Latest :
सडक़ दुर्घटना में एक गर्भवती महिला की मौत, पति घायलनेता बनने से पहले ही उड़ाने लगे नियमों की धज्जियां, सील इमारत में काम शुरू7 मर्डर व 600 चोरी करने वाला गैंग पकड़ा, हर पाप से पहले करता था 108 बार जापजिले के कांग्रेसियों ने गरीब बच्चों के साथ मनाया इंदिरा गांधी का जन्मदिवसफिर मिली एक नवजात बच्ची, जाने कहांअमृतसर ब्लास्ट : पंजाब के अमृतसर में निरंकारी भवन में धमाका, 3 की मौत 8 गंभीर घायल...??नवनियुक्त पुलिस आयुक्त ने संभाला पदभारफरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग में आज एक बड़ी कार्रवाईगंदगी के ढेरों पर सफाई अभियान चलाकर कांग्रेसियों ने दिखाया पर्यावरण मंत्री को स्मार्ट सिटी का आईना गुरूपूर्व के अवसर पर नगर कीर्तन का आयोजन
Exclusive

दिल्ली: 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह

March 24, 2018 11:02 AM

Star Khabre. Delhi; 24th March : दिल्ली के रोहिणी जिले में अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में 12वीं क्लास की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी. छात्रा ने खुदकुशी करने से पहले सुसाइड नोट लिखा, जिसमें आसपास के लड़कों को जिम्मेदार ठहराया गया है. सुसाइड नोट में लिखा कि चारों तरफ लड़के उसे जीने नहीं दे रहे थे, उसका पीछा कर रहे थे. यही वजह है कि सुसाइड नोट के आधार पर परिजनों ने पास के एक लड़के पर छेड़खानी और तंग करने का आरोप लगाया है. अलीपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

छात्रा की मौत के बाद परिजनों का आरोप है कि पड़ोस का एक लड़का लंबे वक्त से लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा था. उसे पुलिस भर्ती में सहयोग करने की बात कहकर उसे दौड़ आदि भी करवाता था और उसके साथ गलत काम की कोशिश भी कई बार की गई, जिसका विरोध परिजनों ने किया. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का गांव के दबंग परिवार से है, वहीं लड़की गरीब दुकानदार की बेटी थी.

हालांकि, लड़की ने अपने सुसाइड नोट में आरोपी लड़के का नाम नहीं लिखा है. मगर उसके परिजनों ने आरोप लगाया है. सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा है कि दिल्ली के लड़के उसे जीने नहीं देंगे, इसलिए वह खुदकुशी कर रही है.

 
Have something to say? Post your comment
More Exclusive

ये है वो शख्स जिसने बनाई हनुमान की गुस्से वाली तस्वीर, पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ

हरियाणा ने खारिज की WHO की प्रदूषण रिपोर्ट, आंकड़ों के स्रोत पर जताया संदेह

लो हो गई आयकर विभाग के कार्यालय से भी दो करोड़ रुपये के सोने की चोरी, तीन गिरफ्तार

दिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीट

नीरव मोदी की गिरफ्तारी पर चीन ने कहा, हांगकांग प्रशासन ले सकता है फैसला

फेसबुक डाटा लीक के बाद वाट्सएप भी शक के घेरे में

छात्र ने विमान में उतारे कपड़े, पॉर्न देखा और एयरहोस्‍टेस से की बदतमीजी, हुआ गिरफ्तार

शेर और भालू के बीच हुई जंग, वीडियो में कैद हुई पूरी फाइट

कार्ति चिदंबरम मामला: इंद्राणी मुखर्जी ने कहा, चिदंबरम को FIPB क्लीयरेंस के लिए 7 लाख डॉलर दिए थे

PNB घोटाला : नीरव मोदी की कंपनी फायरस्टार डायमंड ने अमेरिका में दी दिवालिया होने की अर्जी

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech