Latest :
समाजसेवी अजय कत्याल ने बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिवसएनसीआर में संडे के बड़े इवेंट फरीदाबाद हाफ मैराथन की सभी तैयारी पूरी, सीएम मनोहर लाल होने मैराथन में चीफ गेस्टफरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भलोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजनयुवाओं के लिए युवा संसद का आयोजनफरीदाबाद हाफ मैराथन में तीन दिन शेष, रजिस्ट्रेशन बंद, एक लाख से अधिक लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशनयुवा वैज्ञानिक के रूप में चयनित हुए छात्र सिद्धार्थहाफ मैराथन में अब तक 40 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन09 मार्च को न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालतमहारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा
Rashifal

राशिफल 22 मार्च 2017 वृषभ ( Taurus): आज का दिन सावधानीपूर्वक बिताएं

March 22, 2017 10:30 AM

मेष (Aries): गणेश जी कहते हैं कि आज का दिन मिश्रित फल देने वाला है। शरीर में थकान और आलस्य की अनुभूति होगी। गुस्से के कारण आपके काम बिगड़ सकते हैं। व्यवहार में न्यायपूर्णता लाने का प्रयास करें। निर्धारित कार्य करने के लिए प्रयासरत रहें। धार्मिक यात्रा का आयोजन होगा।

वृषभ ( Taurus): आज का दिन सावधानीपूर्वक बिताएं, ऐसा गणेशजी सूचित करते हैं। आज किसी भी प्रकार के नए कार्य प्रारंभ न करें। आज आप का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। खानपान में विशेष ध्यान रखना हितकर है। शारीरिक रूप से थकान और मानसिक रूप से व्याकुलता अनुभव करेंगे। ऑफिस में कार्यभार के कारण अधिक थकान का अनुभव होगा। प्रवास लाभदायी नहीं होंगे ।
मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आनंद-प्रमोद में गुजरेगा। मित्रों और परिवारजनों के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे। सामाजिक सम्मान भी प्राप्त कर सकेंगे। दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा।

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते है कि घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। आप जो भी कार्य करेंगे उसमें यश प्राप्त होगा। आरोग्य अच्छा रहेगा। घर में परिवारजनों के साथ हर्षोल्लास में समय गुजरेगा।तेगा। नौकरी पेशा लोगों को नौकरी में लाभ होगा। मन प्रसन्न रहेगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।
सिंह (Leo): आज का दिन आनंद से बीतेगा। आज आप अधिक कल्पनाशील बनेंगे। साहित्य-सृजन के तहत मौलिक रूप से काव्य रचना कि प्रेरणा होगी। प्रियतम के साथ हुई भेंट शुभ फलदायी होगी परिणाम स्वरूप दिन भर मन प्रसन्न रहेगा। संतान की प्रगति के समाचार मिलेंगे। आज आपके द्वारा परोपकार का कार्य हो सकता है ऐसा गणेशजी कहते हैं।
कन्या ( Virgo): आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। कई परेशानियों के कारण मन व्याकुल रहेगा। स्फूर्ति का अभाव होगा। स्वजनों के साथ अनबन हो सकती है। माता के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। लोगों के समक्ष अपमान न हो इसका विशेष ध्यान रखिएगा।
तुला ( Libra): आप का दिन शुभ फलदायी होगा, ऐसा गणेशजी कहते है। बंधुओं के साथ अच्छे संबंध रहेंगे और उनके साथ बैठकर चर्चा होगी। किसी छोटे धार्मिक स्थल पर जाने का सफल आयोजन होगा। धन लाभ के योग हैं। व्यवहारिक प्रसंग के कारण यात्रा कर सकते हैं। नए कार्यो के आरंभ के लिए शुभ दिन है। आज का दिन भाग्यवृद्धि का है।
वृश्चिक (Scorpio):गणेशजी के कहने के अनुसार आज साधारण लाभ का दिन है। व्यर्थ के खर्च पर रोक लगानी होगी। परिवार में झगड़े न हों इसका विशेष ध्यान रखिएगा। परिवार के सदस्यों के बीच की गलतफहमी को दूर रखें। शारीरिक परेशानी के साथ मन में ग्लानि रहेगी। नकारात्मक मानसिकता न रखें।
धनु (Sagittarius): शारीरिक और मानसिक स्वस्थ्य का ध्यान रखें। आज आप निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी। किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहने का अवसर आ सकता है। दांपत्य जीवन का सुख और आनंद मिलेगा। आज आपका व्यवहार सामान्य रहेगा।
मकर (Capricorn): आज के दिन आपको सावधानीपूर्वक रहने की सलाह दी जाती है। आज व्यावसायिक कार्यों में सहकारी हस्तक्षेप बढ़ेगा। खर्च सामान्य से अधिक होगा। धार्मिक, सामाजिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। आरोग्य सम्बंधी चिंता रहेगी। दुर्घटना से संभलकर चलें।
कुंभ (Aquarius): नए कार्यों को शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी और व्यापार में लाभ होने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी ख्याति बढ़ेगी। पत्नी और पुत्र की ओर से आनंद के समाचार मिलेंगे। विवाह के इच्छुक लोगों के लिए विवाह के संयोग बन रहे हैं
मीन (Pisces): आपका दिन अत्यंत शुभ फलदायी होगा। आज आपके लिए कार्य सफलता का दिन है। व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि और सफलता मिलेगी। सेहत अच्छी रहेगी। मान-सम्मान और पदोन्नति होगी। सांसारिक जीवन आनंदमय रहेगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Rashifal

राशिफलः 23 जुलाई 2017 रविवार कुंभ (Aquarius): कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है

राशिफल 13 मई 2017 सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन शुभ फलदायी नहीं है

राशिफल 12 मई 2017 मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन में थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे

राशिफल: 10 मई 2017 तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आप व्यवस्थितरूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे

राशिफल 7 अप्रैल 2017 कर्क (Cancer): दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं

राशिफल 04 अप्रैल 2017 तुला ( Libra): शारीरिक रूप से शिथिलता और आलस्य रहेगा

राशिफल 02 अप्रैल 2017 मीन (Pisces): नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दीजिए

राशिफल 01 अप्रैल 2017 धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरपूर रहेगा

राशिफल: 31 मार्च 2017 मीन (Pisces): आज का दिन अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़कर दूसरों के बारे में सोचने का दिन है

राशिफल 27 मार्च 2017 धनु (Sagittarius): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बना रहेगा

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech