Latest :
पासपोर्ट व वीजा समाप्त होने के बाद भारत में रह रहे हैं नाइजीरियन नागरि को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तारफ्लावर वॉच से टाउन पार्क की खूबसूरती में लगे चार चांदपालिथीन अभियान : 13 दुकानदारों के काटे चालानसवारी से सात हजार रुपये लूट कर रास्ते में फेंकाभतीजी संग चार दिन से लापता टैक्सी कारोबारी की हत्याश्री लक्ष्मी नारायण मंदिर की गुल्लक तोड़ चढ़ावा ले उड़े चोरनगर निगम आयुक्त ने जिले भर की स्वयंसेवी संस्थाओं से किया आव्हाननिगम के तीनो जोनों में खुली बोली में छोडे जाएंग एडवरटाईजिंग के अलग अलग ठेकेइंस्पेक्टर संदीप मोर ने डकैती की वारदात को मात्र 48 घंटे में सुलझायाअशोक तंवर ने गुपचुप कराया सर्वे, कच्चे पैनल तैयार, पर्यवेक्षकों ने दी रिपोर्ट
Sports

लिएंडर पेस फिर से दुनिया के शीर्ष 50 खिलाड़ियों में, लगाई 14 पायदान की छलांग

January 30, 2018 07:26 AM

Star khabre, Delhi; 30th January : पेस ने अमरीका के जेम्स सेरेटानी के साथ मिलकर न्यूपोर्ट बीच टूर्नामेंट जीता है, लेकिन बावजूद इसके वह इसी सप्तान नए जोड़ीदार के साथ खेलने जा रहे हैं.

दिग्गज भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने एक बार फिर से डबल्स वर्ग में दुनिया के शीर्ष 50 पुरुष खिलाड़ियों में वापसी की है. ऐसा हुआ न्यूपोर्ट पोर्ट पर खेले गए चैलेंजर खिताब के कारण. पेस ने अमरीका के जेम्स सेरेटानी के साथ मिलकर न्यूपोर्ट बीच टूर्नामेंट जीता. इससे पेस को 125 रेटिंग मिले और इससे पेस एक बार फिर से टॉप फिफ्टी में पहुंचने में कामयाब रहे.
लिएंडर पेस इस सप्ताह दूसरे जोड़ीदार ब्रिटेन के जो सैलिस्बरी के साथ डल्लास टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. इस टूर्नामेंट की इनामी राशि 1,25,000 डॉलर है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ओपन के सेमीफाइनल से हारकर बाहर हुए रोहन बोपन्ना डब्लस रैंकिंग में 20वीं पायदान पर हैं, जबकि दिविज शरन अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर हैं, दिविज 45वें नंबर हैं. इसके अलावा सिंगल्स में युकी भांबरी आठ पायदान चढ़कर 118वें स्थान पर पहुंच गए हैं, तो रामकुमार रामनाथन 140वें, सुमित नागल 218वें और प्रग्नेश गुणेश्वरन 244वें स्थान पर हैं. आपको बता दें कि लिएंडर पेस ने 14 पायदान की छलांग लगाई है. और वह अब डबल्स रैंकिंग में 47वीं पायदान पर पहुंच गए हैं. 

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

IPL 2018: विराट कोहली ने सनराइजर्स टीम की इस अंदाज में तारीफ कर लोगों का दिल जीता...

IPL 2018, SRH vs KKR: सनराइजर्स ने केकेआर को 5 विकेट से हराया, विलियमसन ने बनाए 50 रन

IPL 2018: ड्वेन ब्रावो की तूफानी पारी ने MI से जीत छीनी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 1 विकेट से जीता

और अब मोहम्मद शमी की यहां भी हो गई वापसी!

विश्‍वनाथन आनंद ने ताल मेमोरियल रैपिड शतरंज खिताब जीता..

सौरव गांगुली को आज भी है मलाल, कप्तान रहते हुए लेना पड़ा था कड़ा फैसला

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चोटग्रस्‍त, इस टीम की नहीं कर पाएंगे कप्‍तानी..

इन दिग्गजों ने सौरव गांगुली को ग्रेग चैपल पर चेताया था, अब है इस बात का मलाल

किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेते हैं कप्तान विराट: रैना

IND vs SA: टी20 सीरीज पर कब्जा जमाने उतरेगी टीम इंडिया

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech