Latest :
भाजपा नेत्री मामला : संजय कपूर की मुश्किलें बढ़ी ?शर्मनाक: डबुआ गाजीपुर रोड पर 6 साल को बच्ची के साथ रेप।डिलाईट मामले में आया नया मोड़ इधर से स्टे,उधर से मामला दायरनगर निगम के तीन कर्मचारी निलंबित नगर निगम पर हुआ 25000 का जुर्मानाफरीदाबाद शहर के बीके चौक पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का उपवास शुरूदिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीटजेएनयू के एक और प्रोफेसर पर लगा छेड़खानी का आरोप, मामला दर्जइस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी कोIPL 2018, SRH vs KKR: सनराइजर्स ने केकेआर को 5 विकेट से हराया, विलियमसन ने बनाए 50 रन
Faridabad

ऋण मेले में किसानों को धनेश अदलक्खा व देवेन्द्र चौधरी ने किए चैक वितरित

February 10, 2018 06:15 PM

Star Khabre, Faridabad; 10th February : दी जिला प्राथमिक सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक समिति शाखा फरीदाबाद द्वारा गांव भोपानी में ऋण मेला का आयोजन किया गया जिसमें विशिष्ट अतिथि दी हरियाणा राज्य सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक समिति पंचकुला के चेयरमेन उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने की। इस अवसर पर चेयरमेन विनोद चौधरी,मुख्य कार्यकारी अधिकारी,प्रदुमन सिंह राठी,फरीदाबाद ब्रांच के मैनेजर सुखदेव सिंह,भूमि मृल्यांकन अधिकारी देवेन्द्र सिंह चौहान,पूर्व सरंपच मेहरचन्द,पूर्व सरपंच शेरसिंह,धीर सिंह भाटी,पूर्व चेयरमेन सुभाष वीर,वरिष्ठ भाजपा नेता सतपाल भाटी,जिला पार्षद जगत सिंह,सरपंच संजय,भाजपा जिला सचिव कुसुम भाटी उपस्थित थी।

इस मौके पर चेयरमेन धनेश अदलक्खा ने कहा कि ऋण मेले में जनता को बैंक से सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। इसके लिए किसान को मात्र कुछ  औपचाकिताएं पूरी करनी होगी। उन्होनें कहा कि सरकार के पास पैसे की कोई कमी नहीं है लेकिन सरकार का सिर्फ एक ही मकसद है कि गरीब लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद की जा सके ताकि वो देश की तरक्की में अपना हाथ बांट सके। उन्होनें कहा कि आगे भी इस तरह के और ऋण मेले लगाए जाएंगें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस योजना का लाभ मिल सके। इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ंसबका साथ सबका विकासं की नीति से कार्य कर रही है। उन्होनें कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटट्रर गरीबों के लिए दिन रात काम कर रहे है ताकि गरीब खुशहाल हो सके।

देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार से पहले शायद ही कोई सरकार ने इस तरह लोगों के घर घर जाकर ऋण मेले का आयोजन किया हो। उन्होनें कहा कि इस ऋण मेले का मुख्य उदेश्य गरीब किसानों की सहायता करना है ताकि वो देश की तरक्क्ी में महत्वपूर्ण योगदान दे सकें। उन्होनें कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है जो वायदे जनता से किए उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि मंझावली यमुना पर बनने वाले पुल की प्रकिया भी शुरू हो चुकी है और जल्दी ही यह पुल बनकर तैयार होगा जो फरीदाबाद और उत्तर प्रदेश के लोगों के बीच मील का पत्थर साबित होगा।

चौधरी ने कहा कि आगरा नहर पर तीन पुल बनाकर भाजपा ने पहले ही विपक्षी नेताओं के मुहं पर ताले लगा दिए है जिन विपक्षी सरकारों ने जनता से केवल खोखले वायदे किए थे। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आज लगभग डेढ़ करोड़ रूपये के चैक वितरित किए जा रह है इसके अलावा यदि कोई और लोग रह रहे है तो उन्हें भी जल्द ही वित्तीय सहायता दी जाएगी। इस अवसर पर विनोद चौधरी ने कहा कि भाजपा किसानों की सरकार है यदि किसान समृद्व होगा तो देश अपने आप ही समृद्व होगी। उन्होनें कहा कि ऋण मेले का आयोजन वाकई में सराहनीय कार्य है इस तरह के मेले के आयोजन से गरीब किसानों को इधर उधर नहीं भटकना पड़ेगा। इस अवसर पर तेजपाल फौजी, नैन सिंह, जसंवत सिंह, मेहरचन्द, धर्मसिंह मास्टर, वरिष्ठ भाजपा नेता सतपाल भाटी, इन्द्र नंबरदार, जिला सचिव कुसुम भाटी, दयाकिशन ब्लॉक मैम्बर, शेरसिंह उपस्थित थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad
 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech