Latest :
कार डिवाइडर से टकराई एक की मौत, पांच घायलसामूहिक विवाह समारोह : सफल आयोजन पर हुड्डा ने की लखन सिंगला एवं आयोजन समिति की सराहनाव्यापारी ने खुद को गोली मार की खुदखुशी13 वर्षीय नाबालिक बालिका को भगा ले जाने के आरोप में मामला दर्जरेप पीडि़ता की गला रेतकर हत्या का प्रयासरंगेहाथ रिश्वत लेता लाइनमैन गिरफ्तारनिगम कमिश्रर मोहम्मद शाईन ने पकड़ा निगम का एक और घोटाला, जांच जारी81 जोड़ों का विवाह संपन्न करवाएगी महाराजा अग्रसेन विवाह समिति - लखन सिंगला सीएम फंड : ठेकेदार के खिलाफ लेगा बिजली निगम एक्शन, जाने क्योंदुष्कर्म, चोरी सहित तीन घटनाएं घटित, पढ़े STAR खबरे पर सबसे पहले
Faridabad

प्याली हार्डवेयर रोड : 3 विधायकों की खींचतान के कारण भाजपा सरकार की किरकिरी

March 11, 2018 08:46 PM

Star Khabre, Faridabad; 11th March : प्याली हार्डवेयर रोड इस वक्त शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि इस सड़क के निर्माण को लेकर भ्रष्टाचार विरोधी मंच हार्डवेयर चौक पर 5 मार्च से आंदोलन पर बैठा है। लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से कोई लिखित आश्वासन नहीं आया है। जिससे रुष्ट होकर आज आंदोलनकारियों ने ना केवल सरकार का बल्कि मुख्यमंत्री का पुतला फूंका।

आपको बता दें हमारे द्वारा पहले भी पाठकों को बताया गया है कि इस सड़क पर 3 विधायकों का पेंच फंसा हुआ है। जिस कारण इस सड़क की सुध नहीं ली गई। लेकिन अब यह सड़क सरकार की गले की हड्डी बन चुकी है, क्योंकि इस सड़क का निर्माण जब तक नहीं हो जाता अनशनकारियों ने आंदोलन ना खत्म करने की चेतावनी दे रखी है। अब देखना यह है कि यह सड़क कितनी जल्दी बनती है। जैसा की हमने पहले भी बताया है कि इस सड़क को बॉर्डर लाइन माना गया है। इस सड़क का एक हिस्सा बड़खल विधानसभा में आता है तो दूसरा बल्लभगढ़ विधानसभा में जबकि इस सड़क का सबसे ज्यादा उपयोग एनआईटी विधानसभा के लोग करते हैं। जिस कारण यह सदा उपेक्षा का शिकार रही। लेकिन 5 तारीख को भ्रष्टाचार विरोधी मंच ने इस सड़क को बनवाने के लिए आंदोलन छेड़ दिया। आज आंदोलन को लगभग 7 दिन हो गए हैं पर सरकार की तरफ से कोई भी लिखित आश्वासन नहीं मिला है। जिससे रुष्ट होकर आज आंदोलनकारियों ने हार्डवेयर चौक से शव यात्रा निकालकर निगम कमिश्नर के ऑफिस तक गए। वहां पर उन्होंने मुख्यमंत्री का पुतला भी फूंका और गुस्साई महिलाओं ने निगम कमिश्नर के PA चूड़िया दी। इस शव यात्रा में शहरवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

रविवार के प्रदर्शन में आकाश हंस, सुनील यादव, गोल्डी नेगी, अभिषेक श्रीवास्तव, जसवंत सैनी, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, मुनीश शर्मा, तेजपाल डागर, धीरज यादव, दीपक मिश्रा, पूर्वांचल विकास परिषद के अध्यक्ष राजकुमार, नरेश मेहंदी रत्ता, अनुराधा भारद्वाज, सीपी मिश्रा, कृष्ण कुमार, आभास चंदीला, हरवीर मावी, मनोज भाटी, अजय डागर, मनोज सैनी, अजय सैनी, पंडित कृष्ण कुमार, अवधेश कुमार ओझा, सुमन रेखा कपूर, प्रमोद मनोचा, माधवी सक्सेना और रूपा मौजूद थें।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech