Latest :
स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी ने दिया राजेश नागर की बेटी को आशीर्वादस्टार खबरें सर्वे : लगभग 250 वोटरों से जानी उनकी रायहूं..मैं हरियाणा का मुख्यमंत्री हूं : बिना नंबर प्लेट बुलैट चलाना मेरी शानस्टार खबरें का सबसे बड़ा सर्वे : क्या कह रही है फरीदाबाद विस की जनता? जानने के लिए पढ़ेनगर निगम में बड़े पैमाने पर इंजीनियरों के तबादलेभूपेन्द्र सिंह हुड्डा के पैर की हड्डी टूटीअमित शाह के बेटे को भी बेचने चाहिए पकौड़े : कृष्ण अत्रीफरीदाबाद का सबसे बड़ा सर्वे : स्टार खबरें फरीदाबाद में करेगा अबतक का सबसे बड़ा सर्वेये कागज की कश्ती वो बारीश का पानी जैसे गीत- गजलों ने बंधा समां अमित शाह का हरियाणा दौरा टालने की सलाह दी खुफिया एजेंसियों ने
Exclusive

ATM में पैसे निकाल रहे शख्स और उसकी बेटी पर ताना पिस्टल और फिर...

February 01, 2018 09:59 AM

Star Khabre, Delhi; 01st February : निर्मित ने कई दफा गलत पासवर्ड डाला. हालांकि, अंत मे बेटी को मारने की धमकी से सहमे निर्मित ने साढ़े 8 हजार रुपए और निकाल कर दे दिए.

इंदौर के केशर बाग रोड स्थित पॉश इलाके में स्थित एक एटीएम में एक नकाबपोश बदमाश ने पिस्टल के सहारे लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. दरअसल, इंदिरा गांधी नगर में रहने वाले निर्मित पटेल जो कि पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, वो अपने परिवार के साथ बाहर जा रहे थे. इसी दौरान कॉलोनी के मुहाने पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से 1500 रुपए निकालने के लिए परिवार सहित एटीएम में दाखिल हुए. जहां उनके साथ पिस्टल की बल पर लूट को अंजाम दिया गया.
 यह घटना 24 दिसंबर 2017 की है. वक्त तक़रीबन रात 8 बजकर 38 मिनट हुआ होगा. निर्मित ने पत्नि नेहा और बेटी त्रिशा को एटीम के अंदर एक कोने में खड़ा किया और फिर 1500 रुपए एटीएम से निकाल लिए. लेकिन इसके बाद एक बदमाश आफत बनकर आया और उसने पहले तो निर्मित को पिस्टल दिखाई और फिर धमकी दी. लिहाजा निर्मित नामक युवक अचानक मिली जान से मारने की धमकी से घबरा गया और नकाबपोश बदमाश को एटीएम से निकाले 1500 रुपए और पर्स में रखे 300 रुपए मिलाकर कुल 1800 रुपए दे दिए.
डॉक्टर मास्क लगाकर आये बदमाश ने अगला निशाना बनाया निर्मित की बेटी त्रिशा को बनाया और उसकी कनपटी पर पिस्टल रख एटीएम से 40 हजार रुपए और निकालने की डिमांड रख दी. इसके बाद निर्मित के होश उड़ गए और उन्होंने बदमाश को समझाया कि एक साथ इतने रुपए एटीएम से नही निकाले जा सकते हैं. जिसके बाद 18,500 रुपये निकालने के बात हुई. हालांकि, इस दौरान निर्मित पटेल इस बात का इंतजार कर रहे थे कि कोई और एटीम में दाखिल हो, जिससे मदद मांगी जा सके. लेकिन नतीजा सिफर रहा. निर्मित ने कई दफा गलत पासवर्ड डाला. हालांकि, अंत मे बेटी को मारने की धमकी से सहमे निर्मित साढ़े 8 हजार रुपए और निकाल कर दे दिए. जिसके बाद नकाबपोश बदमाश मौके से भाग खड़ा हुआ. 

 
Have something to say? Post your comment
More Exclusive

रेणुका चौधरी: फफक कर रोने से लेकर ठहाकों तक की कहानी

सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, तीन संपत्तियों के कागजात बरामद

पंजाब में छात्रों के प्रदर्शन के दौरान पुलिस अधिकारी ने खुद को गोली मारी

महाराष्ट्र : लोगों से भरी बस नदी में गिरी, 9 महीने की बच्ची समेत 13 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश : होटल में रुकी महिला अधिकारी से छेड़छाड़, वेटर गिरफ्तार

सीलिंग के विरोध में मंगलवार को दिल्‍ली में बंद रहेंगी 7 लाख से ज्‍यादा दुकानें

चुनाव आयोग के 'जाल' से निकलने की जुगत लगा रही 'आप', कांग्रेस-बीजेपी की नजरें उपचुनाव पर

अरविंद केजरीवाल को अब तक का सबसे बड़ा झटका, 20 AAP विधायक अयोग्य

मुजफ्फरपुर की पुलिस लाइन में महिला सिपाही का शव फंदे से झूलता हुआ मिला

उत्‍तरी कश्‍मीर में IED विस्‍फोट, चार पुलिसकर्मी शहीद

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech