Latest :
समाजसेवी अजय कत्याल ने बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिवसएनसीआर में संडे के बड़े इवेंट फरीदाबाद हाफ मैराथन की सभी तैयारी पूरी, सीएम मनोहर लाल होने मैराथन में चीफ गेस्टफरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भलोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजनयुवाओं के लिए युवा संसद का आयोजनफरीदाबाद हाफ मैराथन में तीन दिन शेष, रजिस्ट्रेशन बंद, एक लाख से अधिक लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशनयुवा वैज्ञानिक के रूप में चयनित हुए छात्र सिद्धार्थहाफ मैराथन में अब तक 40 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन09 मार्च को न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालतमहारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा
Rashifal

राशिफल 16 मार्च 2017 वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी आज आपको दुर्घटना से बचने के लिए सावधान रहने की सलाह देते हैं

March 16, 2017 06:15 AM

मेष (Aries): आज का दिन गृहस्थ जीवन के लिए बहुत उचित है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। जीवनसाथी के साथ समय बीत सकता है और प्रेम का सुखद अनुभव पा सकेंगे। आर्थिक लाभ तथा प्रवास की संभावना है। विचारों में उग्रता तथा अधिकार की भावना बढ़ेगी। आप के कार्य की प्रशंसा भी हो सकती है। वाद-विवाद से दूर रहने की सलाह है।

वृषभ ( Taurus): गणेशजी कहते है कि आज का दिन शुभ फलदायी है। आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सारा दिन आप आनंद और उल्लास में बिताएंगे। दिन के सभी कार्य योजनानुसार संपन्न होंगे। धन से सम्बंधित लाभ की संभावना रहेगी। मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे।
मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते है कि आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस करेंगे। कोई भी नया काम आज शुरू न करें। मानहानि की आशंका है। पाचन क्रिया बिगड़ सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता भी सताएगी। विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा दिन है। यात्रा-प्रवास के लिए समय अनुकुल नहीं है।

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते है कि आपके लिए आज का दिन अशुभ है। मन अशांत रहेगा। घर में झगड़े हो सकते हैं। स्वजनों के साथ मनमुटाव होने की आशंका है। धन व्यय होगा और अपयश मिल सकता है। समयानुसार भोजन नहीं मिलेगा। नींद को लेकर भी परेशान रहेंगे। मान हानि होने की भी आशंका बनी हुई है।
सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन शुभफलदायी है। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भाई-बंधुओं के साथ अच्छा समय गुजरेगा। कहीं घूमने जाने के भी योग हैं। भावुक संबंधों के बंधन में बंध सकते हैं। कला के क्षेत्र में आपका झुकाव बढ़ेगा।
कन्या ( Virgo): आज का दिन आपके लिए शुभ फल देनेवाला है। अपनी मीठी वाणी से आप किसी का भी दिल जीत सकते हैं। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। सेहत अच्छी रहेगी। प्रवास की योजना बन सकती है। बौद्धिक चर्चा से जुड़ें, परंतु वाद-विवाद से बचें।
तुला ( Libra): आप का दिन शुभफलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज आपकी रचनात्मक और कलात्मक शक्ति निखरेगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। आर्थिक विषयों पर व्यवस्थित योजना बनाएं। आभूषण, आनंद-प्रमोद के साधनों पर व्यय होगा। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।
वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी आज आपको दुर्घटना से बचने के लिए सावधान रहने की सलाह देते हैं। बातचीत में मतभेद से बचें। शारीरिक कष्ट और मानसिक चिंताओं से आप परेशान रहेंगे। स्वजनों के साथ कलह होने का प्रसंग बन सकता है।
धनु (Sagittarius): आज का दिन आप के लिए लाभकारी है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। गृहस्थ जीवन का संपूर्ण आनंद आप ले सकेंगे। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन होगा। आय में वृद्धि के योग है। अच्छा भोजन मिल सकता है।
मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन संघर्षमय रहेगा। आज के दिन आग, पानी या वाहन सम्बंधित दुर्घटना से सावधान रहें। उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्वक बीतेगा। धन, मान, सम्मान मिलेगा।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी बताते हैं कि आपका दिन मिश्रित फल देने वाला है। अधिकारियों से संभलकर चलना हितकर है। खर्च अधिक होगा। संतान की चिंता सताएगी। प्रतिस्पर्धियों के साथ किसी गहन चर्चा में न उतरने की गणेशजी सलाह देते हैं।
मीन (Pisces): गणेशजी का कहना है कि आप का दिन मध्यम फलदायी होगा। अधिक परिश्रम वाले कार्य अभी टालिएगा। मानसिक, शारीरिक परिश्रम अधिक होगा। आकस्मिक धन लाभ के योग हैं। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने की सलाह है। अनैतिक कामवृत्ति पर संयम रखिएगा। ईश्वरभक्ति और आध्यात्मिक विचारों का पालन करें।

 
Have something to say? Post your comment
More Rashifal

राशिफलः 23 जुलाई 2017 रविवार कुंभ (Aquarius): कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है

राशिफल 13 मई 2017 सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन शुभ फलदायी नहीं है

राशिफल 12 मई 2017 मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन में थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे

राशिफल: 10 मई 2017 तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आप व्यवस्थितरूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे

राशिफल 7 अप्रैल 2017 कर्क (Cancer): दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं

राशिफल 04 अप्रैल 2017 तुला ( Libra): शारीरिक रूप से शिथिलता और आलस्य रहेगा

राशिफल 02 अप्रैल 2017 मीन (Pisces): नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दीजिए

राशिफल 01 अप्रैल 2017 धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरपूर रहेगा

राशिफल: 31 मार्च 2017 मीन (Pisces): आज का दिन अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़कर दूसरों के बारे में सोचने का दिन है

राशिफल 27 मार्च 2017 धनु (Sagittarius): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बना रहेगा

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech