Latest :
सचिन तेंदुलकर के नाम जुड़ा एक और रिकॉर्ड, वर्ल्ड कप की जीत का वो पल बन गया सबसे यादगार'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला पर प्रिंस नरूला ने साधा निशाना, सलमान खान को भी नहीं बख्शादुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस जलवायु परिवर्तन पर खर्च करेंगे 71 हजार करोड़ रुपयेशाहीन बाग: वकीलों की बात मानेंगे प्रदर्शनकारी? संजय हेगड़े से मिलने पहुंचे अन्य वार्ताकारटोल पर टॉयलेट गई महिला को चाकू की नोंक पर किया अगवा, रेप कर फरार हुए आरोपीराेज फेस्ट में शहरवासी 1700 रु. में हेलीकॉप्टर में 7 से 10 मिनट की उड़ान का आनंद लेंगेSA vs ENG T20 Series: तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इयोन मोर्गन ने जड़ी तेज तर्रार फिफ्टी, अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी कीकोरोना का असर: पेट्रोल हो सकता है 4 रुपये तक सस्ता, पिछले एक महीने में 20 फीसद गिरा कच्चा तेलगोवंश से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर मंदिर में घुसी, 4 गोवंश की मौत; 2 गौ तस्कर घायलफाइटर पायलट के रूप में नजर आईं कंगना रनोट, इंडियन एयरफोर्स की बहादुर महिलाओं की कहानी होगी 'तेजस'
National

रजनीकांत ने मोदी और शाह को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी बताया, कहा- अब लोग जानेंगे वे कौन हैं

August 11, 2019 03:38 PM

Star Khabre, Faridabad; 11th August : तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के केंद्र सरकार के फैसले का समर्थन किया है। रजनीकांत ने रविवार को इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बधाई भी दी। उन्होंने मोदी-शाह को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी भी कहा। रजनीकांत ने कश्मीर पर सरकार के फैसले को मिशन कश्मीर कहा। वे देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की किताब के लॉन्चिंग इवेंट में बोल रहे थे। उन्होंने संसद में दिए गए अमित शाह के भाषण की भी तारीफ की और कहा कि अब लोग जानेंगे कि शाह कौन हैं।

शाह ने कहा- कश्मीर में आतंक का अंत होगा

इससे पहले शाह ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि अनुच्छेद 370 निष्प्रभावी करने के फैसले से जम्मू-कश्मीर में आतंक का अंत होगा। इससे राज्य विकास के रास्ते पर अग्रसर होगा। शाह ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि जम्मू कश्मीर से विशेष दर्जा हटाना चाहिए, क्योंकि इससे देश को कोई फायदा नहीं था। 

सोमवार को हटाया गया था अनुच्छेद 370

5 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में अनुच्छेद 370 खत्म करने का प्रस्ताव रखा था। इसके कुछ देर बाद ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अधिसूचना जारी कर दी। जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा खत्म कर दिया गया है। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दो अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश होंगे। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा होगी। 

 
Have something to say? Post your comment
More National

शाहीन बाग: वकीलों की बात मानेंगे प्रदर्शनकारी? संजय हेगड़े से मिलने पहुंचे अन्य वार्ताकार

गोवंश से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर मंदिर में घुसी, 4 गोवंश की मौत; 2 गौ तस्कर घायल

जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने जारी किया वीडियो, लाइब्रेरी में छात्रों पर दिल्ली पुलिस ने बरसाए डंडे

कवि कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार ले उड़े चोर, घर के बाहर खड़ी थी

गार्गी कॉलेज मामला: सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर 17 फरवरी हो हाइकोर्ट में सुनवाई

दिल्ली दरबारः नेता प्रतिपक्ष पद के लिए भाजपा में जोर-आजमाइश शुरू

कानपुरः गंगा नदी में स्नान करने पर हो रही है खुजली, लेकिन प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने कहा स्थिति बेहतर

गार्गी कॉलेजः छात्राएं बोलीं- नशे में धुत थे लोग, पुलिसकर्मी देखते रहे तमाशा

दिल्ली चुनावः कल सुबह आठ बजे शुरू हो जाएगी वोटों की गिनती, 27 मतगणना केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा

दिल्लीः फेसबुक पर दोस्ती कर विदेशी महिला ने ज्योतिष से ठगे 61 हजार

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech