Latest :
उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 7 में किया पार्क के सौंदर्यकरण कार्य का शुभारंभसेहत का ख्याल रखने वाले जीवन में आगे अवश्य बढ़ते हैं- लखन सिंगलादशहरा पर्व : प्रशासन के साथ 14 सदस्यीय कमेटी मनाएगी दशहराश्री श्रद्धा रामलीला कमेटी में 50 फुट ऊंचे हवा में दिखाया संजीवनी पर्वत का दृश्य श्रीराम के आदर्शों पर चलें भारत के लोग - लखन सिंगलाभगवान ने हमें काबिल बनाने के लिए मानव जन्म दिया- स्वामी पुरुषोत्तमाचार्यदशहरा पर्व : नौ नामजद आरोपियों में से सात आरोपी पहुंचे नीमका जेलUP और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का निधनदशहरा पर्व : 9 लोगों सहित अन्य पर मामला दर्ज, दुम दबाकर भागे राजेश भाटियादशहरा पर्व : जाने क्या हुआ सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर और दशहरा ग्राउंड पर, पढ़े पूरी खबर
Chandigarh

विकास बराला व उसका दोस्‍त गिरफ्तार, सुभाष बराला बोले- दोषी है तो कार्रवाई हो

August 09, 2017 05:36 PM

Star Khabre, Faridabad; 09th August : यहां आइएएस की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में फंसे हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष सुभाष बराला के पुत्र विकास बराला और उनका दोस्‍त आशीष कुमार चंडीगढ़ पुलिस के समक्ष पेश हुए। पूछताछ के  बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनको पुलिस नोटिस जारी कर पेश होने को कहा गया था। वह सेक्‍टर 26 थाना में पेश हुए। दूसरी ओर,सुभाष बराला ने कहा कि यदि विकास दोषी है तो उस पर कार्रवाई हो। दोनों को गैरजमानती धाराएं जोड़ने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामले में अपहरण की कोशिश की धारा भी जोड़ी गई। छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली युवती वर्णिका के आइएएस अफसर पिता ने कहा कि दोषी को सज़ा मिले, गिरफ्तारी ही काफी नहीं है ।

इससे पहले पत्रकारों से बात करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि भले ही मेरा बेटा हो अगर वह गलत है तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो। सुभाष बराला ने कहा कि उनको पुलिस का नोटिस मिला है और इस मामले में पुलिस को सहयोग देंगे। वर्णिका मेरी बेटी जैसी है। पुलिस कारवाई में पूरा सहयोग करेंगे। इसी बीच उनके पास बेटे विकास का फोन आया तो व‍ह बीच में छोड़ी प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चले गए। प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव जैन भी मौजूद थे

इससे पहले विकास बराला और उसके दोस्‍त को चंडीगढ़ पुलिस ने आज 11 बजे सेक्‍टर 26 थाना में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था। पुलिस द्वारा जारी नोटिस को विकास के घर में किसी ने नहीं लिया तो पुलिसकर्मियों ने उनके पिता के आवास के बाहर इसे चिपका दिया। इसके बाद सुभाष बराला के पीए ने कहा कि विकास जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

उधर, पुलिस सेक्‍टर 26 थाना में इंतजार करती रही, लेकिन विकास नहीं पहुंचे। चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी सतीश कुमार 11 बजे से विकास का इंतजार करते रहे। सतीश कुमार ने कहा कि पीडि़त युवती को इंसाफ दिलवाने की पूरी कोशिश की जाएगी। पुलिस पूरी तत्‍परता से मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि विकास टोहाना में थे आैर इसी कारण वह दो बजे के बाद यहां पहुंचे। वह सीधे सेक्‍टर 26 थाना पहुंचे और पुलिस के समक्ष पेश हुए। विकास और उसक दोस्‍त से पुलिस पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर, सूत्रों का कहना है कि मामले में किडनैपिंग की धारा जोड़े जाने की पूरी संभावना है। मेडिकल रिपाेर्ट में खुलासा हुआ है कि वारदात के वक्त विकास बराला नशे में था। 26 थाना में पांच एसएचओ व दो डीएसपी समेत भारी पुलिस बल तैनात है। थाने आैर अासपास के क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था है।

आप कार्यकर्ताओं का थाने के बाहर प्रदर्शन

दूसरी आेर, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने छेड़छाड़ की शिकार युवती को न्‍याय दिलाने की मांग करते हुए सेक्‍टर 26 थाने के बाहर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने नारे लिखे पोस्‍टर हाथों में ले रखे थे। वे हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष सुभाष बराला के इस्‍तीफे की मांग कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने  सरकार और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh

हरियाणा सरकार ने टीचरों का बढ़ाया वेतन

पांच हजार करोड़ रुपये की मुनाफाखोरी का खेल है गुरुग्राम भूमि घोटाला

हरियाणा में घिरी कांग्रेस : एक और जमीन अधिग्रहण मामले में हुड्डा के खिलाफ मामला दर्ज, रणदीप सिंह सुरजेवाला को नोटिस

चावल घोटाला: हरियाणा में 94 राइस मिलर्स ब्लैकलिस्ट, FIR के बाद अब गिरेगी ऐसी गाज

हरियाणा में कांग्रेस के दिग्गजों में छि़ड़ी लड़ाई, भाजपा ले रही आनंद

मोरनी में युवती से 40 लोगों के दुष्‍कर्म का मामला गर्माया, राहुल गांधी का ट्वीट- संसद में उठाएंगे

कैप्टन अभिमन्यु के परिवार को जिंदा जलाना चाहती थी भीड़

हरियाणा के 95 अफसरों के खिलाफ होगी चार्जशीट

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों की पेंशन के आवेदन फार्म को ऑनलाईन भरकर किया सुविधा का शुभारंभ

हरियाणा में नियमित होंगी अवैध कामर्शियल बिल्डिंग, घर में खोल सकेंगे दुकान

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech