Latest :
पासपोर्ट व वीजा समाप्त होने के बाद भारत में रह रहे हैं नाइजीरियन नागरि को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तारफ्लावर वॉच से टाउन पार्क की खूबसूरती में लगे चार चांदपालिथीन अभियान : 13 दुकानदारों के काटे चालानसवारी से सात हजार रुपये लूट कर रास्ते में फेंकाभतीजी संग चार दिन से लापता टैक्सी कारोबारी की हत्याश्री लक्ष्मी नारायण मंदिर की गुल्लक तोड़ चढ़ावा ले उड़े चोरनगर निगम आयुक्त ने जिले भर की स्वयंसेवी संस्थाओं से किया आव्हाननिगम के तीनो जोनों में खुली बोली में छोडे जाएंग एडवरटाईजिंग के अलग अलग ठेकेइंस्पेक्टर संदीप मोर ने डकैती की वारदात को मात्र 48 घंटे में सुलझायाअशोक तंवर ने गुपचुप कराया सर्वे, कच्चे पैनल तैयार, पर्यवेक्षकों ने दी रिपोर्ट
Entertainment

'पद्मावत' से चमकी शाहिद-रणवीर की किस्मत, जानें अब तक की कमाई...

February 05, 2018 12:46 PM

Star Khabre, Mumbai, 05th February : ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, रिलीज के दूसरे रविवार फिल्म के खाते में तकरीबन 18 करोड़ रु. आए हैं, इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 210.50 करोड़ पहुंच गई है.

निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म ने देश-दुनिया में उम्मीद से बेहतरीन कमाई कर डाली है. रिलीज के पहले हफ्ते 166.50 करोड़ कलेक्शन बटोरने वाली इस विवादित फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी शानदार कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, रिलीज के दूसरे रविवार फिल्म के खाते में तकरीबन 18 करोड़ रु. आए हैं, इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 210.50 करोड़ पहुंच गई है. रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार 'पद्मावत' ऐसी 15वीं हिंदी फिल्म बन चुकी है, जिसने 200 करोड़ की कमाई घरेलु बॉक्सऑफिस से कर डाली है. 'चेन्नई एक्सप्रेस (2013)' और 'हैप्पी न्यू ईयर (2014)' के बाद यह दीपिका पादुकोण की तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ का आकंड़ा पार किया है. जबकि, 'पद्मावत' 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की पहली फिल्म है. 25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म अब तक राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है. हालांकि, अब करणी सेना ने फिल्म का विरोध बंद कर दिया है, इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही 'पद्मावत' इन तीन राज्यों में रिलीज होकर, शानदार कमाई करेगी.
बता दें, 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़ कमाए थे. रिलीज के पहले दिन गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़ रुपए, मंगलवार को 14 करोड़, बुधवार को 12.50, गुरुवार को 11 करोड़ कमाकर पहले हफ्ते 166.50 करोड़ बटोरे हैं. रिलीज के दूसरे शुक्रवार को फिल्म के खाते में 10 करोड़ और शनिवार को 17 करोड़ रु. आए हैं.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

गणित का गलत जवाब देकर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

मुंबई : घर पहुंचे सलमान खान, बालकनी से प्रशंसकों को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पगड़ी के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात

89 की उम्र में शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- धीरे धीरे सब बिछड़ते जा रहे हैं...

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने बैन की 'परी', कहा- इस्लाम के खिलाफ है फिल्म

श्रीदेवी की याद में भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई...

जब ऐश्वर्या राय बनीं जयललिता, 10 हजार साड़ियों का था शानदार कलेक्शन

2018 में इस फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई, जानिए पूरी लिस्ट

'हिचकी' में बिजी रानी मुखर्जी....

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech