Latest :
स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी ने दिया राजेश नागर की बेटी को आशीर्वादस्टार खबरें सर्वे : लगभग 250 वोटरों से जानी उनकी रायहूं..मैं हरियाणा का मुख्यमंत्री हूं : बिना नंबर प्लेट बुलैट चलाना मेरी शानस्टार खबरें का सबसे बड़ा सर्वे : क्या कह रही है फरीदाबाद विस की जनता? जानने के लिए पढ़ेनगर निगम में बड़े पैमाने पर इंजीनियरों के तबादलेभूपेन्द्र सिंह हुड्डा के पैर की हड्डी टूटीअमित शाह के बेटे को भी बेचने चाहिए पकौड़े : कृष्ण अत्रीफरीदाबाद का सबसे बड़ा सर्वे : स्टार खबरें फरीदाबाद में करेगा अबतक का सबसे बड़ा सर्वेये कागज की कश्ती वो बारीश का पानी जैसे गीत- गजलों ने बंधा समां अमित शाह का हरियाणा दौरा टालने की सलाह दी खुफिया एजेंसियों ने
Entertainment

बाहुबली के राइटर ने 'मणिकर्णिका' विवाद पर दिया बयान, बोले- 'परेशान होने की जरूरत नहीं'

February 08, 2018 06:29 PM

Star Khabre, Delhi; 08th February : राजस्थान के कुछ धार्मिक संगठन झांसी की रानी की लाइफ पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर विरोध जता रहे हैं.

राजस्थान के कुछ धार्मिक संगठन झांसी की रानी की लाइफ पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर विरोध जता रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि इसमें रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी से जुड़े तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. लेकिन इन आरोपों का जवाब बाहुबली के राइटर और अब ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ की कहानी लिखने वाले विजयेंद्र प्रसाद ने दिया है. उन्होंने फिल्म को लेकर सारी बातें साफ करने की कोशिश की है. फिल्म को लेकर हो रही आपत्तियों और चिंताओं पर के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने कहा है, “मणिकर्णिका को लेकर परेशानहोने की जरूरत नहीं है, मैंने उन्हें बहुत ही सम्मानजनक तरीके में चित्रित किया है. वे योद्धा थीं और अंग्रेजों के खिलाफ जंग लड़ी थी. वे मेरी पसंदीदा महिला लीडर हैं. मैं बचपन से उनके बारे में पढ़ता आया हूं. मैं उन्हें हमेशा ही प्रेरणात्मक तरीके से ही पेश करूंगा.”
उन्होंने भरोसा दिलाया कि फिल्म में ऐसा कोई भी सीन नहीं है जो रानी लक्ष्मीबाई की गरिमा को कम करता हो. बल्कि उन्होंने कहा कि वे इस महान नेता को फिल्म में देखकर गर्व ही महसूस करेंगे. विजयेंद्र ने कहा, “फिल्म का टाइटल ‘मणिकर्णिका’ इसलिए है क्योंकि यह उनका नाम था! वे काशी में पैदा हुई थीं और वहां का मणिकर्णिका घाट प्रसिद्ध था इसलिए उनके अभिभावकों ने उन्हें यह नाम दिया. यही नहीं, मैंने अपनी बेटी का नाम भी मणिकर्णिका रखा था, अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मेरे दिल में रानी लक्ष्मीबाई के लिए कितनी रिस्पेक्ट है.”

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

'पद्मावत' से चमकी शाहिद-रणवीर की किस्मत, जानें अब तक की कमाई...

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में सोनाक्षी का दिखेगा नया अंदाज

शाहरुख खान का अलीबाग फॉर्म हाउस सील, नियम उल्लंघन को लेकर किंग खान को नोटिस

Bigg Boss जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने किया विकास गुप्ता को पहचानने से इनकार, Video Viral

इस देश में रिलीज नहीं हो पाएगी Padmaavat, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

Hate Story 4 Trailer: बोल्ड और हॉट अवतार में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला, वीडियो वायरल

दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई, खिलजी की एक्टिंग से रणवीर सिंह की वाहवाही

दीपिका पादुकोण की नाक काटने वाले को मिलेगा करोड़ों रुपए इनाम, जानिए किसने किया ये ऐलान

पद्मावत विवाद: CM योगी से मिले करणी सेना के अध्यक्ष, बोले- फिल्म प्रदर्शित हुई तो 'जनता कर्फ्यू' लगेगा

कैटरीना जैसी दिखने वाली जरीन खान ने किया खुलासा, बोलीं- 'सलमान खान न होते तो...'

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech