Latest :
जल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीशलोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नामपहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमानभगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलकपहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदानहम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोलेसभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना
National

अमित शाह की वर्चुअल रैली: पटना और दिल्ली में बनेंगे मंच, फेसबुक-ट्विटर-टेलीग्राम से भेजे जा रहे लिंक

June 05, 2020 12:42 PM

Star Khabre, National; 05th June : इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के पूर्व वर्चुअल माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह की रैली को लेकर तैयारियां जोर पकडऩे लगी हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों के साथ ही बूथ अध्यक्षों को रैली की लिंक भेजने का काम शुरू हो गया है। इसके साथ ही रैली के प्रचार-प्रसार की भी मुकम्मल तैयारियां चल रही हैं। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम शाह की रैली को यादगार और ऐतिहासिक बनाने में जुटी हुई है। राजेंद्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि रैली के लिए दो मंच बनाए जा रहे हैं। एक मंच पटना के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में बनेगा, जबकि दूसरा दिल्ली में। दिल्ली में अमित शाह के अलावा पार्टी के पांच केंद्रीय मंत्री भी रैली में शामिल होंगे। पटना में मौजूद पार्टी नेताओं को भी रैली के दौरान कुछ पल के लिए संबोधन का मौका मिलेगा। इस दौरान सांस्कृतिक आयोजन भी होंगे। 

शाम चार बजे से करीब साढ़े पांच बजे तक चलेगी रैली

उन्होंने बताया कि सात जून को होने वाली बिहार जन संवाद वर्चुअल रैली का समय निर्धारित हो गया है। रैली शाम चार बजे से करीब साढ़े पांच बजे तक चलेगी। बिहार जन संवाद रैली अन्य रैलियों जैसी ही होगी। जिस प्रकार दूसरी रैलियों में मंच से लेकर संचालक और पार्टी के वरिष्ठ नेता की मौजूदगी होती है इस रैली में भी सब कुछ वैसा ही होगा। 

रैली को सफल बनाने को जुटे हैं कार्यकर्ता

राजेंद्र सिंह ने बताया कि रैली की घोषणा के साथ ही लोगों को वाट्सएप, फेसबुक, एसएमएस, ट्विटर, टेलीग्राम के जरिए रैली की लिंक भेजी जा रही है। हमारा आकलन है कि लाखों लोग इस रैली से जुड़ेंगे। फेसबुक, यू-ट्यूब के जरिए भी रैली का सीधा प्रसारण होगा। कोशिश घर-घर तक रैली के प्रसारण की है। उन्‍हाेंने बताया कि बिहार जन संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के सांसद, विधायक, विधान पार्षद, प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी और पूर्व प्रत्याशी दिन-रात लगे हुए हैं। 

 
Have something to say? Post your comment
More National

दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमान

भगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलक

पहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदान

नशे के 11 इंजेक्शन सहित आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल मैच में सट्टा लगवाने वाला आरोपी गिरफ्तार

मई और जून में बना लें नेपाल का प्लान, IRCTC लेकर आया बहुत ही कम बजट में यहां घूमने का मौका, रहना-खाना फ्री

अब ट्रेन में बुक कर सकेंगे मनपसंद सीट, रेलवे ने तैयार किया साफ्टवेयर

अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 15 अप्रैल को करेगा सुनवाई

रात्रि चेकिंग अभियान के दौरान फरीदाबाद पुलिस ने चेक किए 4520 व्हीकल

फाइनल ईयर की परीक्षा कराने का फैसला वापिस ले यूजीसी : नीरज कुंदन

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech