Latest :
सेक्टर 12 परेड ग्राउंड से परेड कर लौट रहे होमगार्ड की मौतएनएसयूआई से डर कर खट्टर सरकार ने पुलिस को किया आगे : कृष्ण अत्रीशहर में दो घटनाएं घटित, आत्महत्या और एक नाईजीरियन गिरफ्तारमंदिर बांटे, मस्जिद बांटे, मत बांटो इंसान कोवरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएंट्रक चालक को मारी गोली, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्तीविद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवसशहर में हुई लूट और आत्महत्या की घटनाएं घटित जाने कहांसंदिग्ध हालत में मिली युवक की लाशमुस्लिम युवक ने किया 4 साल की बच्ची से बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Faridabad

नेहरू कॉलेज के बाहर Alto कार ने लडक़ी को मारी टक्कर

February 02, 2018 01:35 PM

Star Khabre, Faridabad; 02nd Febuary : नेहरू कॉलेज  के बाहर एक लडक़ी को अभी कुछ समय पहले ही Alto कार ने टक्कर मारी है। सूचना मिलते ही एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री भी मौके पर पहुंच गए हैं और लडक़ी को दुर्घटनाग्रस्त गंभीर अवस्था में अस्पताल दाखिल कराया गया है।

आज लगभग 12:30 बजे के आसपास नेहरू कॉलेज के बाहर एक लडक़ी को Alto कार ने जोरदार टक्कर मार दी। लडक़ी को गंभीर अवस्था में उसे मेट्रो हॉस्पिटल दाखिल कराया गया है। लडक़ी की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। लडक़ी की बहन पूजा ने बताया कि वह और उसकी चाचा की लडक़ी कविता कॉलेज में कुछ दस्तावेज लेने के लिए आए थे। पूजा ने बताया कि दस्तावेज लेकर अभी हम कॉलेज से बाहर निकले ही थे कि एक तेज रफ्तार से आ रही आल्टो कार ने कविता को सीधे टक्कर मार दी जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। कविता को अस्पताल में दाखिल करा दिया है। कॉलेज के सामने हुई दुर्घटना की सूचना मिलते ही एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री मौके पर पहुंचे और उन्होंने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर लडक़ी को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल में दाखिल करा दिया है। फिलहाल लडक़ी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech