Latest :
सचिन तेंदुलकर के नाम जुड़ा एक और रिकॉर्ड, वर्ल्ड कप की जीत का वो पल बन गया सबसे यादगार'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला पर प्रिंस नरूला ने साधा निशाना, सलमान खान को भी नहीं बख्शादुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस जलवायु परिवर्तन पर खर्च करेंगे 71 हजार करोड़ रुपयेशाहीन बाग: वकीलों की बात मानेंगे प्रदर्शनकारी? संजय हेगड़े से मिलने पहुंचे अन्य वार्ताकारटोल पर टॉयलेट गई महिला को चाकू की नोंक पर किया अगवा, रेप कर फरार हुए आरोपीराेज फेस्ट में शहरवासी 1700 रु. में हेलीकॉप्टर में 7 से 10 मिनट की उड़ान का आनंद लेंगेSA vs ENG T20 Series: तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इयोन मोर्गन ने जड़ी तेज तर्रार फिफ्टी, अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी कीकोरोना का असर: पेट्रोल हो सकता है 4 रुपये तक सस्ता, पिछले एक महीने में 20 फीसद गिरा कच्चा तेलगोवंश से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर मंदिर में घुसी, 4 गोवंश की मौत; 2 गौ तस्कर घायलफाइटर पायलट के रूप में नजर आईं कंगना रनोट, इंडियन एयरफोर्स की बहादुर महिलाओं की कहानी होगी 'तेजस'
Business

एचडीआईएल के प्रोजेक्ट में फंसे 450 ग्राहकों ने सरकार से दखल की मांग की

October 05, 2019 12:58 PM

Star Khabre, Faridabad; 5th October : दिवालिया रिएलिटी फर्म एचडीआईएल के मुलुंड वाले प्रोजेक्ट में फंसे लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दखल देने की मांग की है। 450 ग्राहकों के प्रतिनिधित्व वाली द व्हिसपरिंग टावर्ट फ्लैट ऑनर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने 1 सितंबर को पत्र लिखा था। इसके मुताबिक घर खरीदार 350 करोड़ रुपए का भुगतान कर चुके हैं लेकिन, 9 साल से प्रोजेक्ट अटका हुआ है। दूसरे चरण का काम ही शुरू नहीं हुआ एसोसिएशन

ग्राहकों का कहना है कि एचडीआईएल ने 46 मंजिला टावर का प्रोजेक्ट 2010 में लॉन्च किया था। लेकिन, अब तक सिर्फ 18 फ्लोर ही बने हैं। दूसरे चरण का काम शुरू ही नहीं हो पाया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक प्रधानमंत्री को लिखा पत्र एसोसिएशन के एक सदस्य ने ट्विटर पर पोस्ट कर दिया।

ग्राहकों का कहना है कि एचडीआईएल ने प्रोजेक्ट के लिए इलाहाबाद बैंक, जेएंडके बैंक और सिंडीकेट बैंक से 175 करोड़ का कर्ज लिया था। 525 करोड़ रुपए अलग से जुटाए। लेकिन, हमें लगता है कि राशि का हेर-फेर कर दिया गया।

पीएमसी बैंक घोटाले में भी एचडीआईएल फंसी है। इसके प्रमोटरों राकेश वाधवान और बेटे सारंग वाधवान को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों 9 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर हैं। एचडीआईएल पर पीएमसी बैंक का 6,500 करोड़ का कर्ज है।

 
Have something to say? Post your comment
More Business

दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस जलवायु परिवर्तन पर खर्च करेंगे 71 हजार करोड़ रुपये

कोरोना का असर: पेट्रोल हो सकता है 4 रुपये तक सस्ता, पिछले एक महीने में 20 फीसद गिरा कच्चा तेल

सरकार के समान ही आरबीआई का वित्त वर्ष भी एक अप्रैल से हो सकता है शुरू, बोर्ड ने की सिफारिश

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद वोडाफोन-आइडिया का भविष्य अनिश्चित

आम आदमी को झटका: खुदरा के बाद अब थोक महंगाई दर भी बढ़ी

4.5 फीसदी बढ़ेगा रबी उत्पादन, सुधरेगी ग्रामीण अर्थव्यवस्था: एनबीएचसी

चीनी उत्पादन में बड़े बदलाव की संभावना नहीं : इस्मा

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजों से पहले बाजार में जोरदार बढ़त, सेंसेक्स में 460 अंकों की तेजी

एक और सरकारी कंपनी में हिस्सेदारी बेचने जा रही है सरकार, मिलेंगे 1,000 करोड़ रुपये

RBI Monetary Policy: थोड़ी देर में होगा बड़ा एलान, आप पर पड़ेगा सीधा असर

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech