Latest :
तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां, बेबी शावर Photos वायरलजानें योगी आदित्यनाथ क्यों बोले- अंग्रेजों की देन नहीं है वर्तमान भारतIND vs SA: तीसरा टेस्ट मैच रांची में लेकिन धोनी कहां हैं?PMC बैंक में 6500 करोड़ से ज्यादा का घोटाला, रिकॉर्ड से 10.5 करोड़ कैश गायब: जांच टीमकैप्टन की सबसे ज्यादा 93 करोड़ संपत्ति बढ़ी तो किरण चौधरी की दौलत में 19 करोड़ की आई कमीसिर150 टांके और 4 जगह से टूटी थी हड्‌डी, 7 महीने कोमा में रहे, पत्नी की सेवा से फिर पैरों पर खड़े हुए ब्लॉक फॉरेस्ट ऑफिसरवॉर ने बनाया कमाई का एक और रिकॉर्ड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में हुई शामिलसेंसेक्स 104 अंक चढ़कर 38700 के ऊपर, निफ्टी 11480 पर पहुंचाकरतारपुर कॉरिडोर जाने वालों के लिए चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा में लगेंगे पासपोर्ट मेलेपानीपत और बहादुरगढ़ में अमित शाह बोले- देश में कांग्रेस का मतलब है दरबारी, दामाद और दलाल
Business

एचडीआईएल के प्रोजेक्ट में फंसे 450 ग्राहकों ने सरकार से दखल की मांग की

October 05, 2019 12:58 PM

Star Khabre, Faridabad; 5th October : दिवालिया रिएलिटी फर्म एचडीआईएल के मुलुंड वाले प्रोजेक्ट में फंसे लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दखल देने की मांग की है। 450 ग्राहकों के प्रतिनिधित्व वाली द व्हिसपरिंग टावर्ट फ्लैट ऑनर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने 1 सितंबर को पत्र लिखा था। इसके मुताबिक घर खरीदार 350 करोड़ रुपए का भुगतान कर चुके हैं लेकिन, 9 साल से प्रोजेक्ट अटका हुआ है। दूसरे चरण का काम ही शुरू नहीं हुआ एसोसिएशन

ग्राहकों का कहना है कि एचडीआईएल ने 46 मंजिला टावर का प्रोजेक्ट 2010 में लॉन्च किया था। लेकिन, अब तक सिर्फ 18 फ्लोर ही बने हैं। दूसरे चरण का काम शुरू ही नहीं हो पाया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक प्रधानमंत्री को लिखा पत्र एसोसिएशन के एक सदस्य ने ट्विटर पर पोस्ट कर दिया।

ग्राहकों का कहना है कि एचडीआईएल ने प्रोजेक्ट के लिए इलाहाबाद बैंक, जेएंडके बैंक और सिंडीकेट बैंक से 175 करोड़ का कर्ज लिया था। 525 करोड़ रुपए अलग से जुटाए। लेकिन, हमें लगता है कि राशि का हेर-फेर कर दिया गया।

पीएमसी बैंक घोटाले में भी एचडीआईएल फंसी है। इसके प्रमोटरों राकेश वाधवान और बेटे सारंग वाधवान को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों 9 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर हैं। एचडीआईएल पर पीएमसी बैंक का 6,500 करोड़ का कर्ज है।

 
Have something to say? Post your comment
More Business

PMC बैंक में 6500 करोड़ से ज्यादा का घोटाला, रिकॉर्ड से 10.5 करोड़ कैश गायब: जांच टीम

सेंसेक्स 104 अंक चढ़कर 38700 के ऊपर, निफ्टी 11480 पर पहुंचा

आज होगा बजाज का इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, चेतक नाम से वापसी की तैयारी

Reliance Jio: वॉइस कॉलिंग के लिए रिचार्ज प्लान, जानिए कब से होंगे लागू

Share Market: RBI ने घटाई ब्याज दरें लेकिन शेयर बाजार हुआ लाल, Sensex में 218 अंकों की गिरावट

Jio को जवाब, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी रिंगर टाइम को किया 25 सेकंड

इस राज्य में 10 महीने की ऊंचाई पर पहुंचा पेट्रोल का भाव, जानें आज कितना महंगा हुआ Petrol-Diesel

अमेजन ने 36 घंटे में बेचे 750 करोड़ के मोबाइल फोन, फ्लिपकार्ट की बिक्री भी हुई दोगुनी

पहले नहीं खरीद पाए तो अब है मौका, आज फिर से शुरू हो रही है Hector की बुकिंग!

Maruti Suzuki ने 1 लाख रुपये घटाई इस कार की कीमत, जानिए क्यों?

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech