Latest :
रिद्धिमा ने शेयर की पिता की यादें, कभी कन्यादान करते तो कभी नातिन समारा के साथ खेलते दिखे ऋषि कपूरआडवाणी, उमा, कल्याण की नहीं हो पाई गवाही, वकील की दलील- लॉकडाउन की वजह से सबसे नहीं हो पाया संपर्क; अगली सुनवाई 4 जून को होगीसोने के वायदा भाव में गिरावट, चांदी भी टूटी, जानिए क्या चल रही हैं कीमतेंसमझ नहीं आता सारे लोग धौनी के पीछे क्यों पड़े हैं, जब संन्यास लेना हुआ तो बताएंगे'1 दिन में 75 नए केस; 64 फरीदाबाद, गुड़गांव, सोनीपत व पलवल से, मास्क न पहनने और सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 500 रु. जुर्मानाहाईवे पर कंपनी ने सर्विस रोड का काम तेज किया, जल्द मिलेगी राहतविद्या बालन की अबतक की सबसे बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होशमिचेल स्टार्क बोले- IPL में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कोई समस्या नहीं हैसरकार और आरबीआई की यह कोशिश है की डांवाडोल हो रही अर्थव्यवस्था को पटरी पर फिर से कैसे लाया जाए- एसबीआई एमडीराजस्थान, मध्यप्रदेश समेत पूरे मध्य भारत में गर्मी का टॉर्चर, इस बार भी नाैतपा में बूंदाबांदी के आसार
Faridabad

क्लर्क पद की परीक्षा के मद्देनजर धारा- 144

September 18, 2019 06:21 PM

Star Khabre, Faridabad; 18th September : जिलाधीश अतुल द्विवेदी  ने एचएसएससी (हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग) द्वारा 21 से  23 सितंबर के बीच आयोजित की जाने वाली क्लर्क पद की लिखित परीक्षा के मद्देनजर सभी परीक्षा केंद्रों पर धारा- 144 लागू  करने के निर्देश दिये है। इन आदेशों की अवहेलना के दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जिलाधीश ने बताया कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा क्लर्क पद के लिए 21 सितंबर को सायंकालीन सत्र में सायं 4.30 से 6 बजे के बीच तथा 22 व 23 सितंबर को प्रात:कालीन सत्र में 10.30 से 12 बजे तक व सायंकालीन सत्र में 3 से 4.30 बजे तक लिखित परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। इसके लिए जिला में 82 स्थानों पर परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए हैं। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि परीक्षा केंद्रों पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा नकल रहित परीक्षाएं आयोजित करने के लिए सभी परीक्षा केंद्रों पर धारा 144 लागू की जाती है। यह आदेश 21 से 23 सितंबर के बीच लागू रहेंगे। इसके तहत परीक्षार्थियों, ड्यूटी पर तैनात स्टाफ व पुलिस कर्मियों के अलावा किसी अन्य व्यक्ति के परीक्षा केंद्रों में प्रवेश पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। परीक्षा केंद्र के 200 मीटर की परिधि के भीतर पांच या इससे अधिक व्यक्तियों के इक्कठा होने पर प्रतिबंध है तथा किसी भी प्रकार के हथियार आग्रेय शस्त्र, तलवार, गंडासा, लाठी, बरछा, कुल्हाड़ी, जेली, चाकू आदि शस्त्र लेकर चलने पर पूर्णतया पाबंदी है।

जिलाधीश अतुल द्विवेदी ने बताया कि परीक्षा के दिनों में सभी परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर दायरे में सभी प्रकार की फोटोस्टेट दुकानें भी बंद रखी जाएंगी। इन आदेशों की अवहेलना के दोषी व्यक्ति के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

जिला जेल फरीदाबाद में संक्रमित कैदी मिलने का असर अदालत पर भी, तीन अदालतें कोरंटाईन

भाजपा युवा नेता सचिन ठाकुर ने फरीदाबाद में पुलिसकर्मियों का किया सम्मान

Corona virus : सुप्रीम कोर्ट का आदेश, 7 साल तक सजा पाए कैदियों को मिल सकती है पेरोल

निर्भया के दोषियों को फांसी देकर उच्चतम न्यायालय ने किया न्याय : कृष्ण अत्री

फ्रॉड कॉल कर, विदेशों से ठगी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने उठाया

मोदी राज में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बावजूद जनता को फायदा नही : कृष्ण अत्री

मुख्यमंत्री ने दिए मुख्यमंत्री घोषणा के कार्यों पर रोक लगाने के आदेश, जाने क्यों

नई आबकारी नीति का विरोध करते हुए एनएसयूआई ने फूंका मुख्यमंत्री खट्टर का पुतला

एचएसवीपी व निगम अधिकारियों की लापरवाही या मिलीभगत, ज्वार्इंट कमिश्नर प्रशांत अटकान नहीं दे रहे जबाव

सूरजकुंड मेला : स्वर लहरियों ने तान छेड़ी, कलाकारों के पांव थिरक उठे

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech