Latest :
पीजीआई हॉस्पिटल की 5वीं मंजिल पर स्थित कैंटीन से उठी लपटें, फायर टीम ने आग पर काबू पायामशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने कहा- मैं कार्तिक आर्यन संग कर सकती हूं बेड शेयरएसटीएफ ने भारी मात्रा में चरस की बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरारजेडीएस नेता और पूर्व राज्य मंत्री अमरनाथ शेट्टी का 80 साल की उम्र में निधनसरकार एयर इंडिया की 100% हिस्सेदारी मैनेजमेंट कंट्रोल के साथ बेचेगी, 17 मार्च तक बोलियां मांगीभारतीय टीम पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो टी-20 जीती, दूसरे मैच में 7 विकेट से हरायाखराब दौर से उबर सकते हैं ऋषभ पंत, कपिल देव ने दिया वापसी का मंत्रलॉन्च हुआ '83' का फाइनल मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिएFastag के बाद आ गया फास्टलेन, अब पेट्रोल पंप पर भुगतान करना होगा आसानअवैध निर्माणः पांच मौतों के बाद लोगों ने लगाया आरोप, निगम की कोताही हादसे की वजह
Entertainment

राहुल द्रविड़ की फैन हैं दीपिका पादुकोण, कहा- वो मेरे ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर हैं

December 12, 2019 10:53 AM

Star khabre, Faridabad ; 12th December : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया कि पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। दीपिका ने बताया कि खेल में कई बड़ी उपलब्धियों के बावजूद राहुल जिस तरह से फील्ड के बाहर बर्ताव करते हैं, वो उन्हें बेहद पसंद है। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उन्होंने एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी का किरदार निभाया है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण भी राष्ट्रीय स्तर के बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं।

स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण राहुल द्रविड़ को अपना आदर्श मानती हैं। उनका कहना है कि पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान राहुल द्रविड़ मेरे ऑलटाइम फेवरेट  हैं। खेल में तमाम अचीवमेंट्स के बाद भी वे जिस तरह बाहर खुद को प्रस्तुत करते हैं वो मुझे बहुत पसंद हैं और वे बैंगलुरु से भी हैं। खास बात है कि द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ खुद हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स के बड़े फैन हैं। वहीं एक्टर्स में उन्हें टॉम क्रूस और आमिर खान पसंद हैं। 

स्पोर्ट्स चैनल द्वारा आयोजित एक क्रिकेट शो में पहुंची दीपिका ने कहा कि हम अपनी शारीरिक और मानसिक ताकतों पर फोकस करना भी बहुत जरूरी है। एक्ट्रेस ने कहा कि यंग एथलीट्स को यह ध्यान रखना चाहिए कि हिम्मत, संकल्प और धैर्य रखना बेहद जरूरी होता है।

दीपिका की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। गौरतलब है कि जनवरी में ही दीपिका का बर्थडे भी होता है। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी अहम भूमिका में होंगे। विक्रांत का फिल्म में नाम अमोल है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने कहा- मैं कार्तिक आर्यन संग कर सकती हूं बेड शेयर

लॉन्च हुआ '83' का फाइनल मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिए

हॉलीवुड एक्टर पॉल वॉकर की मौत के 7 साल बाद उनके 21 वाहन 16 करोड़ रुपए में बिके

Street Dancer 3D Review: रोमांचित करने वाला डांस, पर निराश करती है वरुण-श्रद्धा की एक्टिंग

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है?', एक्टर ने करारा जवाब देकर किया मुंह बंद

क्या फिल्म प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण से 'पंगा' ले रही हैं कंगना रनौत?

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरों पर उदित नारायण ने दिया यह बयान

करण जौहर बोले- 'कभी खुशी कभी गम' मेरे चेहरे पर एक बड़ा तमाचा है

शाहिद कपूर की नानी का निधन, ईशान खट्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

दीपिका के जेएनयू जाने पर कंगना ने कहा, ‘देश के मुद्दों को प्रमोशनल कैंपेन की तरह यूज नहीं करना चाहिए’

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech