Entertainment

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 20: सलमान खान तोड़ने वाले हैं अपना ही रिकॉर्ड, जानिए पूरी कमाई

January 14, 2018 07:48 AM

Star Khabre, Mumbai; 14th January : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई की रफ्तार भले ही कम हो गई हो, लेकिन अभी भी रिकॉर्ड कायम करने के करीब पहुंच चुकी हैं.

 क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने कमाई के मामले में कई धमाके किए. भले ही कमाई में रफ्तार कम हो गई हो, लेकिन अभी भी रिकॉर्ड कायम करने के करीब पहुंच चुकी हैं. सलमान खान की अब तक तीन ऐसी फिल्में रहीं है, जिन्होंने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. लेकिन अब 'टाइगर जिंदा है' सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ने की तैयारी में कमर कस चुकी है. बजरंगी भाईजान ने कुल 320 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि 'टाइगर जिंदा है' सिर्फ 20 दिनों के भीतर ही 316 करोड़ रुपए की कमाई कर चुका है.
बता दें कि इन दोनों फिल्मों के अलावा सलमान की एक और फिल्म भी है जिसने 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा छुआ है. फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस से सटीक 300 करोड़ रुपए कमाए थे. अब यह देखा जाएगा कि टाइगर जिंदा है कितने दिनों में कमाई करके सबसे ज्यादा कमाने वाली सलमान की फिल्म होगी. फिलहाल फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके अब तक की पूरी कमाई के बारे जानकारी दी है. उन्होंने पिछले एक हफ्ते के भीतर की पूरे कलेक्शन के बारे में जानकारी दी. 'टाइगर जिंदा है' दुनियाभर में 500 करोड़ रु. से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली सलमान खान की तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' ने यह कारनामा दिखाया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' बॉलीवुड की 7वीं हाईएस्ट वर्ल्डवाइल्ड ग्रोसर फिल्म बनकर उभरी है. 'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़, 10 दिनों में 250 करोड़ और 16वें दिन 300 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

गणित का गलत जवाब देकर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

मुंबई : घर पहुंचे सलमान खान, बालकनी से प्रशंसकों को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पगड़ी के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात

89 की उम्र में शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- धीरे धीरे सब बिछड़ते जा रहे हैं...

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने बैन की 'परी', कहा- इस्लाम के खिलाफ है फिल्म

श्रीदेवी की याद में भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई...

जब ऐश्वर्या राय बनीं जयललिता, 10 हजार साड़ियों का था शानदार कलेक्शन

2018 में इस फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई, जानिए पूरी लिस्ट

'हिचकी' में बिजी रानी मुखर्जी....

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech