Latest :
लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टलविकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जरमोदी के नेतृत्व में महिलाओं को मिली नई दिशा : नायब सैनीश्री सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला250 से ज्यादा कांग्रेस एवं जे.जे.पी के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने थामा भाजपा का दामनफरीदाबाद से दिल्ली जा रही 17 किलोग्राम गांजे की खेप को ने पकड़ाअवकाश के दिन खोला स्कूल तो होगी मान्यता रद्द, स्कूल बसों के संबंध में भी कर सकते हैं हेल्पलाइन पर शिकायतचुनाव में जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश की अनदेखी करने पर ईएसआईसी के उप निदेशक (प्रशासन) के खिलाफ दर्ज एफआईआरमतदान केंद्रों पर मतदाताओं के लिए तमाम मूलभूत सुविधाओं का होगा इंतजामआचार संहिता में तस्करी कर लाई शराब के साथ रुपये भी बरामद, खरखौदा में पकड़ा गया शराब का जखीरा
Haryana

जैश-ए-मोहम्मद ने दी दशहरे पर 11 रेलवे स्टेशन व 6 राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी

September 15, 2019 12:15 PM

Star Khabre, Faridabad; 15th September : आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से शनिवार शाम को साढ़े तीन बजे रोहतक जंक्शन के स्टेशन सुपरिटेंडेंट यशपाल मीणा के कार्यालय में साधारण डाक के जरिए आठ अक्टूबर को 10 रेलवे स्टेशन और छह राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी है। इस दिन दशहरा है। पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों और राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी व हरियाणा सहित छह राज्यों के मंदिरों को निशाना बनाने का जिक्र किया गया है।

पत्र मिलने के बाद दिल्ली मंडल और अंबाला स्थित रेलवे एसपी कार्यालय तक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। प्रकरण उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद जीआरपी व आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों व प्लेटफार्म पर चेकिंग बढ़ा दी है।

ये लिखा है पत्र में

रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट यशपाल मीणा को मिले पत्र को मसूद अहमद नाम के शख्स ने लिखा है। इसमें उसने खुद को जैश एक मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है। पत्र में लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार हम भारत सरकार को उड़ा देंगे। 8 अक्टूबर को रेवाड़ी, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र, बांबे सिटी, चेन्नई, बंगलौर, भोपाल, जयपुर, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशन आदि, राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, यूपी, हरियाणा सहित हिंदुस्तान के कई प्रदेशों में रेलवे स्टेशनों व मंदिरों को बम से उड़ा देंगे। हम जेहादी हजारों की संख्या में हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे। चारों ओर खून ही खून नजर आएगा। खुदा हाफिज।

सुरक्षा बढ़ाने के आदेश

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की ओर से 10 रेलवे स्टेशनों व छह राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट करने का धमकी भरा पत्र रोहतक स्टेशन के सुपरिटेंडेंट को मिला है। पत्र को गंभीरता से लेकर जांच शुरू करा दी गई है। वहीं स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाने के आदेश जारी किए गए हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

आचार संहिता में तस्करी कर लाई शराब के साथ रुपये भी बरामद, खरखौदा में पकड़ा गया शराब का जखीरा

प्रदेश के आठ शहरों में ओलावृष्टि के आसार, सभी जिलों में बारिश की संभावना

हरियाणा कांग्रेस आज करेगी प्रत्याशियों के नाम फाइनल, भूपेंद्र हुड्‌डा नहीं लड़ेंगे चुनाव; सैलजा-श्रुति रण के लिए तैयार

पीजीआई में दो नवजात बच्चियों को छोड़ गई मां, गुरुग्राम से तबीयत बिगड़ने पर आई थी रोहतक

दस साल पहले नौकरी गई और अब टिकट भी...', भाजपा नेता सुनीता दुग्गल का छलका दर्द

इनेलो-जजपा के एक होने के सवाल पर दिग्विजय बोले- हमें वापस बुलाने का फैसला OP चौटाला करेंगे

स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की गई जान, शराब के नशे में था ड्राइवर, छुट्टी के दिन भी खुला था स्कूल

करनाल बलड़ी बाईपास के समीप गुरुग्राम डिपो की बस लगी आग, ब्रेक को लेकर आ रही थी दिक्कत

हरियाणा महिला आयोग का रणदीप सुरजेवाला को नोटिस-18 को दें जवाब

बीरेंद्र सिंह के पल्ले कुछ नहीं, अब कोई फर्क नहीं पड़ता : अनिल विज

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech