Latest :
समाजसेवी अजय कत्याल ने बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिवसएनसीआर में संडे के बड़े इवेंट फरीदाबाद हाफ मैराथन की सभी तैयारी पूरी, सीएम मनोहर लाल होने मैराथन में चीफ गेस्टफरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भलोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजनयुवाओं के लिए युवा संसद का आयोजनफरीदाबाद हाफ मैराथन में तीन दिन शेष, रजिस्ट्रेशन बंद, एक लाख से अधिक लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशनयुवा वैज्ञानिक के रूप में चयनित हुए छात्र सिद्धार्थहाफ मैराथन में अब तक 40 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन09 मार्च को न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालतमहारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा
Haryana

फतेहाबाद में आरपीएफ का सब इंस्पेक्टर संक्रमित मिला, कुछ दिन पहले पॉजिटिव मिले आरपीएफ प्रभारी के संपर्क में आया था

June 05, 2020 12:34 PM

Star Khabre, Haryana; 05th June : हरियाणा में अनलॉक-1 का शुक्रवार को पांचवां दिन है। कोरोना मरीजों की संख्या प्रदेश के हर जिले में बढ़ रही है। शुक्रवार को फतेहाबाद में एक रेलवे पुलिस फोर्स का सब इंस्पेक्टर कोरोना संक्रमित मिला है। कुछ दिन पहले फतेहाबाद के जाखल में रेलवे पुलिस फोर्स का प्रभारी कोरोना संक्रमित मिला था। अब संक्रमित मिला सब इंस्पेक्टर उसी के संपर्क में आया था। सब इंस्पेक्टर व अन्य स्टाफ को क्वारैंटाइन किया हुआ था। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फतेहाबाद में शुक्रवार को तीन मरीज मिले हैं। फतेहाबाद में कुल 30 संक्रमित हो गए हैं। 

दिल्ली बॉर्डर पर अब भी दिल्ली पुलिस का पहरा
हरियाणा के फरीदाबाद, सोनीपत, गुड़गांव और बहादुरगढ़ में दिल्ली पुलिस का बॉर्डर पर पहरा बरकरार है। पुलिस अब भी दिल्ली में प्रवेश करने वालों की चेकिंग कर रही है। उनसे मूवमेंट पास मांगे जा रहे हैं। हालांकि गुरुवार को इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने एक सप्ताह के अंदर एक पास बनाने के लिए आदेश दिए हैं और हरियाणा, दिल्ली व उत्तरप्रदेश को एक नीति बनाने के लिए कहा है। 

फरीदाबाद में बुखार, खांसी और जुकाम वाले लोगों को सैलून में प्रवेश नहीं मिलेगा
फरीदाबाद में बुखार, खांसी और जुकाम वाले मरीजों को सैलून में एंट्री नहीं दी जाएगी। इसके साथ-साथ जिसके हाथ पर होम क्वारैंटाइन की मुहर लगी होगी उसे भी सैलून में एंट्री नहीं दी जाएगी। ये हिदायद फरीदाबाद के जिला उपायुक्त ने सभी सैलून संचालकों को दी है। सभी ग्राहकों का नाम, मोबाइल नंबर रखना जरूरी होगा। सैलून में साफ सफाई, मास्क व सैनिटाइजेशन का पूरा ध्यान रखना होगा।

हरियाणा में मरीजों का आंकड़ा 3293 पहुंचा

फिलहाल प्रदेश में यूएसए से लौटे 21 लोगों, 14 इटली के नागरिक और 133 जमातियों को मिलाकर संक्रमितों का आंकड़ा 3290 पर पहुंच गया है। इनमें सबसे ज्यादा गुड़गांव में 1410, फरीदाबाद में 522, सोनीपत में 261, झज्जर में 105, रोहतक में 110, पलवल में 86, नूंह में 82, करनाल में 74, नारनौल में 73, अंबाला में 70, हिसार में 69, पानीपत में 66, भिवानी में 57, सिरसा में 48, कुरुक्षेत्र में 46, रेवाड़ी में 34, जींद व कैथल में 33-33, पंचकूला में 27, फतेहाबाद में 30, चरखी-दादरी में 13 तथा यमुनानगर में 9 संक्रमित मरीज हैं।

वहीं 14 इटली नागरिकों सहित कोरोना को मात देने वालों का आंकड़ा 1123 हो गया है। इनमें गुड़गांव में 292, फरीदाबाद में 168, सोनीपत में 158, झज्जर में 92, नूंह में 66, पानीपत में 51,  पलवल 48,  अंबाला में 40, पंचकूला में 26, करनाल में 25,  जींद में 24, नारनौल में 21, कुरुक्षेत्र में 18, सिरसा में 13, रेवाड़ी व हिसार में 12-12, यमुनानगर में 9, रोहतक में 10, फतेहाबाद में 8, भिवानी में 7, कैथल 6 तथा चरखी-दादरी में 1 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

दो बीबी वाले सतारूढ़ दल के पदाधिकारी को लेकर राजनेता और संगठन आमने सामने!

उप कृषि निदेशक की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल पहुंचे रेवाड़ी, टिड्डी दल से फसल के नुकसान का लिया जायजा

सोनीपत के एक्सप्रेस-वे पर भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

Rohtak PGI के CMO छह माह के लिए सस्‍पेंड, पूर्व उपराज्यपाल के इलाज में लापरवाही पर गाज गिरी

मुख्य आरोपित जसवीर सिंह रोहतक से गिरफ्तार, SIT को मिली बड़ी कामयाबी

हाईकोर्ट ने कहा- तीन महीने की फीस नहीं मिलने पर स्कूल नहीं चला पाएंगे, ऐसी दलील देने वाले स्कूलों को बंद ही कर देना चाहिए

हरियाणा में 429 और कोरोना मरीज ठीक हुए, 412 नए मरीज, 11 की और की मौत

प्रदेश में 547 नए केस मिले, नौ की मौत, एंटीजन डिटेक्शन टेस्ट होंगे शुरू, 30 मिनट में आएगा रिजल्ट

दिल्ली से लगते हरियाणा के तीन जिलों में कोरोना मरीजों के लिए बढ़ेगी बेड संख्या

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech