Latest :
जल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीशलोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नामपहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमानभगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलकपहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदानहम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोलेसभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना
Haryana

सुहागरात के लिए होटल पहुंचा था जोड़ा, दुल्‍हन को भगा ले गया कांग्रेस नेता का बेटा

March 22, 2018 01:01 PM

Star Khabre, Faridabad; 22nd March : शादी के बाद होटल में हनीमून मनाने गई शहर के प्रतिष्ठित हैडलूम व्यवसायी की बेटी को लेकर मुस्लिम कांग्रेस नेता का बेटा फरार हो गया। करनाल रोड स्थित एक बैक्वेट हॉल में भव्य आयोजन के बाद नवविवाहित जोड़ा करनाल के होटल में रात रुका था। यहीं से मुस्लिम युवक कार में युवती को लेकर फरार हो गया। सूचना है कि लड़के का निकाह 22 मार्च को उत्तरप्रदेश के शामली के कांधला में होना था।

करनाल के आलीशान होटल से मर्सिडीज में लेकर हुआ फरार, नोएडा के होटल बरामद

पारिवारिक प्रतिष्ठा की वजह से वर और वधू पक्ष बुरी तरह आहत है। दोनों परिवार सेक्टर 12 के ही रहने वाले है। सूचना है कि लड़की को नोएडा के एक होटल से बरामद कर लिया गया है। हालांकि पुलिस अधिकारिक तौर पर इस प्रकरण में कुछ भी पुष्टि नहीं कर रही।

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन सुहागरात मनाने होटल पहुंचे थे, मुस्लिम युवक दुल्हन को भगा लग गया

जानकारी के अनुसार, पानीपत के एक हैंडलूम व्‍यापारी ने धूमधाम से अपनी बेटी की शादी की थी। शादी का भव्‍य समारोह पानीपत के एक बैक्वेट हॉल में हुआ। शादी के बाद दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिए सुहागरात का इंतजाम करनाल के एक आलीशान होटल में किया गया था। बताया जाता है कि युवती का एक मुस्लिम युवक से पहले से प्रेम संबंध चल रहा था।  नवविवाहित जोड़ा होटल पहुंचा तो मुस्लिम युवक होटल पहुंचा और दुल्‍हन उसकेसाथ भाग गई।

लड़की को लेकर कथित तौर पर फरार होने वाला युवक सनौली रोड पर कारोबार करने वाले मुस्लिम कांग्रेसी नेता का बेटा है। शहर की राजनीति में दखल के कारण उक्त परिवार सत्ता पक्ष की काफी नामी हस्तियों को भी चुनौती दे चुका है। बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवक मर्सिडीज कार से करनाल स्थित आलीशान होटल lपहुंचा था। वहां पहले से तैयार नवविवाहिता ने अपने हाथों की मेहंदी और चूड़े की परवाह भी नहीं की। माता और पिता की आबरू को ताक पर रख मुस्लिम युवक के साथ फरार हो गई।

बताया जाता है कि मजबूत कद काठी के कारण उक्त युवक और उसके भाइयों का शहर में रंगदारी का समानांतर धंधा भी चलता है। सूचना है कि मंगलवार दोपहर लड़की को नोएडा स्थित एक होटल से बरामद कर लिया गया। लड़की को वह प्रताडि़त भी करने लगा था। मारपीट के बाद लड़की ने खुद ही अपने बारे में सूचना दी थी। लड़के के बारे में स्पष्ट सूचना नहीं मिल पा रही है।

बताया जाता है कि परिजनों के सामने बड़ी चुनौती है कि लड़की की उम्र 18 वर्ष से अधिक है। शादी का कोर्ट में रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ है। इसलिए दोनों परिवारों के लोगों के लिए मुश्किलें और बढ़ गई है। हजारों लोगों की उपस्थिति में शाही अंदाज में हुई शादी का हश्र परिचितों और रिश्तेदारों को भी सहज रूप से स्वीकार नहीं हो रहा।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

पहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक

हम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोले

आचार संहिता में तस्करी कर लाई शराब के साथ रुपये भी बरामद, खरखौदा में पकड़ा गया शराब का जखीरा

प्रदेश के आठ शहरों में ओलावृष्टि के आसार, सभी जिलों में बारिश की संभावना

हरियाणा कांग्रेस आज करेगी प्रत्याशियों के नाम फाइनल, भूपेंद्र हुड्‌डा नहीं लड़ेंगे चुनाव; सैलजा-श्रुति रण के लिए तैयार

पीजीआई में दो नवजात बच्चियों को छोड़ गई मां, गुरुग्राम से तबीयत बिगड़ने पर आई थी रोहतक

दस साल पहले नौकरी गई और अब टिकट भी...', भाजपा नेता सुनीता दुग्गल का छलका दर्द

इनेलो-जजपा के एक होने के सवाल पर दिग्विजय बोले- हमें वापस बुलाने का फैसला OP चौटाला करेंगे

स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की गई जान, शराब के नशे में था ड्राइवर, छुट्टी के दिन भी खुला था स्कूल

करनाल बलड़ी बाईपास के समीप गुरुग्राम डिपो की बस लगी आग, ब्रेक को लेकर आ रही थी दिक्कत

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech