Latest :
सोनल गोयल ने किया शाखाओं का औचक निरीक्षण, 6 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारीपार्कों में लगने वाले धौलपुर स्टोन का भूमि पूजन।शेयर बाजार फिर गिरावट की ओर, 250 से ज्यादा अंक लुढ़का सेंसेक्सक्रिकेट के बाद अब कपिल देव शुरू करेंगे नई पारी चैम्पियंस गोल्फ टूर्नामेंट में लेंगे भागपेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन का आरोप, चंडीगढ़ के डीलर्स अवैध तरीके से कर रहे पेट्रोल की सप्लाईढाई साल की अंजलि को बेल्जियम के परिवार ने लिया गोद, कहा- अब कंप्लीट हुआ परिवारसलमान खान के पीछे-पीछे सेरेमनी में पहुंचा कुत्ता, सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे मजेदार रिएक्शनप्रदेश में अलगे दो दिन भारी बारिश का अलर्ट, मौमस विभाग ने जारी किया येलो अलर्टक्लर्क पद की परीक्षा के मद्देनजर धारा- 144 मनोहर लाल ने जो कहा उसे पूरा किया : कृष्ण पाल
Sports

इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, टीम को पहला विश्व कप जिताने वाले मॉर्गन छोड़ेंगे कप्तानी !

August 17, 2019 12:15 PM

Star khabre, Faridabad; 17Th August : इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पहली बार विश्व कप का खिताब जिताने वाले कप्तान इयोन मॉर्गन कप्तानी पद छोड़ सकते हैं। लिमिटेड फॉर्मेट में टीम की कमान संभाल रहे मॉर्गन ने कहा कि भविष्य में वह टीम के कप्तान बने रहेंगे या नहीं यह इस बात पर निर्भर करता है कि वह चोट से कैसे उबरते हैं।

विश्व कप में एक मैच के दौरान चोटिल हुए मोर्गन को मुश्किल हालात में मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था। मोर्गन शुक्रवार को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच को देखने पहुंचे थे। यहां उन्होंने मिडिया से बात की और अपनी आगे की रणनीति के बारे में बताया।

मोर्गन से 2021 में होने वाले टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के कप्तान बने रहने पर सवाल किया गया था। जवाब में उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस सवाल का जवाब देने के लिए और समय चाहिए। यह एक बड़ा फैसला है। विश्व कप के दौरान चोटिल होने के बाद इससे पूरी तरह से फिट होने के लिए मुझे समय चाहिए।"

इंग्लैंड की टीम ने अपनी मेजबानी में हुए वनडे विश्व कप को मोर्गन की कप्तानी में ही जीता था। यह इंग्लैंड का पहला विश्व कप खिताब है। एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बराबर कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

मॉर्गन के हाथों में इस वक्त वनडे और टी20 टीम की कमान है। जो रूट टेस्ट क्रिकेट में टीम की कप्तानी करते हैं। अगला टी20 विश्व कप 2020 में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किया जाएगा। जबकि 2021 के विश्व कप टूर्नामेंट को भारत होस्ट करेगा।

 

 

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

क्रिकेट के बाद अब कपिल देव शुरू करेंगे नई पारी चैम्पियंस गोल्फ टूर्नामेंट में लेंगे भाग

दिनेश मोंगिया ने संन्यास की घोषणा की, आखिरी इंटरनेशनल मैच 2007 में खेला था

आर अश्विन फटाफट क्रिकेट की पाठशाला से निकला फिरकी गेंदबाज, जिसने टेस्ट में सबको पछाड़ दिया

पंकज आडवाणी 6 साल में 5वीं बार वर्ल्ड चैम्पियन, मोदी ने कहा- आपकी दृढता सराहनीय

रोहित के करियर को नया जीवनदान, जल्द खुद को साबित करना होगा

युवा बल्लेबाज अफिफ की धमाकेदार पारी की बदलौत बांग्लादेश ने जिंबाब्वे को तीन विकेट से हराया

अगर ऐसा हुआ तो टूट जाएगा रोहित शर्मा के टेस्ट में ओपनिंग का सपना, ये है पीछे की वजह

पांचवां टेस्ट आज से, कोई ऑस्ट्रेलियाई कप्तान 18 साल बाद एशेज हारे बिना इंग्लैंड से लौटेगा

रोनाल्डो की इंटरनेशनल मैच में 8वीं हैट्रिक, यूरो कप क्वालीफायर में पुर्तगाल ने लिथुआनिया को हराया

जेफ्री बॉयकॉट और एंड्रयू स्ट्रॉस को ‘सर’ की उपाधि मिली, दोनों को नाइटहुड से सम्मानित किया जाएगा

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech