Latest :
पासपोर्ट व वीजा समाप्त होने के बाद भारत में रह रहे हैं नाइजीरियन नागरि को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तारफ्लावर वॉच से टाउन पार्क की खूबसूरती में लगे चार चांदपालिथीन अभियान : 13 दुकानदारों के काटे चालानसवारी से सात हजार रुपये लूट कर रास्ते में फेंकाभतीजी संग चार दिन से लापता टैक्सी कारोबारी की हत्याश्री लक्ष्मी नारायण मंदिर की गुल्लक तोड़ चढ़ावा ले उड़े चोरनगर निगम आयुक्त ने जिले भर की स्वयंसेवी संस्थाओं से किया आव्हाननिगम के तीनो जोनों में खुली बोली में छोडे जाएंग एडवरटाईजिंग के अलग अलग ठेकेइंस्पेक्टर संदीप मोर ने डकैती की वारदात को मात्र 48 घंटे में सुलझायाअशोक तंवर ने गुपचुप कराया सर्वे, कच्चे पैनल तैयार, पर्यवेक्षकों ने दी रिपोर्ट
Faridabad

अमित शाह के बेटे को भी बेचने चाहिए पकौड़े : कृष्ण अत्री

February 12, 2018 07:14 PM

Star khabre, Faridabad; 12th February : आज हरियाणा एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में प० जवाहरलाल नेहरु कॉलेज के सामने बेरोजगारी के खिलाफ "पकौड़ा प्रदर्शन" किया गया । इस दौरान मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा, विकास फागना, मोहित त्यागी अभिषेक वसिष्ठ, अजित त्यागी मौजूद थे ।

इस दौरान एनएसयूआई फ़रीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने पकौड़े बनाकर बेचे तथा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करके रोष जताया । इस दौरान प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि आज चार साल बीत जाने के बाद भी नरेंद्र मोदी अपने वायदे अनुसार 2 करोड़ युवाओ को रोजगार नही दे  पाये है । और जब मोदी जी से रोजगार के बारे में सवाल पूछा जाता है तो वो रोजगार उपलब्ध कराने की जगह पकौड़े बेचने की राय देते है । अत्री ने कहा कि पकौड़े बेचने की राय देने वाले अकेले नरेंद्र मोदी ही नही है बल्कि साथ मे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी है जिन्होंने इसका समर्थन किया है ।

अत्री ने कहा कि मोदी जी के घोषणा पत्र के अनुसार 4 साल बीत जाने पर 8 करोड़ युवाओ को रोजगार मिल जाना चाहिए था लेकिन यहाँ तो उल्टा हुआ है रोजगार मिलने की जगह रोजगार छिन गए है ।इस दौरान सुनील मिश्रा और अजित त्यागी ने सामूहिक रूप से कहा कि यह हमारे देश के युवाओ का दुर्भाग्य है जिन्हें वोट देने के बाद ऐसा दिशाहीन प्रधानमंत्री मिला । उन्होंने कहा कि भारत देश आज बेरोजगारी के मामले में पूरी दुनिया मे पहले नंबर पर आ चुका है । जहा आये दिन लाखो लोग बेरोजगार हो रहे है और हमारे देश की सत्तासीन बीजेपी सरकार को इस बात की बिल्कुल भी चिंता नही है । ऐसे में प्रधानमंत्री पद पर बैठे हुए नरेंद्र मोदी को पद की गरिमा को।ध्यान में रखते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए । क्योंकि आज देश मे ऐसा कोई भी वर्ग नही है जो मोदी जी की कार्यप्रणाली से खुश हो ।

इस मौके पर मुख्य रूप से गुलशन कौशिक, सचिन चौधरी, रूपेश झा, ललित मौर्या, विनीत पाण्डेय, रोहित जाजरू, अभिषेक शर्मा, सोनू, गौरव कौशिक, सौरभ देशवाल मौजूद थे ।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

पासपोर्ट व वीजा समाप्त होने के बाद भारत में रह रहे हैं नाइजीरियन नागरि को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

फ्लावर वॉच से टाउन पार्क की खूबसूरती में लगे चार चांद

पालिथीन अभियान : 13 दुकानदारों के काटे चालान

सवारी से सात हजार रुपये लूट कर रास्ते में फेंका

भतीजी संग चार दिन से लापता टैक्सी कारोबारी की हत्या

श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर की गुल्लक तोड़ चढ़ावा ले उड़े चोर

नगर निगम आयुक्त ने जिले भर की स्वयंसेवी संस्थाओं से किया आव्हान

निगम के तीनो जोनों में खुली बोली में छोडे जाएंग एडवरटाईजिंग के अलग अलग ठेके

इंस्पेक्टर संदीप मोर ने डकैती की वारदात को मात्र 48 घंटे में सुलझाया

दुष्कर्म की घटनाओं से दहला शहर, दो बच्चियों और एक लड़के के साथ कुकर्म

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech