Entertainment

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में सोनाक्षी का दिखेगा नया अंदाज

February 02, 2018 01:17 PM

Star Khabre, Delhi; 02nd Febuary : 'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' को लेकर चर्चाओं में है.  सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर अपनी इस फिल्म में नए लुक के साथ नज़र आने वाली है.  'वेलकम टू न्यूयॉर्क' इसी साल 23 फरवरी को रिलीज होनी है. इसके लिए सोनाक्षी ने लुक और अंदाज़ की काफी चर्चा हो रही है. 

फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जारी हो चुका है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक गुजराती फैशन डिजाइनर का किरदार निभा रही है. सोनाक्षी के किरदार का नाम है जीनत पटेल. हालांकि सोनाक्षी अपने पहली फिल्म दबंग में निभाए ट्रेडिशनल लुक से लेकर अकीरा तक में टॉम बाय तक के अलग अंदाज में दिखाई दी है. सोनाक्षी अपने हर लुक के लिए कड़ी मेहनत करती है.  इसीलिए इस बार भी उनके लुक को लेकर चर्चाएं गर्म है. इस फिल्म के लिए सोनाक्षी ने अपनी दोस्त एका लखानी की मदद ली है. 

वो कहती हैं, 'एका ने मेरे रोल को बेहतर समझा और उसी के मुताबिक फिल्म में मेरा लुक एकदम फैशनेबल बना दिया. जीनल पटेल को उसने जो लुक दिया है, उससे मैं बहुत खुश हूं. दरअसल फिल्म में मेरा रोल ऐसा है, जो एक फैशन डिजाइनर बनने की ख्वाहिश रखती है और फैशन को लेकर उसकी अपनी अलग सोच है. उसकी पर्सनैलिटी में कुछ खास आदतें है, इसलिए उसके लुक में भी कुछ खास जोड़ा गया है.'

जबकि एका लखानी कहती है, 'दरअसल फिल्म में सोनाक्षी का किरदार मज़ेदार होने के साथ ही कुछ अलग होना चाहिए था. इसलिए जब हमने इस पर काम करना शुरू किया तो इसे पूरी तरह से सबसे अलग रखने की कोशिश की, जैसी पहले कभी कोई किसी फिल्म में ऐक्ट्रेस नहीं दिखाई दी है.' 

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा कॉमेडी रोल में नज़र आने वाली है. फिल्म में उनके साथ लीड रोल में हैं पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ. साथ ही फिल्म में बोमन ईरानी, करण जौहर, रितेश देशमुख और लारा दत्त ने दिलचस्प भूमिकाएं निभाई है. 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

गणित का गलत जवाब देकर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

मुंबई : घर पहुंचे सलमान खान, बालकनी से प्रशंसकों को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पगड़ी के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात

89 की उम्र में शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- धीरे धीरे सब बिछड़ते जा रहे हैं...

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने बैन की 'परी', कहा- इस्लाम के खिलाफ है फिल्म

श्रीदेवी की याद में भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई...

जब ऐश्वर्या राय बनीं जयललिता, 10 हजार साड़ियों का था शानदार कलेक्शन

2018 में इस फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई, जानिए पूरी लिस्ट

'हिचकी' में बिजी रानी मुखर्जी....

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech