Latest :
जल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीशलोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नामपहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमानभगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलकपहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदानहम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोलेसभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना
Faridabad

प्याली हार्डवेयर रोड : 3 विधायकों की खींचतान के कारण भाजपा सरकार की किरकिरी

March 11, 2018 08:46 PM

Star Khabre, Faridabad; 11th March : प्याली हार्डवेयर रोड इस वक्त शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि इस सड़क के निर्माण को लेकर भ्रष्टाचार विरोधी मंच हार्डवेयर चौक पर 5 मार्च से आंदोलन पर बैठा है। लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से कोई लिखित आश्वासन नहीं आया है। जिससे रुष्ट होकर आज आंदोलनकारियों ने ना केवल सरकार का बल्कि मुख्यमंत्री का पुतला फूंका।

आपको बता दें हमारे द्वारा पहले भी पाठकों को बताया गया है कि इस सड़क पर 3 विधायकों का पेंच फंसा हुआ है। जिस कारण इस सड़क की सुध नहीं ली गई। लेकिन अब यह सड़क सरकार की गले की हड्डी बन चुकी है, क्योंकि इस सड़क का निर्माण जब तक नहीं हो जाता अनशनकारियों ने आंदोलन ना खत्म करने की चेतावनी दे रखी है। अब देखना यह है कि यह सड़क कितनी जल्दी बनती है। जैसा की हमने पहले भी बताया है कि इस सड़क को बॉर्डर लाइन माना गया है। इस सड़क का एक हिस्सा बड़खल विधानसभा में आता है तो दूसरा बल्लभगढ़ विधानसभा में जबकि इस सड़क का सबसे ज्यादा उपयोग एनआईटी विधानसभा के लोग करते हैं। जिस कारण यह सदा उपेक्षा का शिकार रही। लेकिन 5 तारीख को भ्रष्टाचार विरोधी मंच ने इस सड़क को बनवाने के लिए आंदोलन छेड़ दिया। आज आंदोलन को लगभग 7 दिन हो गए हैं पर सरकार की तरफ से कोई भी लिखित आश्वासन नहीं मिला है। जिससे रुष्ट होकर आज आंदोलनकारियों ने हार्डवेयर चौक से शव यात्रा निकालकर निगम कमिश्नर के ऑफिस तक गए। वहां पर उन्होंने मुख्यमंत्री का पुतला भी फूंका और गुस्साई महिलाओं ने निगम कमिश्नर के PA चूड़िया दी। इस शव यात्रा में शहरवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

रविवार के प्रदर्शन में आकाश हंस, सुनील यादव, गोल्डी नेगी, अभिषेक श्रीवास्तव, जसवंत सैनी, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, मुनीश शर्मा, तेजपाल डागर, धीरज यादव, दीपक मिश्रा, पूर्वांचल विकास परिषद के अध्यक्ष राजकुमार, नरेश मेहंदी रत्ता, अनुराधा भारद्वाज, सीपी मिश्रा, कृष्ण कुमार, आभास चंदीला, हरवीर मावी, मनोज भाटी, अजय डागर, मनोज सैनी, अजय सैनी, पंडित कृष्ण कुमार, अवधेश कुमार ओझा, सुमन रेखा कपूर, प्रमोद मनोचा, माधवी सक्सेना और रूपा मौजूद थें।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

जल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीश

लोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी

श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी

सभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना

21 अप्रैल को आयोजित होने वाली संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर प्रशासन मुस्तैद

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार : राजेश भाटिया

लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टल

विकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जर

मोदी के नेतृत्व में महिलाओं को मिली नई दिशा : नायब सैनी

श्री सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech