Latest :
फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरणनिर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहींवर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूकधार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान? नामदार सदियों से कामदार को गाली देते आए हैं, लोगों को गुस्सा नहीं होना चाहिए', PM का राहुल गांधी पर निशानारोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नामभारत में लॉन्च हुई 2025 Aston Martin Vantage, 3.99 करोड़ रुपये है कीमतडेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौतघर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई
Exclusive

गौड़ सिटी-2 : मां और बहन पर क्रिकेट बैट और कैंची से ताबड़तोड़ वार कर हत्या करने वाला पुलिस गिरफ्त में

December 10, 2017 08:05 AM

Star Khabre, Delhi; 10th December : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पॉश सोसायटी गौड़ सिटी-2 के 11वें एवेन्यू में मां-बेटी की जघन्य तरीके से हत्या कर दी गई। दोनों को क्रिकेट बैट और घर में मौजूद कैंची से कई बार वार करके मारा गया। घटना के बाद से महिला का 16 वर्षीय बेटा गायब है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

रिश्तेदारों और पड़ोसियों से जानकारी के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस ने दोनों के शव मंगलवार रात दरवाजा तोड़कर निकाले। रिश्तेदार विराट ने अज्ञात के खिलाफ बिसरख कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।
पुलिस सीसीटीवी फुटेज आदि के आधार पर घटना की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, मूलरूप से मुजफ्फरनगर के मोरना तहसील व मोरना गांव निवासी सौम्य अग्रवाल फ्लैट नंबर जी-1446 में पत्नी अंजली (42), बेटे (16), बेटी मणिकर्णिका (11), पिता सुरेश अग्रवाल और माता मधुर अग्रवाल के साथ रह रहे थे।

बेटा मयूर इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं का छात्र है। बेटी छठी कक्षा में पढ़ती थी। सौम्य की नोएडा के सेक्टर-49 स्थित बरौला में टाइल्स और सेनेटरी की दुकान है। रविवार को एक शादी में सौम्य के माता-पिता देहरादून गए हुए थे जबकि सौम्य सोमवार सुबह गुजरात के सूरत व्यापार के सिलसिले में निकले थे। मंगलवार सुबह सौम्य ने घर में फोन किया तो लैंडलाइन बंद था और अंजली का फोन भी स्विच ऑफ था।

उन्होंने जी ब्लॉक के व्हाट्सएप ग्रुप पर जानकारी दी और साथ ही सेक्टर-62 निवासी मौसेरे भाई विराट को घर में जानकारी करने के लिए कहा। देर शाम को विराट और सोसायटी के कुछ लोग पहुंचे तो दरवाजा बंद था।
इस दौरान बिसरख पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो बेडरूम में अंजली और मणिकर्णिका के शव पड़े थे। शवों से बदबू आ रही थी और किशोर गायब था।

कमरे में दीवारों सहित छत तक खून के छींटे पड़े थे। दोनों के चेहरे और सिर पर कई वार किए गए थे। मौके से हत्या में प्रयुक्त खून से सना बैट और कैंची मिली है। डबल मर्डर की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार, एसपी सुनीति समेत डॉग स्क्वॉयड, फोरेंसिक टीम ने जांच की है। फोरेंसिक टीम ने निशानों के नमूने लिए हैं।सीसीटीवी फुटेज में सोमवार रात 11:15 बजे किशोर एक बैग लेकर बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। वहीं, उसके हाथ में मां का मोबाइल भी दिख रहा है।

किशोर के खून से सने कपड़े बाथरूम में मिले

पुलिस की जांच के दौरान फ्लैट के बाथरूम में किशोर के खून से सने कपड़े मिले हैं। लॉबी में मिली सीसीटीवी फुटेज में किशोर ने यही लोअर और टी-शर्ट पहनी हुई थी। 

घर से दो लाख रुपये गायब

घर में प्राथमिक जांच में पुलिस को लॉकर से लगभग दो लाख रुपये गायब होने की जानकारी दी गई है, जबकि लॉकर से ज्वैलरी सलामत मिली है। इससे पुलिस किसी जानकार के हत्या में शामिल होने की बात कह रही है। 
घर में जबरन घुसने के निशान नहीं मिले

14वीं मंजिल पर फ्लैट में जबरन घुसकर हत्या करना बेहद मुश्किल है। बिना लिफ्ट के 14वीं मंजिल चढ़कर ही जाया जा सकता है। वहीं, बाहर से फ्लैट को लॉक किया गया है। इससे पता चल रहा है कि घर में हत्या के बाद बाहर जाकर दरवाजा बंद किया गया है। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के गौड़ सिटी 2 के फ्लैट में चार दिसंबर को मां और बहन का कत्ल कर फरार 16 वर्षीय किशोर को पुलिस ने बनारस से पकड़ लिया है।

ये हैं वह पांच बड़े खुलासे जो किशोर के मिलने के बाद सामने आए-

बैग को रस्ते में भूल गया

1) किशोर वारदात को अंजाम दे कर घर से एक बैग ले कर निकला था। वह लगभग तीन से चार शहर घूमा जिस बीच उसका बैग कहीं रस्ते में छूट गया। इसके बाद उसके पास एक भी पैसा नहीं बचा।

बिना टिकट भटकता रहा

2) किशोर घर से निकल कर शहर दर शहर भटकता रहा। बैग खो जाने के वजह से उसको बिना टिकट के ही कई यात्राएं करनी पड़ीं। बता दें कि वह चंडीगढ़, शिमला आदि शहरों में घूमा था।

कई घंटो तक रहा भूखा

3) ट्रेन में बैग छूटने के बाद किशोर के पास एक भी पैसा नहीं बचा था। पैसे न होने के वजह से उसको कई घंटों तक भूखा रहना पड़ा। यही वजह थी कि वह जब बनारस पहुंचा तो भूख ने उसकी हिम्मत तोड़ दी तो बनारस पहुंचने के बाद उसने किसी से मांग कर समोसे खाए थे।

क्राइम गेम वारदात की बड़ी वजह

4) पुलिस ने इस बात की पुष्टी की है कि 'हाईस्कूल क्राइम सिटी गैंगस्टर' गेम इस कत्ल के पीछे का एक बड़ा कारण है। किशोर इस गेम का आदी था। मालूम हो कि इस गेम में स्कूल में किसी भी प्रकार का अपराध कर के भागना होता है। इस गेम का ही असर था कि उसने गुस्से में आकर घर में अपनी ही मां और बहन को मौत के घाट उतार दिया।

 
Have something to say? Post your comment
More Exclusive

ये है वो शख्स जिसने बनाई हनुमान की गुस्से वाली तस्वीर, पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ

हरियाणा ने खारिज की WHO की प्रदूषण रिपोर्ट, आंकड़ों के स्रोत पर जताया संदेह

लो हो गई आयकर विभाग के कार्यालय से भी दो करोड़ रुपये के सोने की चोरी, तीन गिरफ्तार

दिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीट

नीरव मोदी की गिरफ्तारी पर चीन ने कहा, हांगकांग प्रशासन ले सकता है फैसला

फेसबुक डाटा लीक के बाद वाट्सएप भी शक के घेरे में

दिल्ली: 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह

छात्र ने विमान में उतारे कपड़े, पॉर्न देखा और एयरहोस्‍टेस से की बदतमीजी, हुआ गिरफ्तार

शेर और भालू के बीच हुई जंग, वीडियो में कैद हुई पूरी फाइट

कार्ति चिदंबरम मामला: इंद्राणी मुखर्जी ने कहा, चिदंबरम को FIPB क्लीयरेंस के लिए 7 लाख डॉलर दिए थे

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech