Latest :
श्री सिद्धदाता आश्रम के अधिपति जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी को भेंट की विवरणिकासचिन ठाकुर ने बेसहारा बच्चों के साथ पौधारोपण कर मनाया जन्मदिन पॉलिथीन फ्री हो शहर : विपुल गोयलदिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में आंधी-बारिश का कहर, 56 लोगों की मौत, 27 फ्लाइट डायवर्टहाथ में चाकू लेकर बनवाई वीडियो, गिरफ्तारसमाज को तोडऩे वालों से सजग रहें मेरे भारतवासी - दीपेंद्र हुड्डातीन पार्षद होंगे अगले सप्ताह विधिवत मनोनीतमूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है गांव अनखीर : हरेन्द्र सिंहआस्ट्रेलियन डेलीगेट्स ने किया सुमित गौड़ के कांग्रेस भवन का निरीक्षणउद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सुनी सेक्टर 14 में जनता दरबार लगाकर समस्याएं
Entertainment

दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई, खिलजी की एक्टिंग से रणवीर सिंह की वाहवाही

January 27, 2018 12:42 PM

Star Khabre, Mumbai; 27th January : फिल्म 'पद्मावत' ने हिंसा के करणी सेना के विरोध के बावजूद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जबरदस्त कमाई देखने को मिल रही है. रणवीर सिंह के शानदार निगेटिव रोल करके प्रशंसकों का दिल जीता.

फिल्म 'पद्मावत' का जितना विरोध किया जा रहा था, अब बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की संख्या उतनी ही ज्यादा देखने को मिल रही है. रणवीर सिंह के निगेटिव रोल ने प्रशंसकों का दिल जीता. जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म का अक्ट्रैक्शन रहीं हैं. पहले दिन शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद दूसरे दिन उससे भी ज्यादा भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला. देश के चार बड़े राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग न होने के वाबजूद अन्य राज्यों में दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' ने सिर्फ 2 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.
रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि पद्मावत ने शुक्रवार को 26 जनवरी के दिन लगभग 30 करोड़ की कमाई की है, यानी दो दिन के भीतर कुल कमाई 50 करोड़ होगी. जबकि अभी दो दिन का लंबा वीकेंड बाकी है. जबकि ओवरसीज की कमाई देखी जाए तो दो दिन में ऑस्ट्रेलिया में लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई हुई, जबकि न्यूजीलैंड में 75.84 लाख का कलेक्शन हुआ. वहीं अमेरिका में सिर्फ दूसरे ही 4 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा. 'पद्मावत' भले ही देशभर में रिलीज कर दी गई हो, लेकिन इसकी स्क्रीनिंग 4 राज्यों में नहीं करने दी गई. मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा के किसी भी शहर में फिल्म को सिनेमाघरों में लगने नहीं दिया गया. इसके बावजूद फिल्म ने इतनी कमाई करके लोगों को चौंका दिया. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' 26 जनवरी को रिलीज करने की वजह से दो अन्य फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. अक्षय कुमार की 'पैडमैन' और मनोज वाजपेयी की 'अय्यारी' भी इसी दिन रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी. बता दें कि इस पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने पद्मिनी के किरदार में मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं. वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह का रोल निभाया है. वहीं फिल्म में निगेटिव किरदार निभाने वाले रणवीर की एक्टिंग से लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

गणित का गलत जवाब देकर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

मुंबई : घर पहुंचे सलमान खान, बालकनी से प्रशंसकों को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पगड़ी के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात

89 की उम्र में शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- धीरे धीरे सब बिछड़ते जा रहे हैं...

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने बैन की 'परी', कहा- इस्लाम के खिलाफ है फिल्म

श्रीदेवी की याद में भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई...

जब ऐश्वर्या राय बनीं जयललिता, 10 हजार साड़ियों का था शानदार कलेक्शन

2018 में इस फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई, जानिए पूरी लिस्ट

'हिचकी' में बिजी रानी मुखर्जी....

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech