Latest :
भोले-भाले लोगों को ठगने वाले एक शातिर गिरोह का खुलासाफरीदाबाद पुलिस ने जनहित में साईबर फ्रॉड से बचने के लिए जारी की एडवाइजरी COVID-19 के खतरे को शिक्षा के नए मॉडल में बदलने पर चर्चाफाइनल ईयर के छात्रों की परीक्षा कराने का फैसला छात्र विरोधी, जल्द वापिस ले भाजपा सरकार : कृष्ण अत्रीNSUI ने किया ऑनलाइन एडमिशन पोर्टल लांचUGC को परीक्षा पर पुनर्विचार करने का निर्देश, NSUI का मिला समर्थनचंडीगढ़ हाई कोर्ट पहुंचा हरियाणा परीक्षा परिणाम का मसलाCoca Cola अगले 30 दिन तक सोशल मीडिया पर नहीं देगी विज्ञापन, जानें क्या है इस फैसले की वजहइंग्लैंड जा रही पाकिस्तान की टीम, कब खेले जाएंगे मुकाबले पता नहीं, कोई कार्यक्रम नहीं हुआ जारीसिंगर ने कहा- एकता ने सुशांत को ब्रेक दिया था, उन्हें टार्गेट कैसे किया जा सकता है?
Sports

मिचेल स्टार्क बोले- IPL में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कोई समस्या नहीं है

May 27, 2020 11:18 AM

Star Khabre, Sports; 27th May : तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने मंगलवार को कहा है कि उन्हें कोई समस्या नहीं होगी अगर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के घरेलू सत्र के शुरुआती दौर में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में हिस्सा लेने का फैसला करते हैं। ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर और नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करनी है। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से ये टूर्नामेंट स्थगित हो सकता है। ऐसे में आइपीएल के अक्टूबर और नवंबर में आयोजित होने के मौके ज्यादा हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ खुद अक्टूबर-नवंबर की विंडो आइपीएल के 13वें सीजन के लिए तलाश रही है, लेकिन इसके लिए टी20 वर्ल्ड कप 2020 को स्थगित करने का फैसला आइसीसी को करना होगा। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने मिचेल स्टार्क के हवाले से लिखा है, "क्या मुझे कोई परेशानी होनी चाहिए? मैं ऐसा नहीं सोचता। खिलाड़ियों के पास पहले से मौजूद अनुबंध हैं। वहां बहुत सी चीजें हैं जो मुझे लगता है कि उसको देखना होगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उन खिलाड़ियों को साफ करना होगा ताकि अगर वे जाने के लिए स्पष्ट हों, तो मुझे इसके साथ कोई समस्या नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा है, "उनके पास पहले से मौजूद अनुबंध हैं और वे वैसे भी खेल रहे होंगे। वहां स्पष्ट रूप से घरेलू क्रिकेट की एक अलग बाधा है। यह एक दिलचस्प निर्णय होगा, न कि मुझे जो करना होगा, इसलिए मैं उन्हें अपने निर्णय लेने दूंगा।" पिछले साल मिचेल स्टार्क ने आइपीएल 2020 से बाहर निकलने का फैसला किया था और कहा था कि उन्हें प्रीमियर टी 20 टूर्नामेंट के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि उनके पास अनुबंध नहीं है।

मिचेल स्टार्क ने कहा है, "मैं इस पर विचार करूंगा, मैं इसके बारे में सोचूंगा। जाहिर है यह हमारे घरेलू सीजन की शुरुआत के साथ ही सही होगा, इसलिए इस पर विचार करना उचित होगा, लेकिन मेरे पास वर्तमान में कोई अनुबंध नहीं है, इसलिए मुझे वर्तमान में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।" हालांकि, मौजूदा समय में क्रिकेट पर पूरी तरह से ब्रेक लगा हुआ है।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को विदेशों में घरेलू लीग में खेलने के लिए सीए से मंजूरी की आवश्यकता होती है, और उन्हें आम तौर पर आइपीएल के लिए अनुमति दी जाती है, क्योंकि यह ऑफ-सीज़न के दौरान आयोजित किया जाता है, लेकिन इस बार ये ऑस्ट्रेलिया के होम सीजन के साथ शुरू हो सकता है, जिससे कंगारू खिलाड़ियों के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

इंग्लैंड जा रही पाकिस्तान की टीम, कब खेले जाएंगे मुकाबले पता नहीं, कोई कार्यक्रम नहीं हुआ जारी

गौतम गंभीर बोले- सचिन की परछाई में खेलता रहा ये खिलाड़ी, लेकिन प्रभाव रहा एक जैसा

आईसीसी ने कहा- मैच फिक्सिंग रोकने के लिए भारत में इसे अपराध घोषित करना जरूरी, कड़ा कानून न होने से पुलिस के हाथ भी बंधे

पीसीबी ने कहा- इस साल एशिया कप होकर रहेगा, आईपीएल के लिए इसे नहीं टाला जा सकता

अगर चाइनीज कंपनी के बिना हुआ आईपीएल तो कहां से आएगा पैसा?

वर्ल्ड नंबर-19 दिमित्रोव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर चैरिटी टूर्नामेंट कैंसिल, इसके फाइनल में जोकोविच खेलने वाले थे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया एहसान मनी नहीं बनना चाहते ICC के बॉस, बताई वजह

एलिस पैरी बोलीं- बड़े संकट के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया है फीमेल CEO के लिए तैयार

7 साल के बैन के बाद टीम में हुई श्रीसंत की वापसी, सितंबर के बाद खेल सकेंगे रणजी ट्रॉफी

बायर्न म्यूनिख ने लगातार 8वां बुंदेसलिगा खिताब जीता, लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा 58 में से 30 बार चैम्पियन बना

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech