Latest :
स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी ने दिया राजेश नागर की बेटी को आशीर्वादस्टार खबरें सर्वे : लगभग 250 वोटरों से जानी उनकी रायहूं..मैं हरियाणा का मुख्यमंत्री हूं : बिना नंबर प्लेट बुलैट चलाना मेरी शानस्टार खबरें का सबसे बड़ा सर्वे : क्या कह रही है फरीदाबाद विस की जनता? जानने के लिए पढ़ेनगर निगम में बड़े पैमाने पर इंजीनियरों के तबादलेभूपेन्द्र सिंह हुड्डा के पैर की हड्डी टूटीअमित शाह के बेटे को भी बेचने चाहिए पकौड़े : कृष्ण अत्रीफरीदाबाद का सबसे बड़ा सर्वे : स्टार खबरें फरीदाबाद में करेगा अबतक का सबसे बड़ा सर्वेये कागज की कश्ती वो बारीश का पानी जैसे गीत- गजलों ने बंधा समां अमित शाह का हरियाणा दौरा टालने की सलाह दी खुफिया एजेंसियों ने
Haryana

हिसार में दोहराया निर्भया कांड

December 10, 2017 12:40 PM

Star Khabre, Haryana; 10th December : 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के नारे झूठे साबित हो रहे हैं। मासूम बच्ची से दरिंदगी का मामला शनिवार को हिसार के कस्बा उकलाना में आया, जहां एक 5 साल की बच्ची से रेप कर उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ियां ठूंस दी गईं। इस दर्दनाक वारदात से बच्ची की मौत हो गई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस घटना को जघन्य अपराध बताते हुए एसआईटी गठित करने के आदेश दे दिए हैं।

मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस वारदात में दरिंदे ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। इस जघन्य वारदात को लेकर उकलाना के लोगों में भारी गुस्सा है। दिल्ली के निर्भया कांड से भी विभत्स इस घटना के विरोध में उकलाना मंडी पूरी तरह से बंद रही। बच्ची से रेप और हत्या की इस वारदात को शुक्रवार रात अंजाम दिया गया और शनिवार को सुबह 8 बजे तब पता चला जब बच्ची की डेडबॉडी उकलाना के टेलिफोन एक्सचेंज के पास पड़ी मिली।

वारदात की सूचना पाकर हिसार की पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी व डीएसपी जयपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पुलिस की कई टीमें हत्यारे की खोज में जुट गई हैं। मृत बच्ची की डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए हिसार के सिविल अस्पताल में लाया गया है। पुलिस का कहना है कि किसी अन्य जगह बच्ची से रेप किया गया और इसके बाद उसकी हत्या कर के शव को यहां टेलिफोन एक्सचेंज के पास फेंक दिया गया।

देर रात बच्ची को अगवा कर ले गया आरोपी

जानकारी के अनुसार, कबाड़ चुनकर अपना जीवनयापन करने वाले परिवार की महिला अपनी दो बेटियों को साथ लेकर शुक्रवार रात को अपने तंबू में सोई थी। देर रात में कोई अज्ञात उसकी 5 साल की बच्ची को अपहरण करके ले गया। सुबह उठने पर देखा तो बच्ची नहीं थी। ढूंढने पर पता चला कि टेलिफोन एक्सचेंज के पास बेटी मृत पड़ी थी। बच्ची के साथ दरिंदे ने रेप किया था और उसके बाद प्राइवेट पार्ट में लकड़ियां ठूंस दी थी जिससे खून बह रहा था। मां ने जब देखा कि उनकी बेटी की इतनी बेरहमी से मौत हो गई है तो वह वहीं बेहोश होकर गिर गई।

मृत बच्ची की चाची का कहना है कि कोई उनकी बच्ची को उठाकर ले गया और नोच-नोचकर मार डाला। कल किसी और की बेटी के साथ ऐसा होगा, लेकिन गुनाहगार पकड़ में नहीं आएगा।

शहर के लोगों ने आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग करते हुए उकलाना मंडी बंद कर दी। सभी दुकानों और बाजार विरोध में बंद रहे।

उकलाना से आईएनएलडी के विधायक अनूप धानक भी मौके पर पहुंचे और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। उकलाना से कांग्रेस के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल भी तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का खौफ खत्म हो गया है। 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' का नारा देने वाली बीजेपी सरकार के शासन में कहीं पर भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

हिसार में कुछ दिन पहले ही हुआ था गैंग रेप

हिसार में कुछ दिन पहले चलते ऑटो में एक विवाहिता से तीन दरिंदों ने गैंग रेप किया था। आरोप है कि 3 बच्चों की इस मां का दरिंदों ने मुंह बंद कर रेप किया और फिर सड़क पर फेंककर चले गए।

इन धाराओं के तहत केस दर्ज

पुलिस ने 302, 376 भाग दो, एम, 363, 367, 450 के अलावा छह पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने हिसार के नागरिक अस्पताल में बोर्ड से बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया।

एसआईटी करेगी वारदात की जांच

एसपी मनीषा चौधरी ने मौके का मुआयना करने के बाद एसआईटी का गठन कर दिया है। डीएसपी जयपाल सिंह के नेतृत्व में यह टीम काम करेगी। टीम में फोरेंसिक साइंस और महिला अधिकारी भी शामिल होंगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana
 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech