Latest :
Corona virus : सुप्रीम कोर्ट का आदेश, 7 साल तक सजा पाए कैदियों को मिल सकती है पेरोलतमिल एक्टर और डायरेक्टर विसू का 74 की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमारसेंसेक्स में 10फीसदी गिरावट की वजह से लोअर सर्किट लगा, 45 मिनट के लिए रुकी ट्रेडिंग, 10 दिन में दूसरी बारपूर्व कीवी कोच ने मुंबई की खाली सड़कें देख जताई हैरानी, पीएम मोदी बोले- जनता तैयार हैजनता कर्फ्यू के दिन भी शाहजमाल धरना जारी, महिलाएं नहीं मानींचंडीगढ़ में रविवार को एक ही पाॅजिटिव केस आया, 15 की रिपोर्ट नेगेटिवदो कैंसर पीड़िताें का बीमा कराया, दोनों की मौत के बाद फर्जी रिपोर्ट दिखाकर लिया 98 लाख का क्लेमनिर्भया के दोषियों को फांसी देकर उच्चतम न्यायालय ने किया न्याय : कृष्ण अत्रीकैसे तय समय पर होंगे ओलंपिक जब ज्यादातर क्वालिफाइंग टूर्नामेंट हो चुके हैं रद्दसेंसेक्स में 500 अंकों से ज्यादा की तेजी, निफ्टी 8,200 के स्तर से ऊपर
Chandigarh

चंडीगढ़ में रविवार को एक ही पाॅजिटिव केस आया, 15 की रिपोर्ट नेगेटिव

March 23, 2020 10:38 AM

Star Kahbre, Chandigarh; 23rd March : ट्राईसिटी में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 12 पहुंच गया है। रविवार को चंडीगढ़ में सिर्फ एक ही पेशेंट पॉजिटिव पाया गया। यह प्रशासन के एक सीनियर अफसर का बेटा है। अब चंडीगढ़ में 6, मोहाली में 5 और पंचकूला में 1 मरीज कोरोना वायरस पीड़ित पाया गया है। अफसर के बेटे की रिपोर्ट सुबह पॉजिटिव आने के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने प्रशासन के अफसर और उनके घरवालों को जीएमसीएच 32 में आइसोलेशन में शिफ्ट किया था। देर रात इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। चंडीगढ़ के लिए यह बड़ी राहत की खबर है कि पिछले दो दिन में सिर्फ एक ही मामला पाॅजिटिव आया है। वहीं, लिए गए 5 सैंपल में से 3 की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। ऐसे ही मोहाली की दो महिलाओं की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। 

प्रशासन अब नहीं करेगा कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस
कोरोना वायरस के मामले बढ़ते देख प्रशासन ने तय किया है कि आने वाले दिनों प्रशासन की ओर से कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की जाएगी। मीडिया को ईमेल और वॉट्सएप के माध्यम से जानकारी साझा की जाएगी। 

सेक्टर-16/32 हॉस्पिटल में मिलेंगी फ्री जेनरिक दवाइयां 
चंडीगढ़ के जीएमएसएच-16 और 32 के डाॅक्टर अब मरीजाें काे जेनरिक दवाइयां ही लिखेंगे, ताकि दवाएं मरीजाें काे हाॅस्पिटल से मुफ्त में मिल सकें। डॉक्टर्स को कहा गया है कि मरीजों को वही दवाएं लिखें, जो हॉस्पिटल में उपलब्ध हैं।  कोरोना पेशेंट्स की बढ़ती संख्या के बाद सेक्टर-32 में 42 बेड के दो आइसोलेशन वार्ड बनाए जाएंगे। सेक्टर-16 में 7 बेडेड आइसोलेशन वार्ड में अब 27 बेड लगेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh

कोराेना के साए में एक दुबई और 7 डोमेस्टिक फ्लाइट आज से 30 मार्च तक रद‌्द

सेक्टर-21 की 23 साल की लड़की पाॅजिटिव, संपर्क में आए लोग 14 दिन के लिए आइसोलेशन वार्ड में रखे जाएंगे

जांच अधिकारी ने रिपोर्ट सबमिट की, इसे हादसा नहीं हत्या बताया, मकान मालिक और कॉन्ट्रैक्टर जिम्मेदार

बाउंसर से फाइनेंसर बने सुरजीत की बीच सड़क पर 5 गोलियां मारकर हत्या; मीत मर्डर केस में नाम सामने आया था

पीजीआई के डॉक्टर्स ने दो महीने में तैयार की नई मॉलीक्यूल, कोरोनावायारस के इलाज का किया दावा

हाईकोर्ट के जस्टिस मुरलीधर ने वकीलों से किया आग्रह- मुझे माई लाॅर्ड या युअर लाॅर्डशिप कहकर संबोधित न किया जाए

सरकार चिंतित- अफसर खजाने में जमा नहीं करा रहे कैंसर सेस और कल्चर सेस के रुपए

इटली से लौटे स्टूडेंट ने यूबीएस में लगाई क्लास, न साथी स्टूडेंट और न टीचर हुए आइसोलेट

नामी स्कूल के छात्र ने संदिग्ध हालात में की खुदकुशी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

झुग्गी के बच्चों की फुटबॉल टीम ‘इंडियन चीताज’ टॉप स्कूली टीमों में, एक बच्चा नेशनल टीम में पहुंचा, खेल ऐसा कि हर टूर्नामेंट में फ्री एंट्री

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech