Latest :
सेक्टर 12 परेड ग्राउंड से परेड कर लौट रहे होमगार्ड की मौतएनएसयूआई से डर कर खट्टर सरकार ने पुलिस को किया आगे : कृष्ण अत्रीशहर में दो घटनाएं घटित, आत्महत्या और एक नाईजीरियन गिरफ्तारमंदिर बांटे, मस्जिद बांटे, मत बांटो इंसान कोवरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएंट्रक चालक को मारी गोली, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्तीविद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवसशहर में हुई लूट और आत्महत्या की घटनाएं घटित जाने कहांसंदिग्ध हालत में मिली युवक की लाशमुस्लिम युवक ने किया 4 साल की बच्ची से बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Chandigarh

हनीप्रीत चंडीगढ़ के पास मोहाली में पकड़ी गई, पुलिस ने की पुष्टि

October 03, 2017 04:20 PM

Star Khabre, Chandigarh; 03rd October : डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गाेद ली बेटी हनीप्रीत को आज गिरफ्तार कर लिया गया। उसे चंडीगढ़ के पास मोहालीे से गिरफ्तार किया गया। पंचकूला पलिस की टीम ने उसे पंजाब पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया है।  हनीप्रीत को 39 दिन बाद पकड़ा गया। हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। बताया जाता है कि पकड़े जाने के बाद हनीप्रीत ने कहा कि पापा (गुरमीत राम रहीम) के जेल जाने से अकेली हो गई हूं।

पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस अब उसे पंचकूला की अदालत में पेश करेगी। पुलिस उसे कोर्ट लेकर जा रही है। पंचकूला के डीसीपी मनवीर सिंह ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। उनके मुताबिक, हनीप्रीत को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

हनीप्रीत के साथ एक और महिला को हिरासत में लेने की चर्चा

बताया जा रहा है कि हनीप्रीत पिछले दो दिनों से जीरकपुर में ही रुकी हुई थी। जीरकपुर में  डेरा सच्‍चा सौदा के कई अनुयायी रहते हैं। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जीरकपुर में हनीप्रीत कहां और किस के  घर रुकी हुई थी। सूत्रों के अनुसार, हनीप्रीत के साथ एक और महिला को भी हिरासत में लिया गया है। फिलहाल उसके  बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है कि वह कौन है और उसे किस आरोप में हिरासत में लिया गया है।

इससे पहले चर्चा गर्म थी कि वह पंचकूला में पुलिस के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर सकती है। गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से लापता हनीप्रीत कथित तौर पर आज टीवी चैनलों पर पहली बार सामने आई। इसके बाद पंचकूला पुलिस सक्रिय हाे गई और पुलिस मुख्‍यालय में सरगर्मी बढ़ गई। पुलिस चाहती थी कि हनीप्रीत को सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार कर लिया जाए।

हरियाणा पुलिस ने इस संबंध में पंजाब पुलिस और चंडीगढ़ पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था। पुलिस को आशंका थी कि हनीप्रीत पंचकूला, चंडीगढ़ और माेहाली में कहीं छिपी हो सकती है। इसके बाद तीनों जगह की पुलिस सक्रिय हो गई। इसी दौरान हनीप्रीत मोहाली पुलिस की गिरफ्त में आ गई। बताया जाता है कि उसे हिरासत में लेने के बाद हरियाणा पुलिस को सूचना दी गई और पंचकूला पुलिस के हवाले कर दिया गया।

एक निजी टीवी चैनल ने कथित तौर पर हनीप्रीत से बातचीत दिखाए जाने के बाद हरियाणा पुलिस सक्रिय हो गई और हनीप्रीत पर घेरा कसने के लिए सक्रिय हो गए। इस कथित बातचीत में हनीप्रीत ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। दूसरी आेर, इस चर्चा के बाद पंचकूला के पुलिस कमिश्‍नर का कहना था कि हनीप्रीत के बारे में पुलिस को कोई इनपुट नहीं मिला है।

बता दें कि गुरमीत राम रहीम को साध्वियों से दुष्‍कर्म के मामले में अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद हनीप्रीत पर पंचकूला में हिंसा फ़ैलाने का आरोप है। उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज है और वह 26 अगस्‍त से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में नेपाल, राजस्‍थान और मुबंई सहित कई जगहों पर छापे मार चुकी है। पिछले दिनों उसने दिल्‍ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh

चावल घोटाला: हरियाणा में 94 राइस मिलर्स ब्लैकलिस्ट, FIR के बाद अब गिरेगी ऐसी गाज

हरियाणा में कांग्रेस के दिग्गजों में छि़ड़ी लड़ाई, भाजपा ले रही आनंद

मोरनी में युवती से 40 लोगों के दुष्‍कर्म का मामला गर्माया, राहुल गांधी का ट्वीट- संसद में उठाएंगे

कैप्टन अभिमन्यु के परिवार को जिंदा जलाना चाहती थी भीड़

हरियाणा के 95 अफसरों के खिलाफ होगी चार्जशीट

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों की पेंशन के आवेदन फार्म को ऑनलाईन भरकर किया सुविधा का शुभारंभ

हरियाणा में नियमित होंगी अवैध कामर्शियल बिल्डिंग, घर में खोल सकेंगे दुकान

हरियाणा में बढ़ रहा भ्रष्ट अफसरों में खौफ, फिर भी राहत नहीं

हरियाणा कैबिनेट में किसी भी समय हो सकता है बड़ा फेरबदल

हरियाणा में 300 करोड़ का चावल घोटाला, 21 राइस मिलर्स पर केस, कई अफसरों भी नपेंगे

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech