Latest :
जेवर एयरपोर्ट के लिए काटे जाएंगे 6000 पेड़वर्ल्ड टूर के पहले दौर में ही हारीं पीवी सिंधु, जापान की यामागुची ने 68 मिनट में जीता मैचहाईकोर्ट ने निपटाई सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका, जानें मामलाराहुल द्रविड़ की फैन हैं दीपिका पादुकोण, कहा- वो मेरे ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर हैंजेल में बंद गैंगस्टर जग्गू ने कहा- मेरा एनकाउंटर कर देगी पुलिस अमृतसर जेल में करा दें शिफ्टसेंसेक्स में 149 अंक की तेजी, निफ्टी 42 प्वाइंट चढ़कर 11950 के ऊपर पहुंचाNSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और छात्रों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय :- कृष्ण अत्रीलखनऊः सुबह चार बजे विधानसभा घेरने पहुंचे किसान, पानी की बौछारों से किया तितर-बितर, कई हिरासत मेंफास्टैग अनिवार्यता पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार, कहा- मुश्किल होना रोक लगाने का आधार नहींबढ़त के साथ खुला बााजार, डॉलर के मुकाबले 70.89 के स्तर पर हुई रुपये की शुरुआत
Faridabad

बाल दिवस पर संस्कृत महाविद्यालय में प्रतियोगिता आयोजित

November 14, 2019 07:01 PM

Star Khabre, Faridabad; 14th November : सूरजकुंड रोड श्री सिद्धदाता आश्रम स्थित स्वामी सुदर्शनाचार्य वेद वेदांग संस्कृत महाविद्यालय में बाल दिवस मनाया गया। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया और विजेताओं को जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी ने पुरस्कृत किया।

महाविद्यालय में बाल दिवस के दिन बच्चों में विशेष उत्साह था। उनके बीच समूह प्रतियोगिताओ, चित्रकला प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता, वाचन कला आदि अनेक प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयेाजन किया गया। जिसमें बच्चों ने अपनी विशिष्ट कला का प्रदर्शन किया। इनमें से चुने गए विशिष्ट बच्चों को महाविद्यालय के चेयरमैन जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी ने आशीर्वाद एवं प्रमाणपत्र देकर पुरस्कृत किया। इस अवसर पर स्वामीजी ने कहा कि प्रतियोगिताएं हमें हमारी योग्यता को परखने का अवसर प्रदान करती हैं। इसलिए हमें प्रतियोगिताओं में सहर्ष भागीदारी करनी चाहिए। गौरतलब है कि इस महाविद्यालय में शास्त्री तक निशुल्क शिक्षा प्रदान की जाती है जो बैचलर के समकक्ष है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और छात्रों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय :- कृष्ण अत्री

उन्नाव रेप पीड़िता को जिंदा जलाकर मारने वाले आरोपियों को मिले फाँसी की सजा :- कृष्ण अत्री

तुंरत प्रभाव से रद्द हो साध्वी प्रज्ञा की संसद से सदस्यता : कृष्ण अत्री

टायर पेंचर लगाने वाले व्यक्ति के मर्डर केस का क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने किया खुलासा, डेढ़ लाख रुपए सुपारी देकर कराई हत्या।

भाजपा द्वारा आतंकियों को फंडिंग करने वाली कंपनी से चंदा लेने के विरोध में एनएसयूआई ने फूँका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

तेज तर्रार और निडर होकर फैसले लेने वाली पहली महिला प्रधानमंत्री थी स्व. इंदिरा गांधी जी : कृष्ण अत्री

एचटेट परीक्षा के सफल संचालन के लिए डीसी ने अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

प्रदूषण की रोकथाम के लिए निगम प्रशासन का अभियान जारी

नगर निगम आयुक्त सोनल गोयल ने अधिकारियों व कर्मचारियों को हिदायत

15 नवंबर को होगा 20वां सर्वजातीय सामुहिक विवाह समारोह : ब्रह्रप्रकाश गोयल

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech