Latest :
पासपोर्ट व वीजा समाप्त होने के बाद भारत में रह रहे हैं नाइजीरियन नागरि को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तारफ्लावर वॉच से टाउन पार्क की खूबसूरती में लगे चार चांदपालिथीन अभियान : 13 दुकानदारों के काटे चालानसवारी से सात हजार रुपये लूट कर रास्ते में फेंकाभतीजी संग चार दिन से लापता टैक्सी कारोबारी की हत्याश्री लक्ष्मी नारायण मंदिर की गुल्लक तोड़ चढ़ावा ले उड़े चोरनगर निगम आयुक्त ने जिले भर की स्वयंसेवी संस्थाओं से किया आव्हाननिगम के तीनो जोनों में खुली बोली में छोडे जाएंग एडवरटाईजिंग के अलग अलग ठेकेइंस्पेक्टर संदीप मोर ने डकैती की वारदात को मात्र 48 घंटे में सुलझायाअशोक तंवर ने गुपचुप कराया सर्वे, कच्चे पैनल तैयार, पर्यवेक्षकों ने दी रिपोर्ट
Sports

इस कारण से दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड BCCI की आधिकारिक वेबसाइट हुई ‘ऑफलाइन’

February 05, 2018 12:45 PM

Star Khabre, Delhi, 05th February : यह डोमेन दो फरवरी 2006 से दो फरवरी 2019 तक वैध था. इसको अपडेट करने की तिथि हालांकि तीन फरवरी 2018 थी. 

दुनिया के सबसे धनी क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई अपनी आधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.बीसीसीआई.टीवी के डोमेन का नवीनीकरण कराने में सक्षम नहीं है. वेबसाइट पंजीकरण करवाने वाली रजिस्टर.काम और नेमजेट.काम ने इस डोमेन नाम का सार्वजनिक बोली के लिये रखा है और उसे अब तक सात बोली मिली हैं, जिनमें सबसे बड़ी बोली 270 डालर की है. यह डोमेन दो फरवरी 2006 से दो फरवरी 2019 तक वैध था. इसको अपडेट करने की तिथि हालांकि तीन फरवरी 2018 थी. 
बोर्ड की वेबसाइट रविवार की शाम तक काम चालू नहीं हो पायी थी और सबसे शर्मनाक स्थिति यह थी कि ऐसा तब हुआ जबकि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में दूसरा वनडे खेल रही थी. बीसीसीआई वेबसाइट विभिन्न आयु वर्गों के स्कोर बोर्ड का महत्वपूर्ण स्रोत है. इसके अलावा इसमें बोर्ड से संबंधित महत्वपूर्ण दस्तावेज भी दिये जाते हैं. दुनिया के सबसे शक्तिशाली बोर्ड ने सितंबर में 2.55 बिलियन डालर में स्टार स्पोर्ट्स को आईपीएल के मीडिया अधिकार बेचे थे. इसके अलावा बोर्ड को आईसीसी से सर्वाधिक 405 मिलियन डालर राजस्व भी मिलता है.

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

IPL 2018: विराट कोहली ने सनराइजर्स टीम की इस अंदाज में तारीफ कर लोगों का दिल जीता...

IPL 2018, SRH vs KKR: सनराइजर्स ने केकेआर को 5 विकेट से हराया, विलियमसन ने बनाए 50 रन

IPL 2018: ड्वेन ब्रावो की तूफानी पारी ने MI से जीत छीनी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 1 विकेट से जीता

और अब मोहम्मद शमी की यहां भी हो गई वापसी!

विश्‍वनाथन आनंद ने ताल मेमोरियल रैपिड शतरंज खिताब जीता..

सौरव गांगुली को आज भी है मलाल, कप्तान रहते हुए लेना पड़ा था कड़ा फैसला

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चोटग्रस्‍त, इस टीम की नहीं कर पाएंगे कप्‍तानी..

इन दिग्गजों ने सौरव गांगुली को ग्रेग चैपल पर चेताया था, अब है इस बात का मलाल

किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेते हैं कप्तान विराट: रैना

IND vs SA: टी20 सीरीज पर कब्जा जमाने उतरेगी टीम इंडिया

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech