Latest :
Corona virus : सुप्रीम कोर्ट का आदेश, 7 साल तक सजा पाए कैदियों को मिल सकती है पेरोलतमिल एक्टर और डायरेक्टर विसू का 74 की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमारसेंसेक्स में 10फीसदी गिरावट की वजह से लोअर सर्किट लगा, 45 मिनट के लिए रुकी ट्रेडिंग, 10 दिन में दूसरी बारपूर्व कीवी कोच ने मुंबई की खाली सड़कें देख जताई हैरानी, पीएम मोदी बोले- जनता तैयार हैजनता कर्फ्यू के दिन भी शाहजमाल धरना जारी, महिलाएं नहीं मानींचंडीगढ़ में रविवार को एक ही पाॅजिटिव केस आया, 15 की रिपोर्ट नेगेटिवदो कैंसर पीड़िताें का बीमा कराया, दोनों की मौत के बाद फर्जी रिपोर्ट दिखाकर लिया 98 लाख का क्लेमनिर्भया के दोषियों को फांसी देकर उच्चतम न्यायालय ने किया न्याय : कृष्ण अत्रीकैसे तय समय पर होंगे ओलंपिक जब ज्यादातर क्वालिफाइंग टूर्नामेंट हो चुके हैं रद्दसेंसेक्स में 500 अंकों से ज्यादा की तेजी, निफ्टी 8,200 के स्तर से ऊपर
Sports

कोरोना के साये के बीच हनुमा ने ठोका दोहरा शतक, काउंटी खेलने के लिए शुरू की तैयारी

March 19, 2020 10:56 AM

Star Khabre, Sports; 19th March : हनुमा विहारी गर्मियों के समय का सदुपयोग इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में करना चाहते हैं लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इस ऑलराउंडर की योजनाएं कुछ समय के लिए मूर्तरूप नहीं ले पाएंगी। भारतीय टेस्ट टीम के अहम सदस्य बनते जा रहे हनुमा काउंटी टीम के साथ अपने कौशल को निखारना चाहते थे। अब उन्हें स्थिति के नियंत्रण में होने और यात्रा पर लगी पाबंदियों के हटने तक इंतजार करना होगा।

हनुमा ने कहा, ‘मुझे इस सत्र में इंग्लिश काउंटी में चार मैच खेलने थे। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद ही मैं आपको काउंटी टीम का नाम बता पाऊंगा। अभी अपरिहार्य कारणों से इसे रोक दिया गया है।’ आंध्र प्रदेश के इस 26 वर्षीय खिलाड़ी को पूरा विश्वास है कि वह काउंटी क्रिकेट के बाद के सत्र में ब्रिटेन की यात्रा करने में सफल रहेंगे। काउंटी सत्र अप्रैल से सितंबर तक चलता है।
उन्होंने कहा, ‘उम्मीद है कि स्थिति नियंत्रण में आने के बाद मैं इन मैचों को खेलने में सफल रहूंगा। इससे मुझे काफी सीख मिलेगी।’ बीसीसीआई ने हाल के वर्षों में आईपीएल में नहीं खेल रहे शीर्ष क्रिकेटरों को गर्मियों में काउंटी क्रिकेट में खेलने की अनुमति देनी शुरू कर दी थी। चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी काउंटी क्रिकेट में खेलते रहे हैं।

तमिलनाडु सीए लीग में भी आजमाए हाथ

विहारी एक दिन भी क्रिकेट से इतर नहीं रहना चाहते हैं। वह मंगलवार को तमिलनाडु सीए लीग में अपने नियोक्ता नेल्सन सीसी की तरफ से खेले। उन्होंने अलवरपेट सीसी के खिलाफ ड्रॉ मैच में 202 रन बनाए। उन्होंने कहा, 'मैं नेल्सन के लिए काम करता हूं और उपलब्ध रहने पर मैं उसकी तरफ से खेलने के लिए प्रतिबद्ध हूं। यह अच्छा मैच अभ्यास था। अब मैं वापस हैदराबाद लौट गया हूं। अभी मैं कुछ समय के लिए विश्राम ले रहा हूं।’

न्यूजीलैंड के खिलाफ 55 रन की पारी सर्वश्रेष्ठ:
न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च के हेडिंग्ले ओवल में 70 गेंदों पर 55 रन की पारी के बारे में विहारी ने कहा, मैं इसे अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी नहीं कहूंगा। हां मैं अच्छा खेल रहा था लेकिन इस पारी से मैं अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाया। विषम परिस्थितियों में रन बनाकर अच्छा लगा लेकिन जब टीम जीतती है तो इसका महत्व अधिक होता।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

पूर्व कीवी कोच ने मुंबई की खाली सड़कें देख जताई हैरानी, पीएम मोदी बोले- जनता तैयार है

कैसे तय समय पर होंगे ओलंपिक जब ज्यादातर क्वालिफाइंग टूर्नामेंट हो चुके हैं रद्द

कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच टी-20 विश्व कप समय पर होने की उम्मीद

कोरोना वायरसः अजरबैजान में फंसी भारतीय कुश्ती टीम, होटल में बंद हैं खिलाड़ी

क्रिकेटरों को अर्जुन अवार्ड लेने की फुरसत नहीं, ढाई साल से पुजारा तो एक वर्ष से जडेजा ने लटकाया

न्यूजीलैंड और KKR के तेज गेंदबाज फर्ग्यूसन ने दर्ज कराई शिकायत, होगी कोरोना की जांच

AUSvNZ: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन की हुई कोरोना की जांच, हो सकते हैं सीरीज और IPL से बाहर

INDvSA: न्यूजीलैंड दौरे की हार को भुलाकर विजयी आगाज करना चाहेगा भारत

Road Safety Series: इरफान पठान का तूफानी अर्धशतक, इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका को हराया

भारतीय बैडमिंटन टीम के युगल कोच लिंपेल ने दिया इस्तीफा, पारिवारिक कारणों से छोड़ा पद

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech