों में कोरोना मरीजों के लिए बढ़ेगी बेड संख्या

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech