Latest :
वर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूकधार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान? नामदार सदियों से कामदार को गाली देते आए हैं, लोगों को गुस्सा नहीं होना चाहिए', PM का राहुल गांधी पर निशानारोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नामभारत में लॉन्च हुई 2025 Aston Martin Vantage, 3.99 करोड़ रुपये है कीमतडेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौतघर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाईMDH, एवरेस्ट मसालों पर बैन के बाद भारत सरकार सख्त, FSSAI ने शुरू की जांचभ्रष्टाचार मामले में JJP नेता दुष्यंत पर अब मनोहर वार, सीएम सैनी और अभय चौटाला पहले ही दे चुके हैं बयान
Rashifal

राशिफल 15 मार्च 2017 कर्क (Cancer): दिन आध्यात्मिक और गूढ़ विद्याओं में सिद्धि प्राप्त करने के लिए अच्छा है

March 15, 2017 07:20 AM

मेष (Aries): शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव होगा। घर का वातावरण आनंददायी रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष और छुटकारे का अनुभव करेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपकी प्रतिष्ठा में बढे़गी। मित्रों, स्नेहीजनों के साथ आनंद पूर्वक प्रवास-पर्यटन का अवसर प्राप्त होगा।

वृषभ ( Taurus): आज आकस्मिक खर्च होने की संभावना है ऐसा गणेशजी कहते हैं। विद्यार्थियों को पढने-लिखने में बाधा आएगी। मन कुछ बेचैन रहेगा, मध्याह्न के बाद घर में सुख-शांति का वातावरण बन जाएगा। स्वास्थय में सुधार होगा। कार्य में सफलता से यश प्राप्त होगा। व्यवसाय में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे।
मिथुन (Gemini): जमीन, मकान सम्बन्धी दस्तावेजों के विषय में सावधानी बरतें। परिवारजनों के साथ बिना कारण तनाव बढे़गा। संतानों के विषय में चिंता रहेगी। पढ़ने-लिखने में बाधा

आएगी। आकस्मिक धन खर्च की संभावना है। मित्रों से भेंट आनंदित करेगा।

कर्क (Cancer): दिन आध्यात्मिक और गूढ़ विद्याओं में सिद्धि प्राप्त करने के लिए अच्छा है ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आनंदित रखेगा। आप कुछ अधिक ही संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। स्फूर्ति और ताजगी का अभाव रहेगा। परिवारजनों के साथ मतभेद हो सकता है। धन खर्च होगा।
सिंह (Leo): मधुरवाणी से किसी कार्य को सफलता पूर्वक पूरा कर सकेंगे। परिवार के लोगों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। दोपहर बाद किसी कार्य में बिना सोचे समझे निर्णय न लीजिएगा ऐसी गणेशजी सलाह देते है। अपनों से लाभ होगा। मित्रों-स्वजनों से मुलाकात होगी। प्रतिस्पर्धियों का सामना आप कर सकेंगे।
कन्या ( Virgo): दिन शुभफलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। अपनी वाणी के प्रभाव से आप लाभदायी और प्रेमभरे सम्बन्ध स्थापित कर सकेंगे। वैचारिक समृद्धि अन्य जनों को प्रभावित कर सकेगी। व्यावसायिक दृष्टि से आजका दिन लाभदायी होगा। मन आनंदित रहेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। परिवार में वातावरण आनंदप्रद रहेगा।
तुला ( Libra): आकस्मिक खर्च के मामले में सावधानी बरतने के लिऐ गणेशजी आपको कहते हैं। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के कारण मित्रों के साथ उग्र चर्चा या झगड़ा न हो जाए इसका भी ध्यान रखिएगा। कोर्ट-कचहरी की कार्यवाही से आज संभलकर चलिएगा। मध्याह्न के बाद स्थिति सुधरेगी।
वृश्चिक (Scorpio): अनेक क्षेत्रों में लाभ और यश-कीर्ति प्राप्त होगी ऐसा गणेशजी कहते हैं। धन की प्राप्ति के लिए योग अच्छा है। मित्रों के पीछे धन खर्च होगा। मध्याह्न के बाद आपको शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता का अनुभव होगा। क्रोध और अहंकार पर नियंत्रण रखें।
धनु (Sagittarius): दिन लाभकारी होगा। घर का क्षेत्र तथा व्यवसाय का क्षेत्र, दोनों क्षेत्रों में आनंदप्रद वातावरण आपको प्रफुल्लित रखेगा। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यवसाय में लाभ होगा। सरकारी कार्यों में लाभ मिलेगा। अनेक क्षेत्रों में यश-कीर्ति प्राप्त होगी। आय और व्यापार, दोनों में वृद्धि होगी। किसी रमणीय स्थल पर आप घूमने जाएंगे।
मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन पूर्ण रूप से शुभ फलदायी है। विदेश-स्थित संबंधीजनों के समाचार से आपका मन प्रफुल्लित होगा। धार्मिक यात्रा की संभावना है। मन में चल रही कार्य-योजना पूर्ण होगी। व्यवसायी वर्ग को व्यवसाय से लाभ होगा।
कुंभ (Aquarius): दिन शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। क्रोध और वाणी पर संयम रखिएगा। परिवारजनों के साथ वाद-विवाद में न उलझें। मध्याह्न के बाद स्वजनों तथा मित्रों के साथ आपका समय बहुत आनंदपूर्वक बीतेगा। धार्मिक प्रवास संभव है। विदेश से समाचार मिलेंगे।
मीन (Pisces): किसी मनोरंजक स्थल पर मित्रों या परिचितों के साथ आनंद मनाने की योजन बना सकते हैं। व्यापार में भागीदारों के साथ व्यवहार अच्छा रहेगा, परंतु मध्याह्न के बाद आपका स्वास्थ्य बिगडे़गा। परिवारजनों के साथ मतभेद होने से तकलीफ होगी। वाणी पर संयम रखिएगा। धन व्यय होने की भी आशंका है। जल क्षेत्र से दूर रहने की गणेशजी सलाह देते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Rashifal

राशिफलः 23 जुलाई 2017 रविवार कुंभ (Aquarius): कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है

राशिफल 13 मई 2017 सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन शुभ फलदायी नहीं है

राशिफल 12 मई 2017 मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन में थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे

राशिफल: 10 मई 2017 तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आप व्यवस्थितरूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे

राशिफल 7 अप्रैल 2017 कर्क (Cancer): दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं

राशिफल 04 अप्रैल 2017 तुला ( Libra): शारीरिक रूप से शिथिलता और आलस्य रहेगा

राशिफल 02 अप्रैल 2017 मीन (Pisces): नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दीजिए

राशिफल 01 अप्रैल 2017 धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरपूर रहेगा

राशिफल: 31 मार्च 2017 मीन (Pisces): आज का दिन अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़कर दूसरों के बारे में सोचने का दिन है

राशिफल 27 मार्च 2017 धनु (Sagittarius): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बना रहेगा

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech