Latest :
जेवर एयरपोर्ट के लिए काटे जाएंगे 6000 पेड़वर्ल्ड टूर के पहले दौर में ही हारीं पीवी सिंधु, जापान की यामागुची ने 68 मिनट में जीता मैचहाईकोर्ट ने निपटाई सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका, जानें मामलाराहुल द्रविड़ की फैन हैं दीपिका पादुकोण, कहा- वो मेरे ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर हैंजेल में बंद गैंगस्टर जग्गू ने कहा- मेरा एनकाउंटर कर देगी पुलिस अमृतसर जेल में करा दें शिफ्टसेंसेक्स में 149 अंक की तेजी, निफ्टी 42 प्वाइंट चढ़कर 11950 के ऊपर पहुंचाNSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और छात्रों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय :- कृष्ण अत्रीलखनऊः सुबह चार बजे विधानसभा घेरने पहुंचे किसान, पानी की बौछारों से किया तितर-बितर, कई हिरासत मेंफास्टैग अनिवार्यता पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार, कहा- मुश्किल होना रोक लगाने का आधार नहींबढ़त के साथ खुला बााजार, डॉलर के मुकाबले 70.89 के स्तर पर हुई रुपये की शुरुआत
Entertainment

प्रियंका ने निक से कहा- मुझे खोजने का शुक्रिया, शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

December 02, 2019 10:41 AM

Star khabre, Faridabad ; 02nd December : प्रियंका चोपड़ा निक जोनस की शादी को एक साल हो गया है। दोनों ने दिसंबर 2018 में जोधपुर में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रियंका और निक शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें साेशल मीडिया पर शेयर की हैं और एक-दूसरे को अनोखे अंदाज में विश किया है।

 प्रियंका ने दिया अनोखा कैप्शन : प्रियंका ने अपने दुल्हन बने हुए दोनों लुक्स शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा- मेरा वादा.. तब.. आज.. हमेशा के लिए। तुमने मुझे एक ही पल में खुशी, अनुग्रह, संतुलन, उत्साह, जुनून .. सब दिया है। मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद.. हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी हसबैंड..। साथ ही हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने हमें प्यार और दुआएं दीं। हम बेहद खुश हैं।

दिल से प्यार करता हूं आपको : निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा है- एक साल पहले हम हमेशा के लिए एक दूसरे के हुए। हालांकि यह हमेशा अभी ज्यादा दूर नहीं आया है। मैं आपको अपने दिल से प्यार करता हूं प्रियंका शादी की सालगिरह मुबारक।

प्रियंका चोपड़ा को माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने उनकी उपलब्धियों को सम्मानित करने की घोषणा की है। यह सम्मान ऐतिहासिक स्थल जेमा एल फना स्क्वायर में दिया जाएगा। यह पहला मौका है जब किसी इंडियन सेलिब्रिटी को इस फेस्टिवल में व्यक्तिगत रूप से सम्मानित किया जा रहा है। वहीं निक जोनस और जोनस ब्रदर्स का सॉन्ग 'सकर फॉर यू..' भी ग्रैमी अवॉर्ड्स 2019 की कैटेगरी विशेष में नॉमिनेट हुआ है। 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

राहुल द्रविड़ की फैन हैं दीपिका पादुकोण, कहा- वो मेरे ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर हैं

गिरती सेहत के चलते सलमान के परिवार ने उन्हें दिया बिग बॉस 13 छोड़ने का अल्टीमेटम!

फैंस से बोले रजनीकांत, "जन्मदिन पर बड़ा जश्न मनाने की बजाए करें जरूतमंदों की मदद"

राजकुमार राव ने आयुष्‍मान खुराना को किया कॉपी

अर्जुन कपूर-संजय दत्त की फिल्म ‘पानीपत’ नहीं पकड़ पाई रफ्तार, दूसरे दिन कमाए केवल इतने करोड़

3 इडियट्स' स्टार मोना सिंह यानी जस्सी की होनेवाली है शादी!

शर्टलेस फोटो शेयर कर किच्चा सुदीप किया खुलासा, सलमान ने खुद लिखा है यह डायलॉग

डायरेक्टर शूजित सरकार ने दी बॉलीवुड को सलाह- पहले हम तो सुधर जाएं फिर दुनिया को ज्ञान दें

संजय लीला भंसाली के साथ सच में काम कर रहे हैं कार्तिक आर्यन? जानें सच

अभिनेता विक्रांत मैसी ने की गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से सगाई, इंटरव्यू में कहा- पिछले महीने प्राइवेट सेरेमनी में हुए इंगेज

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech