Latest :
फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरणनिर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहींवर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूकधार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान? नामदार सदियों से कामदार को गाली देते आए हैं, लोगों को गुस्सा नहीं होना चाहिए', PM का राहुल गांधी पर निशानारोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नामभारत में लॉन्च हुई 2025 Aston Martin Vantage, 3.99 करोड़ रुपये है कीमतडेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौतघर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई
Faridabad

NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और छात्रों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय :- कृष्ण अत्री

December 11, 2019 02:16 PM

Star khabre, Faridabad ; 11th December : फरीदाबाद। बीते मंगलवार को दिल्ली में संसद का घेराव करते समय भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन और बाकी छात्रों पर हुई बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज का विरोध करते हुए एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का पुतला फूंक कर विरोध व्यक्त किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने किया।

इस दौरान एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन पर हुए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए कहा कि केंद्र की छात्र एवं युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ एनएसयूआई द्वारा छात्र अधिकार रैली का आयोजन किया गया था जिसमें बढ़ती हुई फीस, शिक्षा के निजीकरण और बेरोजगारी के खिलाफ आवाज उठाई जा रही थी। इस रैली में पूरे देशभर से छात्रों ने आकर हिस्सा लिया था। इस रैली के बाद छात्रों ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के नेतृत्व में संसद भवन की तरफ शांतिपूर्ण ढंग से कूंच किया लेकिन दिल्ली पुलिस औऱ सीआरपीएफ को पहले से देश के गृह मंत्री की तरफ से छात्रों पर लाठीचार्ज करने का आदेश था। दिल्ली पुलिस और सीआरपीएफ ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और छात्रों पर जमकर लाठियां बरसाई, और तो और ठोकरों से भी मारा तथा लाठीचार्ज करने के बाद नीरज कुंदन और उनके साथ सैंकड़ो छात्रों को उठाकर पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में लेजाकर गिरफ्तार कर लिया।

कृष्ण अत्री ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के शासन में आने के बाद से ही युवा एवं छात्रविरोधी फैसले लिए जा रहे है और जब जब कोई भाजपा के छात्र एवं युवा विरोधी फैसलों का विरोध करता है तो उसपर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज करके जेल में डाल दिया जाता है। उन्होनें कहा कि छात्र अधिकारो की लड़ाई लड़ना कोई जुर्म नही है और अगर भाजपा की नजर में ये जुर्म है तो एनएसयूआई पूरे देशभर ये जुर्म बार बार करती नजर आएगी। लेकिन इस गूंगी बहरी भाजपा सरकार से फीस वृद्धि, शिक्षा के निजीकरण और बेरोजगारी पर लगातार सवाल पूछती रहेगी और वो दिन दूर नही जब देश के कोने कोने में भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किये जायेंगे।

 

इस दौरान नितिन यादव, अनुज वशिष्ठ, आरिफ खान, यश भारद्वाज, साहिल खान, मोनू, शैफली, तुषार, मुस्तफा, सागर, माजिद खान, यश, विन्नू, अब्दुल, सोनू, अरुण, हरिओम आदि मौजूद थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरण

निर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहीं

वर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।

डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूक

डेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौत

घर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई

रिवाल्वर व जिंदारोंद सहित आरोपी को अपराध शाखा सेक्टर-17 की टीम ने किया गिरफ्तार

वाहन चोरी करने वाले आरोपी को अपराध शाखा उंचा गांव की टीम ने मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान : राजेश भाटिया

एक्सीडेंट के मामले में 7 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech