Latest :
लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टलविकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जरमोदी के नेतृत्व में महिलाओं को मिली नई दिशा : नायब सैनीश्री सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला250 से ज्यादा कांग्रेस एवं जे.जे.पी के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने थामा भाजपा का दामनफरीदाबाद से दिल्ली जा रही 17 किलोग्राम गांजे की खेप को ने पकड़ाअवकाश के दिन खोला स्कूल तो होगी मान्यता रद्द, स्कूल बसों के संबंध में भी कर सकते हैं हेल्पलाइन पर शिकायतचुनाव में जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश की अनदेखी करने पर ईएसआईसी के उप निदेशक (प्रशासन) के खिलाफ दर्ज एफआईआरमतदान केंद्रों पर मतदाताओं के लिए तमाम मूलभूत सुविधाओं का होगा इंतजामआचार संहिता में तस्करी कर लाई शराब के साथ रुपये भी बरामद, खरखौदा में पकड़ा गया शराब का जखीरा
Sports

NZ XI vs IND Practice Match: दूसरी पारी में चमके मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत, वॉर्म अप मैच ड्रॉ

February 16, 2020 11:36 AM

Star khabre, Sports; 16th February : भारत और न्यूजीलैंड इलेवन के बीच खेला जा रहा प्रैक्टिस मैच ड्रॉ हो गया है। हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेले जा रहे इस प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन भारत ने दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाए। इसी के साथ दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने हाथ मिलाए। मैच की दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया। दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत के बीच 100 रन की शानदार साझेदारी हुई। 

वॉर्म अप मैच की दूसरी पारी में पृथ्वी शॉ ने 31 गेंदों में 6 चौकों और 1 छक्के के साथ 30 रन की पारी खेली। पृथ्वी को डिरेल मिशेल ने बोल्ड किया। मयंक अग्रवाल 99 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्कों के साथ 81 रन की पारी खेलकर रिटायर्ड आउट हुए। शुभमन गिल 13 गेंदों में एक चौके के साथ 8 रन की पारी खेलकर डिरेल के हाथों एलबीडब्ल्यू आउट हुए। 

पहली पारी में सस्ते में आउट होने वाले ऋषभ पंत का बल्ला दूसरी पारी में जमकर बोला। पंत ने 65 गेंदों में 4 चौकों और 4 शानदार छक्कों के साथ 70 रनों की पारी खेली। डिरेल मिशेल ने विकेटकीपर क्लीवर के हाथों पंत को आउट कराया। ऋद्धिमान साहा 38 गेंदों में 5 चौकों के साथ 30 रन और रविचंद्रन अश्विन 43 गेंदों में 2 चौकों के साथ 16 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे। इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (17 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड एकादश को प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन शनिवार को 235 पर समेट दिया था और टेस्ट सीरीज से पहले मेजबान टीम के लिए खतरे की घंटे बजा दी। भारत की ओर से शमी ने 10 ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट, जसप्रीत बुमराह ने 18 रन, उमेश यादव ने 49 रन और नवदीप सैनी ने 58 रन देकर दो-दो विकेट झटके जबकि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को 46 रन पर एक विकेट मिला। रवींद्र जडेजा को हालांकि 25 रन देकर कोई विकेट हासिल नहीं हुआ। भारत ने पहली पारी में 263 पर ऑलआउट होने के बाद न्यूजीलैंड को गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सस्ते में समेट दिया था। न्यूजीलैंड की ओर से हेनरी कूपर ने 68 गेंदों में छह चौकों की मदद से सर्वाधिक 40 रन बनाए।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

इंग्लैंड जा रही पाकिस्तान की टीम, कब खेले जाएंगे मुकाबले पता नहीं, कोई कार्यक्रम नहीं हुआ जारी

गौतम गंभीर बोले- सचिन की परछाई में खेलता रहा ये खिलाड़ी, लेकिन प्रभाव रहा एक जैसा

आईसीसी ने कहा- मैच फिक्सिंग रोकने के लिए भारत में इसे अपराध घोषित करना जरूरी, कड़ा कानून न होने से पुलिस के हाथ भी बंधे

पीसीबी ने कहा- इस साल एशिया कप होकर रहेगा, आईपीएल के लिए इसे नहीं टाला जा सकता

अगर चाइनीज कंपनी के बिना हुआ आईपीएल तो कहां से आएगा पैसा?

वर्ल्ड नंबर-19 दिमित्रोव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर चैरिटी टूर्नामेंट कैंसिल, इसके फाइनल में जोकोविच खेलने वाले थे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया एहसान मनी नहीं बनना चाहते ICC के बॉस, बताई वजह

एलिस पैरी बोलीं- बड़े संकट के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया है फीमेल CEO के लिए तैयार

7 साल के बैन के बाद टीम में हुई श्रीसंत की वापसी, सितंबर के बाद खेल सकेंगे रणजी ट्रॉफी

बायर्न म्यूनिख ने लगातार 8वां बुंदेसलिगा खिताब जीता, लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा 58 में से 30 बार चैम्पियन बना

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech