Latest :
भाजपा नेत्री मामला : संजय कपूर की मुश्किलें बढ़ी ?शर्मनाक: डबुआ गाजीपुर रोड पर 6 साल को बच्ची के साथ रेप।डिलाईट मामले में आया नया मोड़ इधर से स्टे,उधर से मामला दायरनगर निगम के तीन कर्मचारी निलंबित नगर निगम पर हुआ 25000 का जुर्मानाफरीदाबाद शहर के बीके चौक पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का उपवास शुरूदिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीटजेएनयू के एक और प्रोफेसर पर लगा छेड़खानी का आरोप, मामला दर्जइस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी कोIPL 2018, SRH vs KKR: सनराइजर्स ने केकेआर को 5 विकेट से हराया, विलियमसन ने बनाए 50 रन
Faridabad

अमित शाह के बेटे को भी बेचने चाहिए पकौड़े : कृष्ण अत्री

February 12, 2018 07:14 PM

Star khabre, Faridabad; 12th February : आज हरियाणा एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में प० जवाहरलाल नेहरु कॉलेज के सामने बेरोजगारी के खिलाफ "पकौड़ा प्रदर्शन" किया गया । इस दौरान मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा, विकास फागना, मोहित त्यागी अभिषेक वसिष्ठ, अजित त्यागी मौजूद थे ।

इस दौरान एनएसयूआई फ़रीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने पकौड़े बनाकर बेचे तथा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करके रोष जताया । इस दौरान प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि आज चार साल बीत जाने के बाद भी नरेंद्र मोदी अपने वायदे अनुसार 2 करोड़ युवाओ को रोजगार नही दे  पाये है । और जब मोदी जी से रोजगार के बारे में सवाल पूछा जाता है तो वो रोजगार उपलब्ध कराने की जगह पकौड़े बेचने की राय देते है । अत्री ने कहा कि पकौड़े बेचने की राय देने वाले अकेले नरेंद्र मोदी ही नही है बल्कि साथ मे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी है जिन्होंने इसका समर्थन किया है ।

अत्री ने कहा कि मोदी जी के घोषणा पत्र के अनुसार 4 साल बीत जाने पर 8 करोड़ युवाओ को रोजगार मिल जाना चाहिए था लेकिन यहाँ तो उल्टा हुआ है रोजगार मिलने की जगह रोजगार छिन गए है ।इस दौरान सुनील मिश्रा और अजित त्यागी ने सामूहिक रूप से कहा कि यह हमारे देश के युवाओ का दुर्भाग्य है जिन्हें वोट देने के बाद ऐसा दिशाहीन प्रधानमंत्री मिला । उन्होंने कहा कि भारत देश आज बेरोजगारी के मामले में पूरी दुनिया मे पहले नंबर पर आ चुका है । जहा आये दिन लाखो लोग बेरोजगार हो रहे है और हमारे देश की सत्तासीन बीजेपी सरकार को इस बात की बिल्कुल भी चिंता नही है । ऐसे में प्रधानमंत्री पद पर बैठे हुए नरेंद्र मोदी को पद की गरिमा को।ध्यान में रखते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए । क्योंकि आज देश मे ऐसा कोई भी वर्ग नही है जो मोदी जी की कार्यप्रणाली से खुश हो ।

इस मौके पर मुख्य रूप से गुलशन कौशिक, सचिन चौधरी, रूपेश झा, ललित मौर्या, विनीत पाण्डेय, रोहित जाजरू, अभिषेक शर्मा, सोनू, गौरव कौशिक, सौरभ देशवाल मौजूद थे ।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad
 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech