Latest :
जल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीशलोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नामपहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमानभगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलकपहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदानहम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोलेसभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना
Chandigarh

सात बार की नेशनल चैंपियन रहीं गोल्फर इरीना सिंह का आरोप- गोल्फर पति 9 साल से कर रहा मारपीट; मुकदमा दर्ज

January 17, 2020 11:42 AM

Star Khabre, Chandigarh; 17th January : देश की पहली प्रोफेशनल महिला गोल्फर और सात बार की नेशनल चैंपियन इरीना सिंह ने अपने गोल्फर पति पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि दहेज के लिए पति उन्हें करीब 9 साल से मारपीट कर रहा है। इरीना ने पति सरदार सुजान सिंह (प्रोफेशनल गोल्फर) के खिलाफ मारपीट, घरेलू हिंसा, दहेज का मुकदमा दर्ज कराया है। नवंबर 2018 में इरीना ने शिकायत की थी।

डीएसपी चरणजीत सिंह ने बताया कि इरीना की शिकायत की जांच के बाद सुजान सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, अभी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। मामले में सुजान सिंह के परिवार के दो और सदस्यों का भी नाम है। इसकी जांच की जा रही है। उन लोगों को अभी आरोपी नहीं बनाया गया है।

शादी के कुछ महीने बाद शुरू हो गई थी अनबन

इरीना सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया, 'नवंबर 2010 में सुजान सिंह से शादी हुई थी। इसके कुछ ही महीनों बाद सुजान और उसके बीच अनबन होनी शुरू हो गई। लेकिन अपने पारिवारिक जीवन को चलाए रखने के लिए वह कई बातों को नजरअंदाज करती रही। मई 2012 को उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया।' इरीना का आरोप है कि पैसों के लालच के चलते उसके ससुराल वाले उसे परेशान करते रहे और सुजान सिंह ने कई बार उनके साथ मारपीट भी की। इसके बाद इरीना ने पुलिस की एसएसपी निलांबरी जगदाले को इसकी शिकायत दी।'

काउंसिलिंग काम नहीं आई

एसएसपी ने जांच का जिम्मा चंडीगढ़ पुलिस की वुमन एंड चाइल्ड सपोर्ट यूनिट के डीएसपी चरणजीत सिंह को सौंप दिया। मामला मिडिएशन और काउंसलिंग के लिए भी गया लेकिन दोनों पक्षों में समझौता नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने कानूनी राय ली और उसके बाद केस दर्ज कर लिया।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh

पीजीआई में कोरोना संक्रमण का टेस्ट करने वाले डॉक्टरों में दिखे वायरस के लक्षण, 4 डॉक्टर समेत 16 क्वारैंटाइन

विनी महाजन बनीं पंजाब की नई चीफ सेक्रेटरी,पति दिनकर गुप्ता हैं डीजीपी पंजाब

नर्सिंग कॉलेजों की बड़ी पेशकश, कोरोना मरीजों के लिए दस हजार बेड देने का दिया ऑफर

जिन्होंने कारगिल में दुश्मन को चटाई धूल, वे प्लॉट के लिए लड़े 19 साल लंबी लड़ाई

चंडीगढ़ में मिले 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज, दो डड्डूमाजरा से, दो खुड्डा अलीशेर से एक सेक्टर-50 से, संख्या पहुंची 421

पंजाब में कोरोना से एक और की मौत, 125 नए पॉजिटिव केस, 413 मरीज ठीक हुए

एफबी पर लाइव होकर कहा- पत्नी, दो सालियों और उनके पतियों ने मेरा घर बर्बाद कर दिया, मैं सुसाइड कर रहा हूं

शहर में सुबह-सुबह कोरोना का नया केस, 61 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव

सेक्टर-25 कॉलोनी से 3, रामदरबार में आए दो केस, यहां कोरोना फैलने का खतरा ज्यादा, शहर में पॉजिटिवों की संख्या 376

चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के तीन नए केस, एक्टिव केस बढ़कर 60 हुए

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech