Latest :
दीपिका पादुकोण के फोन में इस नाम से सेव है रणवीर सिंह का नंबर, चैट के स्क्रीनशॉट से हुआ खुलासाSoftbank को अरबों का घाटा, फिर भी इस भारतवंशी सीईओ को मिला दोगुना वेतन, जानें पूरा ब्योरारद हो सकती है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज, अक्टूबर में टीम इंडिया करेगी दौरादिल्ली से लगते जिलों में बढ़ते कोरोना पेशेंट को लेकर बॉर्डर सील, बड़ी संख्या में लोग हुए परेशानचंडीगढ़ में पारा गिरकर 32 डिग्री पर आया, आंधी-बारिश से बरनाला में बच्चे पर दीवार, संगरूर में महिला छत से गिरी, दोनों की मौतट्रेन के लिए गाइडलाइन जारी, रवाना होने से 30 मिनट पहले प्लेटफॉर्म पर खड़ी होगी ट्रेनगोल्ड मेडल विजेता बॉक्सर फिलहाल कर रहा है खेत में कामBOI और कर्नाटक बैंक पर RBI ने लगाया जुर्माना, क्या थी गलती?अनुष्का शर्मा ने दी 'पाताल लोक' के किरदारों पर सफाई , बोलीं- 'हमने क्रिमिनल्स को दयावान बताने की कोशिश नहीं की, सिर्फ नजरिया दिया है'532 किलो हेरोइन बरामदगी मामले में दूसरी चार्जशीट दायर, पाक व अफगानिस्तान से जुड़े हैं तस्करी के तार
National

दिल्ली में 9.4 डिग्री तक लुढ़का पारा, ठंड में इजाफा, और गिर सकता है तापमान

December 02, 2019 10:18 AM

Star khabre, Faridabad ; 02nd December : राजधानी में रविवार को न्यूनतम पारा 9.4 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया, जिससे दिन में भी ठंड का अहसास हुआ। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो दिनों में न्यूनतम तापमान में 8 डिग्री सेल्सियस तक फिसल सकता है। हालांकि, इस बीच दिल्ली में अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने और सुबह के समय कोहरा बढ़ने की संभावना है।

मौसम विभाग के अधिकारियों का कहना है कि न्यूनतम तापमान 9.4 रहा और अधिकतम 23.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ। सोमवार को दिल्ली के न्यूनतम पारे में और गिरावट दर्ज होने के आसार हैं। आसमान साफ रहने के साथ ही सुबह के समय कोहरा बढ़ने और दिन में तेज हवाएं चलने की संभावना है।

 मंगलवार और बुधवार को न्यूनतम तापमान 8 और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं। इसके बाद न्यूनतम तापमान में हल्की बढ़ोतरी दर्ज हो सकती है, लेकिन अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास ही रहने की संभावना है।

 
Have something to say? Post your comment
More National

दिल्ली से लगते जिलों में बढ़ते कोरोना पेशेंट को लेकर बॉर्डर सील, बड़ी संख्या में लोग हुए परेशान

दिल्ली से सटी गुरुग्राम गाजियाबाद और नोएडा की सीमाएं सील, चेकिंग के चलते लगा लंबा जाम

आडवाणी, उमा, कल्याण की नहीं हो पाई गवाही, वकील की दलील- लॉकडाउन की वजह से सबसे नहीं हो पाया संपर्क; अगली सुनवाई 4 जून को होगी

राजस्थान, मध्यप्रदेश समेत पूरे मध्य भारत में गर्मी का टॉर्चर, इस बार भी नाैतपा में बूंदाबांदी के आसार

जनता कर्फ्यू के दिन भी शाहजमाल धरना जारी, महिलाएं नहीं मानीं

कोरोना का खौफ: मस्जिदों में लपेटी गईं चटाइयां, लोगों से घर पर नमाज पढ़ने की अपील

संसद पहुंचे पूर्व चीफ जस्टिस गोगोई, आज राज्यसभा सदस्य के रूप में लेंगे शपथ

निर्भया केसः जेल कर्मचारियों को बनाया दोषी, कपड़े बदलकर फांसी घर तक ले गए, फिर हुआ डमी ट्रायल

लापरवाही : तीन दिन दिल्ली में बदलता रहा होटल, राजधानी एक्सप्रेस से भुवनेश्वर पहुंचा कोरोना

यूपी के 11 जिलों में सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, स्विमिंग पूल, क्लब, डिस्को और जिम 31 मार्च तक बंद

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech