Latest :
स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी ने दिया राजेश नागर की बेटी को आशीर्वादस्टार खबरें सर्वे : लगभग 250 वोटरों से जानी उनकी रायहूं..मैं हरियाणा का मुख्यमंत्री हूं : बिना नंबर प्लेट बुलैट चलाना मेरी शानस्टार खबरें का सबसे बड़ा सर्वे : क्या कह रही है फरीदाबाद विस की जनता? जानने के लिए पढ़ेनगर निगम में बड़े पैमाने पर इंजीनियरों के तबादलेभूपेन्द्र सिंह हुड्डा के पैर की हड्डी टूटीअमित शाह के बेटे को भी बेचने चाहिए पकौड़े : कृष्ण अत्रीफरीदाबाद का सबसे बड़ा सर्वे : स्टार खबरें फरीदाबाद में करेगा अबतक का सबसे बड़ा सर्वेये कागज की कश्ती वो बारीश का पानी जैसे गीत- गजलों ने बंधा समां अमित शाह का हरियाणा दौरा टालने की सलाह दी खुफिया एजेंसियों ने
Business

ऑनलाइन ऑर्डर दिया था आईफोन का, घर आने पर निकला डिटर्जेंट बार

February 02, 2018 01:16 PM

Star Khabre, Delhi; 02nd Febuary : 26 साल के साफ्टवेयर इंजीनियर ने ऑनलाइन ऑर्डर वाला डिलीवरी पैक खोला, डिलीवरी पैक में आईफोन की जगह डिटर्जेंट बार पाकर उसके होश उड़ गए।  मुबंई के तबरेज महबूब  के लिए यह बहुत हैरान कर दने वाला था। दरअसल उसने आईफोन की पूरी पेमेंट कर दी थी।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने ऑनलाइन विक्रेता कंपनी फ्लिपकार्ट पर आई-फोन की जगह डिटर्जेंट बार देने का आरोप लगाया है। यह घटना मुबंई के बायकुला पुलिस स्टेशन की है। दरअसल साफ्टवेयर इंजीनियर ने बताया कि उसने आईफोन के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया और उसी समय ही पूरी पेमेंट 55,000 रुपये की थी और जब  22 जनवरी को फ्लिपकार्ट से डिलीवर होकर उसके घर आया तो उसमें से डिटर्जेंट बार निकला।

शख्स ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है और फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। तबरेज महबूब ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने आईफोन का ऑर्डर दिया था और 55,000 की पूरी पेमेंट कर दी थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Business

जियो बूस्टर पैक : 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये, 101 रुपये के प्लान के बारे में

औंधे मुंह गिरा शेयर बाजार, सेंसेक्स 550 अंक से ज्यादा टूटा, निफ्टी भी 170 अंक नीचे

जेटली पेश करेंगे मोदी सरकार का अंतिम पूर्ण बजट, पढ़ें बड़ी खबरें

1 फरवरी से बंद हो जाएगी इस कंपनी की मुफ्त कॉल सेवा

मुंबई : उपभोक्ता अदालत ने SBI को सेवाओं में कमी का दोषी पाया

सोना 14 महीने के उच्चतम स्तर पर, चांदी 41 हजार रुपये के पार

बैंकों को 88 हजार करोड़ रुपये की डोज

फिर 80 के पार पेट्रोल कीमतें, सरकार ने कहा- GST के तहत लाने की कोशि‍श जारी

देश की 10 बड़ी कंपनियों में से 6 का बाजार पूंजीकरण बढ़ा, टीसीएस, एचडीएफसी और एचडीएफसी बैंक को सबसे ज्यादा फायदा

डीजल 65 के पार, लेकिन आप ऐसे खरीद सकते हैं सस्ता फ्यूल

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech